Today Rashifal: मेष, वृषभ, मिथुन, कर्क, सिंह, कन्या, तुला, वृश्चिक, धनु, मकर, कुंभ, मीन का Aaj Ka Rashifal 29th September 2024

Aaj Ka Rashifal 29th September 2024

Today Rashifal: मेष, वृषभ, मिथुन, कर्क, सिंह, कन्या, तुला, वृश्चिक, धनु, मकर, कुंभ, मीन का Aaj Ka Rashifal 29th September 2024
Aaj Ka Rashifal 29th September 2024

मेष राशि का आज का राशिफल:
आज आपके स्वास्थ्य में कुछ उतार-चढ़ाव लेकर आएगा. आप कोई नया प्रोजेक्ट शुरू करने के लिए इच्छुक हो सकते हैं, जिसके लिए कुछ खास लोगों की मदद की आवश्यकता होगी. व्यवसायियों को सावधानी बरतनी चाहिए, क्योंकि उनके काम में देरी हो सकती है. आप परिवार के सदस्यों के साथ बाहर घूमने की योजना बना सकते हैं.

वृष राशि का आज का राशिफल:
वृष राशि वालों के लिए आज का दिन पिछले दिनों से बेहतर रहने की उम्मीद है. अगर आपका पार्टनर आपसे नाराज़ है, तो आप सुलह करने की कोशिश कर सकते हैं. आप अपनी आय बढ़ाने के लिए नए स्रोत खोजेंगे. लंबे समय से चले आ रहे पारिवारिक विवाद सुलझते नज़र आ रहे हैं. आपको अपने बच्चे की सनक के आगे झुकना पड़ सकता है. छात्रों को बौद्धिक और मानसिक बोझ से राहत मिलेगी.

यह भी पढ़ें: UP Mein Barish से बुरा हाल, बस्ती में गरजे बादल, उड़ी रातों की नींद, थर्राए लोग, कुछ जगहों पर बिजली गुल, गोंडा में भरीं सड़कें

मिथुन राशि का आज का राशिफल:
मिथुन राशि वालों के लिए आज का दिन सकारात्मक परिणाम लेकर आएगा. आपको सोच-समझकर फ़ैसले लेने की ज़रूरत है. आपका पार्टनर आपके साथ खड़ा रहेगा और आप परिवार की ज़रूरतों पर ध्यान देंगे. आप खुद को अनावश्यक कामों में उलझा हुआ पा सकते हैं, लेकिन नई चीज़ें आज़माने की आपकी आदत आपको दूसरों से अलग कर सकती है.

यह भी पढ़ें: Basti में थार के शौकीनों के लिए बड़ी खबर, नहीं जाना पड़ेगा दिल्ली, लखनऊ, बस्ती में ही मिलेगी Thar Roxx, जानें बुकिंग और टेस्ट ड्राइव की डेट्स

कर्क राशि का आज का राशिफल:
कर्क राशि वालों के लिए आज का दिन चुनौतीपूर्ण हो सकता है. आपको अपने पार्टनर के स्वास्थ्य की चिंता हो सकती है. अगर आपने पहले किसी से पैसे उधार लिए हैं, तो वे आपसे पैसे वापस मांग सकते हैं. पारिवारिक मुद्दों को लेकर आपको महत्वपूर्ण कदम उठाने पड़ सकते हैं. आपकी आर्थिक स्थिति में सुधार आएगा, जिससे काम आसान हो जाएंगे.

यह भी पढ़ें: UP के बस्ती में बारिश से हाल बेहाल, इन इलाकों में बिजली गुल, दो दर्जन गांवों में फाल्ट

सिंह आज राशिफल:
सिंह राशि के जातक आज कुछ नया करने की कोशिश करेंगे. व्यापार में, संभावित धोखे से बचने के लिए दूसरों के साथ साझेदारी करते समय सावधान रहें. कोई भी महत्वपूर्ण निवेश करने से पहले अच्छी तरह सोच लें, क्योंकि इससे बाद में नुकसान हो सकता है. आप चल रहे पारिवारिक मुद्दों को सुलझाने के लिए महत्वपूर्ण कदम उठा सकते हैं, और आपको भाई-बहनों से पूरा सहयोग मिलेगा.

कन्या आज राशिफल:
कन्या राशि के जातकों के लिए आज का दिन खास रहेगा. आपको व्यापार में अच्छा मुनाफ़ा मिलने की संभावना है. नई नौकरी की इच्छा पूरी हो सकती है. आप काम में व्यस्त रहेंगे, इसलिए चिंता करने की कोई ज़रूरत नहीं है. आप अपने साथी के लिए कुछ छोटे-मोटे प्रोजेक्ट शुरू कर सकते हैं.

तुला आज राशिफल:
तुला राशि के जातकों के लिए आज का दिन लंबे समय से लंबित कार्यों को पूरा करने के लिए उपयुक्त है. किसी प्रोजेक्ट को पूरा करने के लिए आपको अतिरिक्त धन की आवश्यकता हो सकती है. अगर कोई काम रुका हुआ है, तो वह अब पूरा हो सकता है. किसी कानूनी मामले को लेकर सतर्क रहें. आपके बच्चे को शिक्षा के उद्देश्य से यात्रा करनी पड़ सकती है.

वृश्चिक राशि का आज का राशिफल:
वृश्चिक राशि के जातक अपने कार्यस्थल में बदलाव करने पर विचार कर सकते हैं, जो लाभकारी रहेगा. बिना सोचे-समझे काम करने से बचें और अपने माता-पिता की सलाह पर पूरा ध्यान दें. आपको कुछ शारीरिक समस्याएँ हो सकती हैं, इसलिए ज़रूरत पड़ने पर किसी अच्छे डॉक्टर से सलाह लें. अगर आप किसी बैंक या संस्था से पैसे उधार लेने की सोच रहे हैं, तो यह आसानी से मिल जाना चाहिए.

धनु राशि का आज का राशिफल:
धनु राशि के जातकों के लिए आज का दिन चुनौतियों से भरा रहेगा. अगर आपको किसी बात को लेकर संदेह है, तो बेहतर होगा कि आगे न बढ़ें. आपके सहकर्मी काम पर आपका साथ देंगे, जिससे आप अपने विचार साझा कर पाएँगे. छात्र पुरस्कार पाकर परिवार में खुशी लाएँगे. नौकरी से जुड़ी समस्याओं से आपको राहत मिलेगी.

मकर राशि का आज का राशिफल:
मकर राशि के जातकों के लिए आज का दिन सुखद रहने की उम्मीद है. आपको अपने साथी से अच्छी खबर मिल सकती है. कई कामों को एक साथ करने से आपका ध्यान केंद्रित हो सकता है. आपको किसी धार्मिक आयोजन में भाग लेने का मौका मिल सकता है और किसी पुराने दोस्त से मिलकर आपको बहुत खुशी मिलेगी. मनोरंजन गतिविधियों में भी आपकी रुचि विकसित हो सकती है.

कुंभ राशि का आज का राशिफल:
कुंभ राशि के जातकों के लिए आज का दिन स्वास्थ्य के लिए चुनौतीपूर्ण हो सकता है. आप कुछ खास हासिल करने की कोशिश करेंगे. कार्यस्थल पर गलतियाँ हो सकती हैं, इसलिए सावधान रहें. यात्रा के दौरान अपने कीमती सामान की सुरक्षा करें. आपका बॉस आपको कोई महत्वपूर्ण जिम्मेदारी सौंप सकता है. अगर आप अपने वित्त को लेकर तनाव में थे, तो वह तनाव कम होता नज़र आ रहा है.

मीन राशि का आज का राशिफल:
आज प्रॉपर्टी खरीदने के लिए अनुकूल है. आपको अपने काम की योजना प्रभावी ढंग से बनाने की ज़रूरत है. आस-पास के लोगों से महत्वपूर्ण जानकारी साझा करने से बचें. आप परिवार के साथ पिकनिक पर जा सकते हैं, जहाँ कुछ लोगों के बीच मतभेद हो सकते हैं. अगर आपने कोई प्रिय वस्तु खो दी है, तो उसके फिर से मिलने की अच्छी संभावना है. आपकी प्रतिष्ठा और सम्मान में वृद्धि होगी, और आपका व्यवसाय बढ़ेगा, जिससे आपको खुशी मिलेगी. हालाँकि, काम का बोझ बढ़ने से कुछ शारीरिक समस्याएँ हो सकती हैं.

On

Join Basti News WhatsApp

ताजा खबरें

Today Rashifal: मेष, वृषभ, मिथुन, कर्क, सिंह, कन्या, तुला, वृश्चिक, धनु, मकर, कुंभ, मीन का Aaj Ka Rashifal 29th September 2024
UP के कई जिलों में वोल्वो बसें चलाएगा UPSRTC, पड़ोसी देश तक जाएगी बस, जानें रुट और टाइमिंग
Basti में बारिश का असर, UPSRTC को बड़ा नुकसान, 5 लाख रुपये कम हुई आमदनी
Basti Weather Update: बस्ती में आज रुकी बारिश, सूर्य देवता के दर्शन अब भी नहीं, कई इलाकों में भरा पानी
UP में अक्टूबर महीने में इन 3 दिनों के लिए बंद रहेंगी शराब की दुकानें, देखें ड्राई डे की लिस्ट
UP Mein Barish से बुरा हाल, बस्ती में गरजे बादल, उड़ी रातों की नींद, थर्राए लोग, कुछ जगहों पर बिजली गुल, गोंडा में भरीं सड़कें
Basti में थार के शौकीनों के लिए बड़ी खबर, नहीं जाना पड़ेगा दिल्ली, लखनऊ, बस्ती में ही मिलेगी Thar Roxx, जानें बुकिंग और टेस्ट ड्राइव की डेट्स
UP Mein Barish के बीच बस्ती, गोंडा समेत इन जिलों में इतने दिन के लिए स्कूल बंद, जानें- अपने जिले का हाल
UP के दो जिलों के बीच चलेगी खास मेट्रो, होंगे 22 स्टेशन, कम हो जाएगी एयरपोर्ट की दूरी, यहां देखें ब्लू प्रिंट
UP के बस्ती में बारिश से हाल बेहाल, इन इलाकों में बिजली गुल, दो दर्जन गांवों में फाल्ट