Aaj Ka Rashifal 20th October 2024: आज का मकर,कुंभ,धनु,तुला, मेष, वृषभ, कर्क, मीन,वृश्चिक, कन्या, सिंह, मिथुन का राशिफल

Aaj Ka Rashifal 20th October 2024

Aaj Ka Rashifal 20th October 2024: आज का मकर,कुंभ,धनु,तुला, मेष, वृषभ, कर्क, मीन,वृश्चिक, कन्या, सिंह, मिथुन का राशिफल
Aaj Ka Rashifal 20th October 2024

Aaj Ka Rashifal 20th October 2024: मेष राशि का आज का राशिफल: मेष राशि के जातकों के लिए आज का दिन कुछ नया शुरू करने के लिए अच्छा है. आप अपने परिवार के सदस्यों के साथ मौज-मस्ती में कुछ समय बिताएंगे. अगर आप किसी के साथ निवेश करने की योजना बना रहे हैं, तो अपने पार्टनर के बारे में अच्छी तरह से जांच-पड़ताल कर लें. आपके घर में किसी मेहमान के आने से माहौल खुशनुमा रहेगा. हालांकि, आज आपको किसी नए प्रतिद्वंद्वी का सामना करना पड़ सकता है.

वृषभ राशि का आज का राशिफल: वृषभ राशि के जातकों के लिए आज का दिन मिला-जुला रहेगा. आपके परिवार में किसी नए मेहमान का आगमन हो सकता है, जिससे खुशियां आएंगी. आपकी आय के स्रोत बढ़ेंगे, जिससे आपको खुशी मिलेगी और आप अपने खर्चों को आसानी से मैनेज कर पाएंगे. आपके बच्चे कुछ नया मांग सकते हैं. आप महत्वपूर्ण कार्यों को पूरा करने के लिए काफी धन खर्च करेंगे. अगर आप किसी काम को लेकर तनाव में हैं, तो आप अपने पिता से सलाह ले सकते हैं.

यह भी पढ़ें: Aaj Ka Vrishabh Rashifal 3rd October 2024: वृषभ राशि वालों के लिए कैसा रहेगा आज का पहला दिन? पढ़ें यहां

मिथुन राशि का आज का राशिफल: मिथुन राशि के जातकों के लिए आज का दिन कुछ खास हासिल करने का दिन होगा. वाहन चलाते समय आपको सावधान रहने की जरूरत है. कुछ उलझनें बनी रह सकती हैं और अगर आपने अपने परिवार के सदस्यों से कोई रहस्य छिपाया है, तो आज वह उजागर हो सकता है. अजनबियों पर भरोसा करने से बचें, क्योंकि वे आपको धोखा दे सकते हैं. आपका कार्य प्रदर्शन आपके वरिष्ठों को आश्चर्यचकित करेगा.

यह भी पढ़ें: Aaj Ka Rashifal 19th September 2024: सिंह, कन्या, तुला, वृश्चिक, मिथुन, कर्क, धनु, मकर, कुंभ, मीन, मेष और वृषभ का आज का राशिफल

कर्क राशि का आज का राशिफल:
कर्क राशि वालों के लिए आज का दिन व्यस्तता भरा रहेगा. अनावश्यक गतिविधियों में शामिल न हों, क्योंकि इससे आपको परेशानी हो सकती है. कार्यभार बढ़ सकता है, जिससे परेशानी हो सकती है. आपकी आर्थिक स्थिति पहले की तुलना में बेहतर होगी. हालाँकि, पारिवारिक आजह उत्पन्न हो सकती है, जिससे चुनौतियाँ आ सकती हैं. कोई पुराना मामला जो लंबे समय से लंबित है, वह भी परेशानी का कारण बन सकता है. आपको किसी मित्र की मदद लेनी पड़ सकती है.

यह भी पढ़ें: Aaj Ka Makar Rashifal 12th October 2024: मकर राशिफल के लिए कैसा रहेगा दशहरा? आ सकती हैं ये चुनौतियां

सिंह राशि का आज का राशिफल:
सिंह राशि वालों के लिए आज का दिन तनावपूर्ण रहेगा. आपको अपने स्वास्थ्य पर ध्यान देने की आवश्यकता है. आपको परिवार के किसी सदस्य से निराशाजनक समाचार मिल सकता है. आप अपने भाई-बहनों के साथ व्यावसायिक योजनाओं पर चर्चा कर सकते हैं. आपके बच्चे आपकी उम्मीदों पर खरे उतरेंगे. हालाँकि, आज कोई पुरानी गलती उजागर हो सकती है.

कन्या राशि का आज का राशिफल:
कन्या राशि वालों के लिए आज का दिन बेहद अनुकूल रहेगा. यदि आप किसी स्वास्थ्य समस्या से पीड़ित हैं, तो आपको राहत मिलेगी. लंबे समय से चले आ रहे विवाद भी सुलझेंगे. आप यात्रा पर जाने की योजना बना सकते हैं. आपकी प्रगति के मार्ग में आने वाली बाधाएँ दूर होंगी. किसी मित्र से कोई अच्छी खबर सुनने को मिल सकती है.

तुला राशिफल:
तुला राशि वालों के लिए आज का दिन महत्वपूर्ण है. पारिवारिक विवाद हो सकता है, जिससे परेशानी हो सकती है. बच्चों को अपनी पढ़ाई पर ध्यान देने की जरूरत है. कोई मित्र आपको अपने घर पर किसी समारोह में आमंत्रित कर सकता है. परिवार का कोई सदस्य कुछ ऐसा कह सकता है, जिससे आप परेशान हो सकते हैं. जो लोग अपनी नौकरी को लेकर चिंतित हैं, उन्हें कोई नया अवसर मिल सकता है. कोई भी वित्तीय लेन-देन करते समय सावधानी बरतें.

वृश्चिक राशिफल:
वृश्चिक राशि वालों के लिए आज का दिन व्यस्तता भरा रहेगा. आपके जीवनसाथी को कोई नई नौकरी मिल सकती है. आपको अपने व्यवसाय में अच्छा खासा लाभ देखने को मिल सकता है, जो आपके लिए लाभकारी रहेगा. परिवार के किसी सदस्य के विवाह प्रस्ताव के फाइनल होने से घर का माहौल खुशनुमा रहेगा. आपके करियर की राह में आ रही रुकावटें दूर होंगी. व्यवसाय में लाभ मिलने से आप बेहद खुश रहेंगे.

धनु राशिफल:
धनु राशि वालों के लिए आज का दिन मिला-जुला रहेगा. आपको किसी विरोधी की बातों में आने से बचना होगा. अगर आपको किसी खास काम में नुकसान हो रहा है, तो आपको उससे दूर रहना चाहिए. यात्रा करते समय आपको कोई महत्वपूर्ण जानकारी मिल सकती है. कार्यस्थल पर आपके सहकर्मी आपका पूरा सहयोग करेंगे. हालांकि, कुछ कार्यों में लापरवाही के कारण आपको डांट भी खानी पड़ सकती है.

मकर राशि का आज राशिफल: मकर राशि के जातकों के लिए आज का दिन स्वास्थ्य के लिहाज से अच्छा रहेगा. यदि आपने हाल ही में कोई नया काम शुरू किया है, तो आपको अच्छा लाभ होगा. यदि आप यात्रा कर रहे हैं, तो अपने खान-पान का ध्यान रखें. आपका जीवनसाथी आपको कोई उपहार देकर आश्चर्यचकित कर सकता है. आप कुछ पुराने कर्ज चुकाएंगे और अपने परिवार के सदस्यों के साथ महत्वपूर्ण मामलों पर चर्चा कर सकते हैं.

कुंभ राशि का आज राशिफल: कुंभ राशि के जातकों के लिए आज का दिन स्वास्थ्य के लिहाज से अच्छा रहेगा. हालांकि, परिवार के किसी सदस्य से आपको कोई निराशाजनक समाचार मिल सकता है. नौकरीपेशा लोगों को अधिक चुनौतियों का सामना करना पड़ेगा. आपको छोटी-छोटी लाभ वाली योजनाओं पर ध्यान देने की आवश्यकता है. कुछ विरोधी आपको परेशान करने की कोशिश कर सकते हैं. यात्रा के दौरान आपको कोई महत्वपूर्ण जानकारी मिल सकती है.

मीन राशि का आज राशिफल: मीन राशि के जातकों के लिए आज का दिन अन्य दिनों की तुलना में बेहतर रहेगा और आप प्रसन्न रहेंगे. आपको कोई महत्वपूर्ण लाभ मिल सकता है, जिससे आप प्रसन्न रहेंगे. आप अपने दोस्तों के साथ मौज-मस्ती में समय बिताएंगे. यदि आप किसी कार्य में परेशानी का सामना कर रहे थे, तो वह दूर हो जाएगी. आप नया घर या वाहन खरीद सकते हैं, जिसकी योजना आप लंबे समय से बना रहे थे.

On

Join Basti News WhatsApp

ताजा खबरें

Aaj Ka Rashifal 20th October 2024: आज का मकर,कुंभ,धनु,तुला, मेष, वृषभ, कर्क, मीन,वृश्चिक, कन्या, सिंह, मिथुन का राशिफल
यूपी वालों को दीपावली से पहले बड़ा गिफ्ट, इस रूट पर चलेंगी नॉन स्टॉप सरकारी बसें, बढ़ाई जाएगी संख्या
यूपी के गोरखपुर से इन रूटों के लिए गुजरेंगी 7 अमृत भारत ट्रेन, जाने क्या मिलती है इस प्रीमियम ट्रेन में खास सुविधा
उत्तर प्रदेश समेत इन राज्यों में ठंड से पहले बारिश के आसार, IMD ने घोषित किया अलर्ट, जानें-अपने जिले का हाल
Vande Bharat Express News: यूपी के इस जिले से दूसरे राज्य के लिए चलेगी वंदेभारत एक्सप्रेस, पूर्वोत्तर रेलवे ने बनाया प्रस्ताव, जानें- रूट
Basti News: बस्ती में रोड बनाने में खर्च होंगे 3 करोड़ रुपये , बन गया प्लान, योगी सरकार से मंजूरी का इंतजार
Aaj Ka Rashifal 19th October 2024: तुला, मेष, वृषभ,मकर,कुंभ,धनु, कन्या, सिंह, मिथुन, कर्क, मीन,वृश्चिक का आज का राशिफल
Lucknow में कंवेंशन सेंटर से मिलेगा ये फायदा, 32 एकड़ की जमीन में बनेगा शानदार हब, 10 हजार लोग एक साथ होंगे जमा
UP के रेल कोच फैक्ट्री ने बनाया इतिहास, सिर्फ 6 महीने में कर दिया ये शानदार काम, 10 साल में हुआ ये कमाल
UP के इस जिले को मिलेगा इनर रिंग रोड, दो राज्यों का होगा कनेक्शन और आसान, करोड़ों का है बजट