बस्ती में अखिलेश यादव ने हरीश द्विवेदी को दी चेतावनी! बुलडोजर की ओर किया इशारा

Basti Lok Sabha Election 2024

बस्ती में अखिलेश यादव ने हरीश द्विवेदी को दी चेतावनी! बुलडोजर की ओर किया इशारा
akhilesh yadav in basti (2)

Basti Lok Sabha Election 2024: समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने सोमवार को बस्ती में रैली की. इस दौरान उन्होंने बिना नाम लिए भारतीय जनता पार्टी के सांसद और प्रत्याशी हरीश द्विवेदी को चेतावनी दी. 

अखिलेश ने वह मुद्दा भी उठाया जिसे समाजवादी पार्टी के नेता और बस्ती सदर विधायक महेंद्र नाथ यादव अपनी हर सभा में उठा रहे हैं. महेंद्र अक्सर अपनी रैलियों में भट्ठे में पानी डालने के मामले का जिक्र करते हैं. 

यह भी पढ़ें: लोकसभा चुनाव के बाद बस्ती में डीएम का बड़ा एक्शन, 6 कर्मचारी सस्पेंड, सैलरी भी रोकी, जानें- वजह

इसी मुद्दे पर अखिलेश ने कहा कि ये बीजेपी वाले लोग जो हैं... कभी कभी बुलडोजर से हम लोगों को डराते हैं. क्या बुलडोजर में दिमाग होता है? कभी स्टियरिंग पर आदमी बदल गया तो क्या होगा? सपा नेता ने कहा कि हमने तो यहां तक सुना है कि कुछ अधिकारी अपनी सीमाओं से बाहर जाकर समाजवादियों को परेशान कर रहे हैं. सुना है कि भट्ठे में पानी डाल दे रहे हो. और अगर हम लोगों ने पानी डालना शुरू कर दिया तो कहां बह जाओगे पता ही नहीं चलेगा.

यह भी पढ़ें: बस्ती में पीएम नरेंद्र मोदी, जमीन से आसमान तक टाइट सिक्योरिटी, SPG ने डाला डेरा

अखिलेश ने इन मुद्दों पर भी बीजेपी को घेरा
अखिलेश ने कहा कि "बीजेपी के नेताओं ने ना जाने कितनी बातें रखी हैं, इनकी हर बात झूठी निकली है. इन्होंने कहा किसानों की आय दोगुनी हो जाएगी, बताओ 10 साल में किसी की आय दोगुनी हुई हो? इन्होंने महंगाई बढ़ा दी, खेती की लागत बढ़ गई."

यह भी पढ़ें: दयाशंकर मिश्रा के इस दावे से बीजेपी और BSP में मची खलबली, बड़े नेता का नाम लेकर कही ये बात

उन्होंने कहा कि "एक समय तो किसानों ने ऐसा देखा जब यह सरकार काले कानून ला रही थी, वह लागू हो गए होते तो हमारे किसानों की पैदावार की लूट तो होती होती, उनकी जमीनों पर कब्जा कर लेते. हजारों किसान शहीद हुए यहां, इन्होंने थार तक के किसानों पर चढ़ा दी लेकिन किसान पीछे नहीं हटा."

सपा नेता ने कहा कि "क्या आपको पता था एयरपोर्ट एक दिन बिक जाएंगे, क्या पता था बंदरगाह बिक जाएंगे, क्या आपको पता था आउटसोर्स से सरकारी विभाग में नौकरी होगी, क्या आपको पता था आधी रात में नोटबंदी हो जाएगी? इसलिए आप लोग सावधान रहिए, ये खाकी की नौकरी भी 3 साल की कर सकते हैं."

सपा प्रमुख ने कहा कि वैक्सीन लग गई सबके, याद किजिए जबरदस्ती लगवाई कि नहीं? वैक्सीन से जान का खतरा है कि नहीं? बल्ड क्लॉटिंग से लेकर हार्ट की समस्या हो रही है. इन लोगों ने वैक्सीन वालों से चंदा वसूला कि नहीं?

अखिलेश ने कहा कि "जब से इलेक्टोरल बॉन्ड की जानकारी खुल गई है तब से बीजेपी का बैंड बज गया है. जब से इन्होंने इलेक्टोरल बांड लिए हैं उसने महंगाई बढ़ाने का काम किया है, जो एक हजार करोड़ रुपए का बॉन्ड देगा वो मुनाफा कमाएगा. डॉलर नीचे जा रहा है कि ऊपर जा रहा है? भारत को विकसित भारत और क्या क्या बनाने जा रहे थे, और बताओ कहां पहुंचा दिया. 4 जून को मंत्री मंडल तो बदलेगा ही, मीडिया मंडल भी बदलेगा, अच्छे दिन तो आए नहीं 4 जून को सरकार बना के खुशियों के दिन तो ले आओ.

यूपी के पूर्व सीएम ने कहा कि ये जो मेडिकल कॉलेज की बिल्डिंगे खड़ी की है, वहां न डॉक्टर है, न पैरामेडिकल स्टॉफ है , न उपकरण हैं. बिल्डिंगे तो खड़ी हो गई, हमारे गरीबों का इलाज वहां नहीं हो पा रहा है."

अखिलेश ने कहा कि "PDA परिवार के साथ धोखा किया है कि नहीं किया? यूनिवर्सिटियों में जो वाइस चांसलर रखे गए हैं, हमारे आपके परिवार से एक भी नहीं रखा गया है. ये लोग आरक्षण को खत्म कर रहे हैं."

On

ताजा खबरें

यूपी के इन 21 गांवों में किसानों की बदलेगी किस्मत! योगी सरकार खरीदेगी जमीन, मिलेगा करोड़ों का मुआवाजा!
Indian Railway News: जिस रेलवे स्टेशन से सफर करते थे नेताजी और महात्मा गांधी, वहां नहीं रुकती कोई ट्रेन! जानें- क्यों?
दिल्ली से जाने वाली इस जरूरी ट्रेन की बदली गई टाइमिंग, जान लें आपके लिए भी है जरूरी
Share Market News: Maharatna PSU Stock 3 महीने के लिए खरीदें, हो सकती है दमदार कमाई
Ganga Express Way: गंगा एक्सप्रेस वे पर इतिहास रचेगी योगी सरकार, पहली बार होगा देश में ये काम
UP Bijli Bill Price: यूपी में योगी सरकार दे सकती है बड़ा झटका, ये प्रस्ताव मंजूर हुआ तो महंगी हो जाएगी बिजली!
UP Barish News: यूपी में इस तारीख को हो सकती है बारिश, IMD का बड़ा दावा
UP Ka Mausam: यूपी के इन जिलों में IMD का अलर्ट, इन जिलों में अभी और रुलाएगी गर्मी, यहां हैं बारिश के आसार
एयरपोर्ट जैसा होगा यूपी का ये रेलवे स्टेशन, 9 महीने में पूरा होगा सारा काम, मिलेंगी ये सुविधाएं
समर स्पेशल ट्रेन यात्रियों के लिए बनी दुविधा कोई ट्रेन आठ घंटे तो कोई बारह घंटे लेट, स्टेशन पे ट्रेन की राह देख रहे यात्री