Aaj Ka Rashifal 10th October 2021: नवरात्र के चौथे दिन का राशिफल के देखें यहां, कुंभ, मीन को भी बरतनी होगी सावधानी

Aaj Ka Rashifal 10th October 2021: नवरात्र के चौथे दिन का राशिफल के देखें यहां, कुंभ, मीन को भी बरतनी होगी सावधानी
आज का राशिफल today rashifal

मेष : आज आप सामाजिक तथा सार्वजनिक क्षेत्र में प्रशंसापात्र बनेंगे. धन लाभ का योग है. पारिवारिक जीवन में सुख और संतोष का अनुभव होगा. आज आप बौद्धिक चर्चा में हिस्सा लेंगे, परंतु अपनी वाणी पर संयम रखना आवश्यक है. वैचारिक रुप से आवेश रह सकता है. समाधानकारी व्यवहार से अधिक लाभ होने की संभावना है.

वृषभ : आपका आज का दिन आनंदपूर्वक बीतेगा. मानसिकरूप से स्वस्थ रहेंगे. आपके कार्य निर्धारितरुप से योजना के अनुसार पूर्ण होंगे. आर्थिक लाभ की संभावना है. अधूरे कार्य पूर्ण होंगे. व्याधिग्रस्तों के स्वास्थ्य में सुधार आएगा. सहकर्मियों से लाभ होगा.

यह भी पढ़ें: Durga Ji Ki Aarti Hindi Mein: जय अंबे गौरी... यहां पढ़ें दुर्गा जी की पूरी आरती

मिथुन : किसी भी प्रकार के वाद-विवाद या बौद्धिक चर्चा से दूर रहिएगा. अपमान न हो इसका ध्यान रखिएगा. मित्रों के पीछे खर्च होने की संभावना है. पेट सम्बंधित बीमारियों से परेशानी हो सकती है. नए कार्य के आरंभ में निष्फलता मिलने की भी संभावना है.

यह भी पढ़ें: Holi 2024: होली पर होगा चंद्रग्रहण का साया! एक सदी बाद फिर दोहराया इतिहास, जानें- क्यों है खास?

कर्क : ग्लानि से आज आपका मन व्यथित रहेगा. प्रफुल्लितता, स्फूर्ति और आनंद का आज अभाव रहेगा. परिवारजनों के साथ तकरार होने की संभावना है. धन का खर्च होगा तथा अपयश भी मिल सकता है. समयानुसार भोजन नहीं मिलेगा. अनिद्रा सताएगी. छाती में विकार हो सकता है.

यह भी पढ़ें: Chaitra Navratri 2024: 9 अप्रैल से है नवरात्रि, 17 अप्रैल को नवमी, 9 दिनों में बन रहा दुर्लभ संयोग

सिंह : कृपा से आज का दिन सुख-शांतिपूर्वक बीतेगा. अपने सहोदर के साथ संबंधों में निकटता का अनुभव आप करेंगे. उनका सहकार भी आपको मिलेगा. संबंधों में रही भावना की गहराई को आप समझ सकेंगे. किसी रमणीय पर्यटनस्थल पर जाने का आयोजन हो सकता है. मानसिक रूप से चिंता रहित हो जाएँगे. कार्य-सफलता के योग हैं.

कन्या: परिवार में आनंद का वातावरण रहेगा. वाक्माधुर्य से आप अपना निर्धारित कार्य कर सकेंगे. आरोग्य अच्छा रहेगा. बौद्धिक चर्चा में न उतरने की सलाह है. भोजन में मिष्टान्न मिल सकता है. प्रवास की संभावना है. व्यर्थ के खर्च न हो इससे संभालिएगा. विद्यार्थियों के लिए कठिन समय रहेगा.

तुला : आप व्यवस्थित रूप से आर्थिक योजना बना सकेंगे. आज कोई सृजनात्मक प्रवृत्ति हो सकती है. आपकी सृजनात्मक शक्ति आज श्रेष्ठ रहेगी. शारीरिक और मानसिक रुप से स्वस्थता का अनुभव आप करेंगे. दृढ़ विचारों के साथ आप कार्य पूर्ण कर सकेंगे. आत्मविश्वास में वृद्धि होगी.

वृश्चिक : शारीरिक शिथिलता और मानसिक चिंता से आपका मन व्यग्र रहेगा. वाहन चलाते समय अकस्मात न हो जाए इसका ध्यान रखिएगा. संभव हो तो आपरेशन को आज टाल दीजिएगा. स्नहीजनों और परिवारजनों के साथ वाद-विवाद होने की संभावना है.

धनु : आपको आर्थिक, सामाजिक और पारिवारिक क्षेत्र में भी लाभ होने की संभावना है. मित्रों और परिवारजनों के साथ पर्यटन स्थल पर जाने का आनंद प्राप्त होगा. व्यापार में भी लाभदायी दिन है. परिवार में सुख-शांति बनी रहेगी.

मकर: परिवार और संतानों के विषय में आपको आनंद के साथ-साथ संतोष का भी अनुभव होगा. मित्रों और स्नेहीजनों के साथ हुई भेंट से आपका मन प्रसन्न हो उठेगा. व्यापार में धन की उगाही के लिए बाहर जाना पड़ेगा, जो कि लाभप्रद रहेगा. व्यवसायिक क्षेत्र में धन तथा मान-प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी.

कुंभ : शारीरिक रुप से अस्वस्थता बनी रहेगी. शिथिलता और आलस्य बना रहेगा. फिर भी मानसिकरुप से प्रसन्नता बनी रहेगी. व्यवसाय में उच्च अधिकारी के साथ कार्य करते समय संभलकर रहें. आनंद-प्रमोद के पीछे आज धन का खर्च हो सकता है.

मीन : क्रोध और वाणी पर संयम बरतिएगा. आरोग्य के विषय में सावधानी रखिएगा. सरकार-विरोधी प्रवृत्तियों से दूर रहिएगा. रोगों के इलाज के पीछे धन के खर्च होने की संभावना है. मानसिक रूप से आप अस्वस्थ रहेंगे. परिवारजनों के साथ संबंधो में नकारात्मकता का प्रवेश न हो जाए इसका ध्यान रखिएगा. इष्टदेव का जप-ध्यान और उनके प्रति आपकी आस्था आपको उचित मार्ग दिखलाएगी.

On
Follow Us On Google News

ताजा खबरें

UP Weather Updates: स्कूल पर मौसम का असर, बदली गई स्कूलों की टाइमिंग, जानें- लेटेस्ट अपडेट
Vande Bharat Metro: देश मे इस रूट पर चलने जा रही वंदे भारत मेट्रो ट्रेन जाने समय और रूट
ED की रेड पर Ajay Singh ने देर रात जारी किया बयान, कहा- मेरे परिवार के बर्बादी की पट कथा लिख रहे हैं...
BJP विधायक अजय सिंह के दफ्तर पर छापा, MLA ने दी सफाई, तुलसियानी ग्रुप से जुड़ा है मामला
Stock Market: कुछ हफ्तों में 16% रिटर्न दे सकते हैं ये 3 शेयर
बिना बिजली के कैसे चलती थी भारत में AC ट्रेन? आजादी के पहले की ट्रेन वंदे भारत को देती थी टक्कर
CBSE Board result 2024: सीबीएसई बोर्ड इस दिन जारी कर सकता है 10वीं और 12वीं के रिजल्ट, जानें कैसे करें चेक
Tech Tips: कही आपका भी फोन तो नहीं है हैक,इस तरह करे चेक
UP Board Results 2024: यूपी बोर्ड में आ गए इतने नंबर की बेहोश हो गया छात्र, ICU में हुआ भर्ती
Vande Bharat News: स्टेशन छोड़ते वक्त खुला रह गया वंदे भारत का दरवाजा , रेलवे ने दिया जवाब
UP Board Scrutiny पर आई बड़ी खबर, जानें- कब तक कर सकते हैं आवेदन और कितनी लगेगी फीस?
UP Board Results 2024 | जेल में बंद कैदियों ने भी दी परीक्षा, आगरा से वाराणसी तक 186 बंदी हुए पास, देखें कौन कहां हुआ पास
UP Board Result Lucknow Toppers Marksheet: लखनऊ के टॉपर्स की ये मार्कशीट देखी आपने? इतने नंबर किसी ने देखे भी नहीं होंगे...
UP Board में Gorakhpur के बच्चों का जलवा, किसी के मैथ्स में 100 तो किसी को केमेस्ट्री में 99, देखें टॉपर्स की मार्कशीट
Indian Railway को 2 साल में वंदे भारत ट्रेन से कितनी हुई कमाई? रेलवे ने कर दिया बड़ा जानकारी
UP Board Results 2024: बस्ती के इस स्कूल में 10वीं और 12वीं के रिजल्ट्स में बच्चों ने लहराया परचम, देखें लिस्ट
UP Board Results 2024 Lucknow Toppers List: यूपी बोर्ड में लखनऊ के इन 9 बच्चों में लहराया परचम, जानें किसकी क्या है रैंक
UP Board Toppers List District Wise: यूपी के कौन से जिले से कितने टॉपर, यहां देखें बोर्ड की पूरी लिस्ट, 567 ने बनाई टॉप 10 में जगह
UP Board Results Basti Toppers Mark Sheet: बस्ती के चार बच्चों में 10वीं 12वीं के रिजल्ट में बनाई जगह, देखें उनकी मार्कशीट
UP Board Result 2024 Ayodhya Toppers List: 10वीं-12वीं के रिजल्ट में अयोध्या के सात बच्चों ने गाड़ा झंडा, यहां देखें लिस्ट