Basti में थार के शौकीनों के लिए बड़ी खबर, नहीं जाना पड़ेगा दिल्ली, लखनऊ, बस्ती में ही मिलेगी Thar Roxx, जानें बुकिंग और टेस्ट ड्राइव की डेट्स

Mahindra Thar ROXX

Basti में थार के शौकीनों के लिए बड़ी खबर, नहीं जाना पड़ेगा दिल्ली, लखनऊ, बस्ती में ही मिलेगी Thar Roxx, जानें बुकिंग और टेस्ट ड्राइव की डेट्स
Mahindra Thar ROXX

Mahindra Thar ROXX: उत्तर प्रदेश स्थित बस्ती में थार के शौकीनों के लिए बड़ी खबर है. अब थार गाड़ी पसंद करने वालों को बस्ती शहर के बाहर नहीं जाना पड़ेगा. 3 अक्टूबर से इसकी बुकिंग शुरू हो जाएगी.  महिंद्रा ने स्वतंत्रता दिवस पर थार रॉक्स एसयूवी की कीमतों का खुलासा किया और अब, 3 अक्टूबर, 2024 को सुबह 11 बजे से ग्राहक आधिकारिक तौर पर इस दमदार एसयूवी को ऑनलाइन बुक कर सकते हैं. ऑटोकार इंडिया ने पुष्टि की है कि बुकिंग राशि 21,000 रुपये निर्धारित की गई है.

डीलरों ने पहले ही सभी वेरिएंट्स और इंजन विकल्पों के लिए अनौपचारिक बुकिंग लेना शुरू कर दिया है, थार रॉक्स छह वेरिएंट - MX1, MX3, MX5, AX3L, AX5L और AX7L में उपलब्ध होगी. कीमतें 12.99 लाख रुपये से शुरू होकर 22.49 लाख रुपये तक जाती हैं. 4×4 मॉडल (18.79 लाख रुपये से 22.49 लाख रुपये) में रुचि रखने वालों के लिए, आप MX5 (मैनुअल), AX5L (ऑटोमैटिक) और AX7L (मैनुअल और ऑटोमैटिक) में से चुन सकते हैं. (सभी कीमतें, एक्स-शोरूम).

यह भी पढ़ें: यूपी के बस्ती में भारी बारिश, लोगों को गर्मी से मिली राहत, जानें कब तक रहेगा मानसून का असर

हुड के नीचे, थार रॉक्स 2.0-लीटर टर्बो-पेट्रोल या 2.2-लीटर डीजल इंजन के साथ आता है, जो स्कॉर्पियो-एन और 3-डोर थार के समान है, लेकिन इसमें थोड़े बदलाव किए गए हैं. दोनों इंजन मैनुअल और ऑटोमैटिक विकल्पों के साथ आते हैं, लेकिन 4×4 सुविधा केवल डीजल इंजन के साथ उपलब्ध है.

यह भी पढ़ें: Basti में बारिश का असर, UPSRTC को बड़ा नुकसान, 5 लाख रुपये कम हुई आमदनी

14 सितंबर को शुरू हुई है टेस्ट ड्राइव
थार रॉक्स के लिए टेस्ट ड्राइव 14 सितंबर को शुरू हुई, और डीलरों का कहना है कि डिलीवरी दशहरा के आसपास, 12 अक्टूबर तक या महीने के अंत में होने की उम्मीद है.
basti Mahindra Thar ROXX

यह भी पढ़ें: यूपी के बस्ती में इस रूट पर जाम से कब मिलेगी मुक्ति? करोड़ों का प्रस्ताव तैयार, अब भी मझधार में नैया

बस्ती में प्लास्टिक कॉमपलेक्स स्थित होरा मोटर्स शोरूम में आज थार रॉक्स मॉडल का उद्घाटन किया गया है. पूर्व कैबिनेट मंत्री एवं भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता राज किशोर सिंह ने होरा मोटर्स के एमडी प्रीतपाल सिंह, रवनीत सिंह हनी के साथ महिंद्रा के थार रॉक्स मॉडल का उद्घाटन करने के बाद टेस्ट ड्राइव किया और उसके आधुनिक उपकरणों के बारे में जानकारी प्राप्त किया है.

इस अवसर पर होरा मोटर्स के जीएम सलिल सिंह,प्रबंधक किशन सिंह,आकाश वर्मा, शाहिद अंसारी,भास्कर,शम्मी नारंग,जितेंद्र मिश्रा,उत्कर्ष श्रीवास्तव,रोशनी सहित होरा मोटर्स के सभी स्टाप मौजूद रहे.

On

Join Basti News WhatsApp

ताजा खबरें

UP के कई जिलों में वोल्वो बसें चलाएगा UPSRTC, पड़ोसी देश तक जाएगी बस, जानें रुट और टाइमिंग
Basti में बारिश का असर, UPSRTC को बड़ा नुकसान, 5 लाख रुपये कम हुई आमदनी
Basti Weather Update: बस्ती में आज रुकी बारिश, सूर्य देवता के दर्शन अब भी नहीं, कई इलाकों में भरा पानी
UP में अक्टूबर महीने में इन 3 दिनों के लिए बंद रहेंगी शराब की दुकानें, देखें ड्राई डे की लिस्ट
UP Mein Barish से बुरा हाल, बस्ती में गरजे बादल, उड़ी रातों की नींद, थर्राए लोग, कुछ जगहों पर बिजली गुल, गोंडा में भरीं सड़कें
Basti में थार के शौकीनों के लिए बड़ी खबर, नहीं जाना पड़ेगा दिल्ली, लखनऊ, बस्ती में ही मिलेगी Thar Roxx, जानें बुकिंग और टेस्ट ड्राइव की डेट्स
UP Mein Barish के बीच बस्ती, गोंडा समेत इन जिलों में इतने दिन के लिए स्कूल बंद, जानें- अपने जिले का हाल
UP के दो जिलों के बीच चलेगी खास मेट्रो, होंगे 22 स्टेशन, कम हो जाएगी एयरपोर्ट की दूरी, यहां देखें ब्लू प्रिंट
UP के बस्ती में बारिश से हाल बेहाल, इन इलाकों में बिजली गुल, दो दर्जन गांवों में फाल्ट
गोरखपुर लखनऊ के रास्ते चलेगी स्पेशल ट्रैन, देखे रूट और समय