Aaj Ka Rashifal 9th October 2024: नवरात्रि के सातवें दिन मेष,सिंह, वृश्चिक, मकर, कुंभ,तुला, धनु, मिथुन, कर्क,कन्या, मीन, वृषभ का आज का राशिफल

Aaj Ka Rashifal 9th October 2024:

Aaj Ka Rashifal 9th October 2024: नवरात्रि के सातवें दिन मेष,सिंह, वृश्चिक, मकर, कुंभ,तुला, धनु, मिथुन, कर्क,कन्या, मीन, वृषभ का आज का राशिफल
Aaj Ka Rashifal 9th October 2024

Aaj Ka Rashifal 9th October 2024: मेष राशि का आज राशिफल: मेष राशि के जातकों के लिए आज का दिन चुनौतियों से भरा रहेगा. पारिवारिक विवाद, खास तौर पर संपत्ति को लेकर, बढ़ सकते हैं, जिससे रिश्तों में तनाव आ सकता है. अपनी जिम्मेदारियों को निभाने में ढिलाई न बरतें. नौकरी बदलने पर विचार कर रहे लोगों को सावधानी से आगे बढ़ना चाहिए. कोई भी नया निवेश करने से पहले किसी अनुभवी व्यक्ति से सलाह लेना उचित रहेगा. आप घर में कोई नया वाहन ला सकते हैं और छोटे बच्चों को मौज-मस्ती करते हुए देखकर आपका दिल खुश हो जाएगा.

वृषभ राशि का आज राशिफल: वृषभ राशि के जातकों के लिए आज का दिन उतार-चढ़ाव लेकर आएगा. आपको लंबी दूरी की यात्रा करनी पड़ सकती है. आपका बॉस आप पर अतिरिक्त जिम्मेदारियां डाल सकता है, लेकिन घबराने की जरूरत नहीं है. आप किसी सहकर्मी से अपनी बात कहने में सहज महसूस कर सकते हैं. कोई पुराना दोस्त या परिचित आपकी राह देख सकता है, लेकिन बेहतर होगा कि पुरानी शिकायतें न उठाएं. राजनीति में प्रवेश करने वालों को सावधानी से कदम उठाने चाहिए.

यह भी पढ़ें: Aaj Ka Vrishabh Rashifal 3rd October 2024: वृषभ राशि वालों के लिए कैसा रहेगा आज का पहला दिन? पढ़ें यहां

मिथुन राशि का आज राशिफल: मिथुन राशि के जातकों के लिए सोचे हुए काम पूरे होंगे और नया घर या संपत्ति खरीदने का सपना साकार होगा. आप अपने जीवनसाथी के साथ कहीं घूमने या यात्रा की योजना बना सकते हैं. पारिवारिक रिश्ते मधुर रहेंगे और व्यापार में सब कुछ ठीक रहेगा. आप विभिन्न माध्यमों से अपनी आय बढ़ाने पर ध्यान केंद्रित करेंगे. यदि आप मित्रों या रिश्तेदारों से मदद मांगते हैं, तो वे स्वेच्छा से मदद करेंगे.

यह भी पढ़ें: Aaj Ka Rashifal 20th September 2024: आज का वृश्चिक, मिथुन, कर्क, सिंह, कन्या, तुला,धनु, मकर, कुंभ, मीन, मेष और वृषभ का राशिफल

कर्क राशि का आज का राशिफल:
कर्क राशि के जातकों के लिए आज का दिन अच्छे और चुनौतीपूर्ण परिणामों का मिश्रण होगा. आपके घर में कोई नया मेहमान आ सकता है. अपने जीवनसाथी के स्वास्थ्य के प्रति सतर्क रहें. आप धार्मिक गतिविधियों में गहराई से शामिल होंगे. व्यापार में, आप कोई नया उद्यम या योजना शुरू कर सकते हैं. आपके पिता आपसे काम से संबंधित मामलों पर चर्चा कर सकते हैं और आप अपने परिवार में प्रेम और सद्भाव देखकर प्रसन्न होंगे. यदि आप किसी तनाव में थे, तो आपको इससे काफी राहत मिलेगी.

यह भी पढ़ें: Aaj Ka Rashifal 22nd September 2024: आज का कन्या, तुला, कुंभ, मीन,मेष, वृषभ, मिथुन, कर्क, सिंह, वृश्चिक, धनु, मकर का राशिफल

सिंह राशि का आज का राशिफल:
सिंह राशि के जातकों के लिए आज का दिन स्वास्थ्य के दृष्टिकोण से चुनौतीपूर्ण हो सकता है. बदलता मौसम आपके स्वास्थ्य को प्रभावित कर सकता है, इसलिए ठंडे खाद्य पदार्थों का सेवन करने से बचना सबसे अच्छा है. आपको बड़े व्यावसायिक निवेश करने से बचना चाहिए, क्योंकि महत्वपूर्ण वित्तीय नुकसान का जोखिम है, जो आपकी आर्थिक स्थिति को प्रभावित कर सकता है. परिवार का कोई सदस्य कुछ ऐसा कह सकता है जो आपको परेशान कर सकता है, लेकिन आप प्रतिक्रिया न करने का विआज्प चुन सकते हैं.

कन्या राशि का आज का राशिफल:
कन्या राशि वालों के लिए आज का दिन गतिविधियों से भरा रहेगा. पैतृक संपत्ति मिलने से आपको अत्यधिक खुशी का अनुभव हो सकता है. संतान की शिक्षा से जुड़े मुद्दों को सुलझाने के लिए आपको कुछ प्रयास करने होंगे, लेकिन करियर में सकारात्मक विकास होगा. कुछ सहकर्मी आपकी प्रगति में बाधा डालने का प्रयास कर सकते हैं. छात्रों को किसी खेल प्रतियोगिता में भाग लेने का मौका मिलेगा.

तुला राशि का आज का राशिफल:
तुला राशि वालों के लिए आज का दिन ऊर्जा से भरपूर रहेगा. आपको अपनी ऊर्जा को सही गतिविधियों में लगाने की आवश्यकता होगी. अपने कार्यों की पहले से योजना बनाने से अच्छे परिणाम मिलेंगे और आपकी आर्थिक स्थिति में सुधार होगा. आप दोस्तों के साथ मौज-मस्ती में समय बिताएंगे और आपको अपने बच्चों से संबंधित कोई अच्छी खबर मिल सकती है. कानूनी मामले में सफलता मिलने की भी संभावना है.

वृश्चिक राशि का आज का राशिफल:
वृश्चिक राशि वालों के लिए आज का दिन कोई नया पद प्राप्त करने का अवसर लेकर आएगा. कोई पारिवारिक कार्यक्रम या समारोह आयोजित हो सकता है. आप अपने जीवनसाथी के साथ कहीं घूमने या यात्रा करने की योजना बना सकते हैं और आपको काम के सिलसिले में अचानक यात्रा करनी पड़ सकती है. कुछ विरोधी आपको परेशान करने की कोशिश कर सकते हैं, लेकिन आपको उनसे सावधान रहने की आवश्यकता होगी. यदि कोई पुराना विवाद चल रहा है तो आज उसका समाधान होने की संभावना है.

धनु राशि का आज राशिफल:
धनु राशि के जातकों के लिए आज का दिन सावधानी से निर्णय लेने का है. जल्दबाजी में निर्णय लेने से बचें, क्योंकि इससे बड़ा नुकसान हो सकता है. प्रॉपर्टी डीलरों को ऐसी स्थिति का सामना करना पड़ सकता है, जहां कोई बड़ा सौदा लगभग तय हो चुका होता है, लेकिन हो नहीं पाता. जीवनसाथी के साथ मनमुटाव हो सकता है, इसलिए अपने शब्दों पर ध्यान दें. अपने काम में बदलाव करने से बचें, क्योंकि इससे किसी भी साझेदारी पर नकारात्मक असर पड़ सकता है.

मकर राशि का आज राशिफल:
मकर राशि के जातकों के लिए आज का दिन कानूनी मामलों में सकारात्मक विकास लेकर आएगा. यदि आपके काम में कोई बाधा आ रही है, तो वह दूर हो जाएगी. आप दूसरों के प्रति दयालु दृष्टिकोण रखेंगे, लेकिन कुछ लोग इसे आपकी कमजोरी समझ सकते हैं. दूसरों के मामलों में अनावश्यक रूप से शामिल होने से बचना महत्वपूर्ण है. लंबे समय से चला आ रहा कोई कानूनी मामला सुलझ सकता है और छात्रों को बौद्धिक और मानसिक दबाव से राहत मिलेगी.

कुंभ राशि का आज राशिफल:
कुंभ राशि के जातकों के लिए आज का दिन मिला-जुला रहेगा. जैसे-जैसे आपका व्यवसाय आगे बढ़ेगा, आप अपनी कई वित्तीय समस्याओं को सफलतापूर्वक हल करेंगे. आपके बच्चे को नौकरी के लिए बाहर जाना पड़ सकता है. काम के साथ-साथ अपनी सेहत का भी ध्यान रखना ज़रूरी है. ससुराल पक्ष से आर्थिक लाभ मिलने की संभावना है, लेकिन माता के स्वास्थ्य को लेकर चिंता हो सकती है.

मीन राशि का आज का राशिफल:
मीन राशि के जातकों के लिए आज का दिन खुशियाँ और अच्छा मूड लेकर आएगा. किसी रुके हुए प्रोजेक्ट के पूरा होने से आपको बहुत खुशी होगी और घर खरीदने का सपना पूरा होगा.

On

Join Basti News WhatsApp

ताजा खबरें

Aaj Ka Rashifal 18th October 2024: सिंह, मिथुन, कर्क, मीन,वृश्चिक, मकर,कुंभ,धनु, कन्या, तुला, मेष, वृषभ का आज का राशिफल
Gorakhpur से चलने वाली 34 ट्रेनें कैंसिल, इंटरसिटी एक्सप्रेस पर भी असर, जानें कब तब सेवा रही ठप
CM Yogi Adityanath की सुरक्षा में बड़ा बदलाव, अब NSG नहीं ये यूनिट करेगी सिक्योरिटी
यूपी के कई जिलों के लिये सड़कों की हालत होंगी दुरुस्त, होगा स्पेस टेक्नोलॉजी का इस्तेमाल
यूपी में रेलवे स्टेशनों के लिये बना खास प्लान,92 स्टेशनों की बदलेगी तस्वीर
यूपी के बस्ती में बदल जाएगी इन 97 गाँवों की सूरत, मिलेगी शानदार सड़क, करोड़ों आवंटित
चार महीने बाद यूपी की इस रेल लाइन पर चलेंगी रेल गाड़ियां, जानें रूट
बस्ती में सुर्तीहट्टा में गुफा वाली प्रतिमा के दर्शन बंद होने की असली वजह अब आई सामने!
यूपी में चकबंदी विभाग के अधिकारियों के बड़ी खबर, सीएम ने कसे पेंच, दिए ये निर्देश
UP की राजधानी लखनऊ के लिए सीएम योगी का बड़ा ऐलान, दिवाली से पहले दिया बड़ा तोहफा