Aaj Ka Rashifal 21st October 2024: तुला, मेष,मकर,कुंभ,धनु, वृषभ, कन्या, सिंह, मिथुन, कर्क, मीन,वृश्चिक का आज का राशिफल

Aaj Ka Rashifal 21st October 2024:

Aaj Ka Rashifal 21st October 2024: तुला, मेष,मकर,कुंभ,धनु, वृषभ, कन्या, सिंह, मिथुन, कर्क, मीन,वृश्चिक का आज का राशिफल
Aaj Ka Rashifal 21st October 2024

Aaj Ka Rashifal 21st October 2024: मेष राशि का आज का राशिफल:
मेष राशि वालों के लिए आज का दिन सकारात्मक परिणाम लेकर आएगा. आपको व्यवसाय में अपनी वित्तीय स्थिति को लेकर महत्वपूर्ण कदम उठाने की आवश्यकता होगी. लंबे समय के बाद किसी पुराने मित्र से मुलाकात होगी. आप अपने भाई-बहनों से अपने विचार साझा कर सकते हैं. कोई शत्रु आपको परेशान करने की कोशिश कर सकता है, लेकिन विदेश में पढ़ाई करने के इच्छुक छात्रों को कोई अच्छा अवसर मिल सकता है.

वृषभ राशि का आज का राशिफल:
वृषभ राशि वालों के लिए आज का दिन मिला-जुला रहेगा. आप अपने सहकर्मियों के साथ विचार-विमर्श कर सकते हैं. आपको छोटी-मोटी लाभ योजनाओं पर ध्यान केंद्रित करने की आवश्यकता है. मन में किसी उलझन के कारण आप परेशान महसूस करेंगे. आप अपने जीवनसाथी और बच्चों के साथ लंबी दूरी की यात्रा पर जा सकते हैं. आप किसी मनोरंजक कार्यक्रम में भी भाग लेंगे. यदि कोई कार्य लंबे समय से लंबित है, तो वह आज पूरा हो सकता है.

यह भी पढ़ें: Aaj Ka Rashifal 22nd September 2024: आज का कन्या, तुला, कुंभ, मीन,मेष, वृषभ, मिथुन, कर्क, सिंह, वृश्चिक, धनु, मकर का राशिफल

मिथुन राशि का आज का राशिफल:
मिथुन राशि वालों के लिए आज का दिन तरक्की के नए रास्ते खोलेगा. आपको कुछ खास लोगों से मिलने का मौका मिलेगा. आप कुछ समय छोटे बच्चों के साथ मौज-मस्ती में बिताएंगे. आपके घर कोई नया मेहमान आ सकता है. यदि आप अपने व्यवसाय में कोई महत्वपूर्ण बदलाव करना चाहते हैं, तो उसके लिए भी आज का दिन अच्छा है. साझेदारी से आपको अच्छा लाभ मिल सकता है. परिवार के किसी सदस्य की शादी के बारे में भी चर्चा हो सकती है.

यह भी पढ़ें: Aaj Ka Rashifal 9th October 2024: नवरात्रि के सातवें दिन मेष,सिंह, वृश्चिक, मकर, कुंभ,तुला, धनु, मिथुन, कर्क,कन्या, मीन, वृषभ का आज का राशिफल

कर्क राशि का आज का राशिफल:
कर्क राशि वालों के लिए आज का दिन मान-सम्मान लेकर आएगा. जीवनसाथी के साथ कुछ मतभेद हो सकते हैं. अगर परिवार में संपत्ति से जुड़ा कोई विवाद है तो पिता की सलाह से लाभ मिल सकता है. किसी खास काम के लिए आपको यात्रा करनी पड़ सकती है. संतान की तरक्की में आ रही रुकावटें दूर होंगी. अगर आप किसी काम के लिए किसी और पर निर्भर हैं तो आपको मुश्किलों का सामना करना पड़ सकता है.

यह भी पढ़ें: Aaj Ka Rashifal 11 September 2024: मेष, वृषभ, मिथुन, कर्क, सिंह को हो सकती है ये दिक्कत, कन्या, तुला, वृश्चिक, धनु, मकर, कुंभ, मीन का क्या है हाल? जानें- यहां

सिंह राशि का आज का राशिफल:
सिंह राशि वालों को आज सावधान और सतर्क रहने की जरूरत है. आपको स्वास्थ्य संबंधी कुछ परेशानियां हो सकती हैं और अप्रत्याशित यात्रा करनी पड़ सकती है. वाहन का इस्तेमाल करते समय सावधानी बरतें. परिवार के किसी सदस्य से शुभ समाचार मिल सकता है. माता के साथ कुछ मतभेद होने की संभावना है.

कन्या राशि का आज का राशिफल:
कन्या राशि वालों को आज जल्दबाजी और भावुकता में आकर फैसले लेने से बचना चाहिए. वाहन का इस्तेमाल सावधानी से करें और जल्दबाजी में कोई फैसला न लें. किसी काम के लिए साझेदारी करने से नुकसान हो सकता है. छात्रों को बौद्धिक और मानसिक बोझ से राहत मिलेगी. आप अपने बच्चे के कहने पर नया वाहन खरीदने पर विचार कर सकते हैं. किसी लंबित कार्य के पूरा होने से अपार खुशी मिलेगी.

तुला आज राशिफल:
तुला राशि वालों के लिए आज का दिन मिला-जुला रहेगा. आपको विवादों से दूर रहने की जरूरत है. मन में अच्छे विचार रखें और अपनी वाणी और व्यवहार पर संयम रखें. लंबे समय से लंबित कोई महत्वपूर्ण लेन-देन आखिरकार पूरा हो सकता है. काम के सिलसिले में आपको अप्रत्याशित यात्रा पर जाना पड़ सकता है, जो फायदेमंद रहेगी. प्रॉपर्टी से जुड़े किसी केस में आपको जीत मिल सकती है.

वृश्चिक आज राशिफल:
वृश्चिक राशि वालों के लिए आज का दिन मिला-जुला रहेगा. अजनबियों पर भरोसा करने से बचें और अपने जरूरी कामों पर ध्यान दें. जीवनसाथी के साथ किसी खास मामले को लेकर कुछ मतभेद हो सकते हैं. अगर आप दूसरों के लिए सकारात्मक सोचेंगे, तो वे आपकी मंशा की सराहना कर सकते हैं. बाहर घूमने-फिरने के दौरान आपको महत्वपूर्ण जानकारी मिल सकती है. अगर आपने किसी से पैसे उधार लिए हैं, तो आपको उसे वापस करना पड़ सकता है.

धनु आज राशिफल:
धनु राशि वालों के लिए आज का दिन ऊर्जावान रहेगा. बेहतर होगा कि अपनी ऊर्जा को रचनात्मक कार्यों में लगाएं. लंबे समय के बाद किसी पुराने दोस्त से मिलने का मौका मिल सकता है. अगर आपसे कोई गलती हुई है, तो आपको अपने बॉस से माफी मांगनी पड़ सकती है. सुनी-सुनाई बातों से प्रभावित न हों. सरकारी नौकरी की तैयारी कर रहे लोगों को अच्छा अवसर मिल सकता है.

मकर राशि का आज का राशिफल:
मकर राशि वालों के लिए आज का दिन अच्छा रहेगा. आप कोई नया प्रोजेक्ट शुरू कर सकते हैं. आपकी आर्थिक स्थिति में सुधार आएगा. परिवार के किसी सदस्य से कुछ विवाद हो सकता है, इसलिए आपको अपनी वाणी में संयम बनाए रखने की आवश्यकता है. लंबे समय के बाद कोई मित्र आपसे मिलने आ सकता है. माता-पिता के आशीर्वाद से कोई लंबित काम पूरा हो सकता है.

कुंभ राशि का आज का राशिफल:
कुंभ राशि वालों के लिए मिला-जुला दिन हो सकता है. किसी काम को लेकर आपको परेशानी आ सकती है, इसलिए अपने काम की योजना बनाना फायदेमंद रहेगा. सरकारी योजना से आपको पूरा लाभ मिलेगा. अगर आप जीवनसाथी के साथ काम के सिलसिले में यात्रा कर रहे हैं, तो यह फायदेमंद रहेगा. परिवार के सदस्यों से आपको पूरा सहयोग मिलेगा. अपने कार्यक्षेत्र में गलतियाँ करने से बचें.

मीन राशि का आज का राशिफल:
मीन राशि वालों के लिए आज का दिन अच्छा रहेगा. आप अपने प्रयासों में सफल होंगे. आपके पिता आपका अच्छा साथ देंगे. पढ़ाई में संघर्ष करने वाले छात्रों को सफलता पाने के लिए अधिक प्रयास करने की आवश्यकता है. पिछली गलतियों से सीखें. आपकी प्रगति में आने वाली कोई भी बाधा दूर होगी. आपको बाहर जाकर मौज-मस्ती करने का अवसर मिल सकता है.

On

Join Basti News WhatsApp

ताजा खबरें

Aaj Ka Rashifal 21st October 2024: तुला, मेष,मकर,कुंभ,धनु, वृषभ, कन्या, सिंह, मिथुन, कर्क, मीन,वृश्चिक का आज का राशिफल
यूपी के इस जिले से चलेंगे 3 अमृत भारत एक्सप्रेस, बदला जाएगा ट्रेनों का Time Table, देखें लिस्ट
UPSRTC के बस अड्डों और वर्कशॉप में योगी सरकार लगाएगी ये खास सुविधा, निगम पर कम होगा बड़ा बोझ
यूपी में सरकारी बसों से सफर करने वालों के लिए बड़ी खबर, UPSRTC वेबसाइट पर आसानी से मिल जाएगी ये खास जानकारी
Indian Railway Trains Cancel List: यूपी के इन जिलों से जाने वाली कई रेल गाड़ियां कैंसिल, महीनों तक नहीं चलेंगी ये ट्रेनें
बस्ती में कब तक ठीक होंगी रेड लाइट्स! ट्रैफिक अधिकारी ने दी बड़ी जानकारी, लोगों से की खास अपील
यूपी के इस जिले में बन रहा शानदार इंटरनेशनल एयरपोर्ट, पहले दिन से चलेंगी 3 इंटरनेशनल फ्लाइट्स, 25 डोमेस्टिक उड़ाने भी होंगी शामिल
Indian Railway से उत्तर बिहार को मिलीं 5 नईं ट्रेनें, इन रूट्स से होगा संचालन, यात्रियों को मिलेगा बंपर लाभ
यूपी के इस ExpressWay को लेकर बड़ी खबर, अब बढ़ाया जा सकेगा लेन, 6 लेन का हाईवे बढ़ेगा, भूमि अधिग्रहण शुरू
Basti News: यूपी के बस्ती में प्रॉपर्टी डीलर्स ने गिरा दिया गरीब का घर, पुलिस ने दिया साथ!