Aaj Ka Rashifal 8th October 2024: नवरात्रि के छठवें दिन मकर, कुंभ,तुला, मेष,सिंह, वृश्चिक, धनु, कन्या, मीन वृषभ, मिथुन, कर्क का आज का राशिफल

Aaj Ka Rashifal 8th October 2024

Aaj Ka Rashifal 8th October 2024: नवरात्रि के छठवें दिन मकर, कुंभ,तुला, मेष,सिंह, वृश्चिक, धनु, कन्या, मीन  वृषभ, मिथुन, कर्क का आज का राशिफल
Aaj Ka Rasfhifal 8th October 2024 (1)

Aaj Ka Rasfhifal 8th October 2024: मेष राशि का आज का राशिफल: मेष राशि के जातकों के लिए आज का दिन ऐसा रहेगा, जिसमें अपनी वाणी और व्यवहार पर नियंत्रण रखना बहुत जरूरी है. कोई मित्र किसी महत्वपूर्ण बात पर चर्चा करने के लिए आपके पास आ सकता है. अपनी स्वास्थ्य संबंधी किसी भी समस्या को नज़रअंदाज़ न करें. सफलता की राह में आने वाली रुकावटें धीरे-धीरे दूर होने लगेंगी. आप नया घर खरीदने का सपना पूरा कर सकते हैं. माता-पिता के आशीर्वाद से आपको कोई महत्वपूर्ण प्रोजेक्ट भी मिल सकता है. सामाजिक कार्यों से जुड़े लोगों को जनता का समर्थन मिलने की संभावना है.

वृषभ राशि का आज का राशिफल: वृषभ राशि के जातकों के लिए आज का दिन भागदौड़ भरा रहेगा, लेकिन आपकी कड़ी मेहनत के बावजूद आपको उम्मीद के मुताबिक परिणाम नहीं मिल पाएंगे, जिससे आपकी परेशानियां बढ़ सकती हैं. अपने रक्तचाप पर नज़र रखना ज़रूरी है. आपको दूर के किसी रिश्तेदार से निराशाजनक समाचार मिल सकता है. व्यापार में आप कोई बड़ी डील खो सकते हैं. काम के सिलसिले में आपको पारिवारिक ज़िम्मेदारियों को पूरा करने से पहले सावधानी से सोचना पड़ सकता है.

यह भी पढ़ें: Aaj Ka Rashifal: चंद्रमा का राशियों पर पड़ेगा असर,मेष,वृषभ,मिथुन,कर्क,सिंह,कन्या,तुला हो जाएं सावधान, वृश्चिक,धनु,मकर,कुंभ,मीन का क्या है हाल?

मिथुन राशि का आज का राशिफल: मिथुन राशि के जातकों के लिए आज का दिन अपेक्षाकृत औसत रहेगा. व्यापार में आपको अपनी आर्थिक स्थिति को ध्यान में रखते हुए कुछ जोखिम उठाने की ज़रूरत होगी. दिखावे में न फंसें, क्योंकि इससे अनावश्यक खर्च हो सकता है. आप अपने परिवार के साथ किसी उत्सव समारोह में भाग ले सकते हैं, जिससे आपकी प्रतिष्ठा और सम्मान में वृद्धि होगी. परिवार का कोई सदस्य नौकरी के लिए दूर जा सकता है, और व्यापार करने वालों को अतिरिक्त कर्मचारी रखने पड़ सकते हैं.

यह भी पढ़ें: Chandra Grahan 2024: आज है चंद्रग्रहण, न करें ये काम, बरते सावधानी, जानें- समय, सूतक और सब कुछ

कर्क राशि का आज का राशिफल: कर्क राशि के जातकों के लिए व्यावसायिक मामलों में दिन अनुकूल रहेगा.  आपके परिवार में कोई नया सदस्य शामिल हो सकता है. अपने जीवनसाथी पर बेवजह शक करने से बचें, क्योंकि इससे आपके रिश्ते में खटास आ सकती है. अगर आपने किसी से कोई वादा किया है, तो आज उसे पूरा करना आपके लिए आसान होगा. साझेदारी में काम करना आपके लिए फ़ायदेमंद हो सकता है.

यह भी पढ़ें: Aaj Ka Rashifal 2024: कन्या, तुला, वृश्चिक, धनु, मेष, वृषभ, मिथुन,मकर, कुंभ, मीन, कर्क, सिंह का आज का राशिफल

सिंह राशि का आज का राशिफल: सिंह राशि के जातकों को आज लंबे समय से चली आ रही समस्याओं से काफ़ी राहत मिल सकती है. अगर आपने पैसे उधार लिए हैं, तो आप उन्हें काफ़ी हद तक चुका पाएंगे. आपके ससुराल पक्ष से कोई रिश्तेदार आ सकता है, और ऐसी कोई बात कहने से बचना ज़रूरी है जिससे आपके जीवनसाथी को ठेस पहुँचे. अपने व्यवसाय में बदलाव करना लाभदायक रहेगा और आपकी प्रगति के मार्ग में आने वाली बाधाएं दूर होंगी.

कन्या राशि का आज का राशिफल:
कन्या राशि के जातकों के लिए पैतृक संपत्ति से जुड़े मामलों के लिए दिन अनुकूल रहेगा. विवादों से दूर रहना जरूरी है.  कोई पुरानी गलती सामने आ सकती है. परिवार के किसी सदस्य के करियर को लेकर जल्दबाजी में कोई फैसला न लें. आप घरेलू मामलों पर काफी पैसा खर्च कर सकते हैं और आपकी मेहनत आपके परिवार को खुश करेगी.

तुला राशि का आज का राशिफल:
तुला राशि के जातकों के लिए दिन खुशियों भरा रहेगा. अगर आप किसी धार्मिक यात्रा पर जाते हैं तो इससे आपको मानसिक शांति मिलेगी. आपके जीवन में कुछ उथल-पुथल हो सकती है, जो आपको परेशान कर सकती है, लेकिन अपने व्यवहार को समायोजित करने से इन समस्याओं में से कुछ को कम करने में मदद मिल सकती है. आपका जीवनसाथी पूरा सहयोग और साथ देगा. आप अपने दोस्तों के साथ मौज-मस्ती और आराम का आनंद लेंगे.

वृश्चिक राशि का आज का राशिफल:
वृश्चिक राशि के जातकों के लिए दिन अच्छा रहेगा जो नौकरी की तलाश कर रहे हैं. विवादों से दूर रहें. आप कोई नया घर या दुकान खरीद सकते हैं, जो एक सकारात्मक कदम होगा. माता-पिता के आशीर्वाद से कोई रुका हुआ काम पूरा हो जाएगा. आपको अपने काम के बारे में किसी मित्र से चर्चा करनी पड़ सकती है.

धनु राशि का आज राशिफल:
धनु राशि के जातकों के लिए आज का दिन बेचैनी भरा हो सकता है. अगर आप स्वास्थ्य संबंधी समस्याओं से जूझ रहे हैं, तो यह और भी खराब हो सकती है और किसी और की गाड़ी चलाने से दुर्घटना हो सकती है. ईर्ष्या और नाराज़गी आज आपके दिमाग पर हावी हो सकती है. व्यापार में, कोई प्रोजेक्ट आपके हाथ से निआज सकता है, जिससे आपको पछताना पड़ सकता है. हालाँकि, आपके बच्चे आपकी उम्मीदों पर खरे उतरेंगे. आप ज़िम्मेदारियों को बाद के लिए टालने की कोशिश कर सकते हैं.

मकर राशि का आज राशिफल:
मकर राशि के जातकों के लिए आज का दिन बेवजह की बहस से बचने का होगा, क्योंकि इससे आपके काम में देरी हो सकती है. आपको अपनी वाणी और व्यवहार में संयम बरतने की ज़रूरत होगी. अगर आप लंबी यात्रा पर जा रहे हैं, तो बेहद सावधान रहें. आपको अपने बच्चों से जुड़ी कोई अच्छी ख़बर सुनने को मिल सकती है.  

कुंभ राशि का आज राशिफल:
आज का दिन बेहतर रहेगा. अगर आप किसी कानूनी मामले में उलझे हुए हैं, तो संभावित फ़ैसले में देरी हो सकती है.  अगर आप आर्थिक समस्याओं से जूझ रहे हैं, तो आपका भाई आपकी मदद के लिए आगे आएगा. काम से जुड़े मामलों पर दोस्तों के साथ चर्चा हो सकती है.

मीन राशि का आज का राशिफल:
मीन राशि के जातक आज का दिन अपने कामों की योजना बनाने में बिताएंगे. आप कुछ नया शुरू करने के बारे में सोच सकते हैं, और सभी विवरणों पर ध्यान देना महत्वपूर्ण है. आप आज उत्साहित महसूस करेंगे. अगर आपने कोई प्रिय वस्तु खो दी है, तो आप उसे वापस पा सकते हैं. आप घर, दुकान या वाहन भी खरीद सकते हैं, और अगर आपको इसके लिए ऋण की आवश्यकता है, तो यह बिना किसी परेशानी के स्वीकृत हो जाएगा.

On

Join Basti News WhatsApp

ताजा खबरें

UP में इस नदी के पुल पर बनेगा रेल और सड़क का एक ही पुल, इस जिले को मिलेगा जमकर फायदा, 2,642 करोड़ का बजट
Aaj Ka Rashifal 18th October 2024: सिंह, मिथुन, कर्क, मीन,वृश्चिक, मकर,कुंभ,धनु, कन्या, तुला, मेष, वृषभ का आज का राशिफल
Gorakhpur से चलने वाली 34 ट्रेनें कैंसिल, इंटरसिटी एक्सप्रेस पर भी असर, जानें कब तब सेवा रही ठप
CM Yogi Adityanath की सुरक्षा में बड़ा बदलाव, अब NSG नहीं ये यूनिट करेगी सिक्योरिटी
यूपी के कई जिलों के लिये सड़कों की हालत होंगी दुरुस्त, होगा स्पेस टेक्नोलॉजी का इस्तेमाल
यूपी में रेलवे स्टेशनों के लिये बना खास प्लान,92 स्टेशनों की बदलेगी तस्वीर
यूपी के बस्ती में बदल जाएगी इन 97 गाँवों की सूरत, मिलेगी शानदार सड़क, करोड़ों आवंटित
चार महीने बाद यूपी की इस रेल लाइन पर चलेंगी रेल गाड़ियां, जानें रूट
बस्ती में सुर्तीहट्टा में गुफा वाली प्रतिमा के दर्शन बंद होने की असली वजह अब आई सामने!
यूपी में चकबंदी विभाग के अधिकारियों के बड़ी खबर, सीएम ने कसे पेंच, दिए ये निर्देश