बस्ती में अखिलेश यादव ने हरीश द्विवेदी को दी चेतावनी! बुलडोजर की ओर किया इशारा

Basti Lok Sabha Election 2024

बस्ती में अखिलेश यादव ने हरीश द्विवेदी को दी चेतावनी! बुलडोजर की ओर किया इशारा
akhilesh yadav in basti (2)

Basti Lok Sabha Election 2024: समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने सोमवार को बस्ती में रैली की. इस दौरान उन्होंने बिना नाम लिए भारतीय जनता पार्टी के सांसद और प्रत्याशी हरीश द्विवेदी को चेतावनी दी. 

अखिलेश ने वह मुद्दा भी उठाया जिसे समाजवादी पार्टी के नेता और बस्ती सदर विधायक महेंद्र नाथ यादव अपनी हर सभा में उठा रहे हैं. महेंद्र अक्सर अपनी रैलियों में भट्ठे में पानी डालने के मामले का जिक्र करते हैं. 

यह भी पढ़ें: मोहित यादव अपहरण कांड में अब तक क्या-्क्या हुआ? पुलिस ने किया नया दावा, जानें- यहां

इसी मुद्दे पर अखिलेश ने कहा कि ये बीजेपी वाले लोग जो हैं... कभी कभी बुलडोजर से हम लोगों को डराते हैं. क्या बुलडोजर में दिमाग होता है? कभी स्टियरिंग पर आदमी बदल गया तो क्या होगा? सपा नेता ने कहा कि हमने तो यहां तक सुना है कि कुछ अधिकारी अपनी सीमाओं से बाहर जाकर समाजवादियों को परेशान कर रहे हैं. सुना है कि भट्ठे में पानी डाल दे रहे हो. और अगर हम लोगों ने पानी डालना शुरू कर दिया तो कहां बह जाओगे पता ही नहीं चलेगा.

यह भी पढ़ें: Basti में सरकारी बस और कार के बीच टक्कर, उडे़ परखच्चे, ड्राइवर घायल

अखिलेश ने इन मुद्दों पर भी बीजेपी को घेरा
अखिलेश ने कहा कि "बीजेपी के नेताओं ने ना जाने कितनी बातें रखी हैं, इनकी हर बात झूठी निकली है. इन्होंने कहा किसानों की आय दोगुनी हो जाएगी, बताओ 10 साल में किसी की आय दोगुनी हुई हो? इन्होंने महंगाई बढ़ा दी, खेती की लागत बढ़ गई."

यह भी पढ़ें: यूपी में बस्ती के 8 स्कूलों पर लगा ताला, प्रशासन ने कराया बंद, बताई ये वजह

उन्होंने कहा कि "एक समय तो किसानों ने ऐसा देखा जब यह सरकार काले कानून ला रही थी, वह लागू हो गए होते तो हमारे किसानों की पैदावार की लूट तो होती होती, उनकी जमीनों पर कब्जा कर लेते. हजारों किसान शहीद हुए यहां, इन्होंने थार तक के किसानों पर चढ़ा दी लेकिन किसान पीछे नहीं हटा."

सपा नेता ने कहा कि "क्या आपको पता था एयरपोर्ट एक दिन बिक जाएंगे, क्या पता था बंदरगाह बिक जाएंगे, क्या आपको पता था आउटसोर्स से सरकारी विभाग में नौकरी होगी, क्या आपको पता था आधी रात में नोटबंदी हो जाएगी? इसलिए आप लोग सावधान रहिए, ये खाकी की नौकरी भी 3 साल की कर सकते हैं."

सपा प्रमुख ने कहा कि वैक्सीन लग गई सबके, याद किजिए जबरदस्ती लगवाई कि नहीं? वैक्सीन से जान का खतरा है कि नहीं? बल्ड क्लॉटिंग से लेकर हार्ट की समस्या हो रही है. इन लोगों ने वैक्सीन वालों से चंदा वसूला कि नहीं?

अखिलेश ने कहा कि "जब से इलेक्टोरल बॉन्ड की जानकारी खुल गई है तब से बीजेपी का बैंड बज गया है. जब से इन्होंने इलेक्टोरल बांड लिए हैं उसने महंगाई बढ़ाने का काम किया है, जो एक हजार करोड़ रुपए का बॉन्ड देगा वो मुनाफा कमाएगा. डॉलर नीचे जा रहा है कि ऊपर जा रहा है? भारत को विकसित भारत और क्या क्या बनाने जा रहे थे, और बताओ कहां पहुंचा दिया. 4 जून को मंत्री मंडल तो बदलेगा ही, मीडिया मंडल भी बदलेगा, अच्छे दिन तो आए नहीं 4 जून को सरकार बना के खुशियों के दिन तो ले आओ.

यूपी के पूर्व सीएम ने कहा कि ये जो मेडिकल कॉलेज की बिल्डिंगे खड़ी की है, वहां न डॉक्टर है, न पैरामेडिकल स्टॉफ है , न उपकरण हैं. बिल्डिंगे तो खड़ी हो गई, हमारे गरीबों का इलाज वहां नहीं हो पा रहा है."

अखिलेश ने कहा कि "PDA परिवार के साथ धोखा किया है कि नहीं किया? यूनिवर्सिटियों में जो वाइस चांसलर रखे गए हैं, हमारे आपके परिवार से एक भी नहीं रखा गया है. ये लोग आरक्षण को खत्म कर रहे हैं."

On

Join Basti News WhatsApp

ताजा खबरें

Sleeper Vande Bharat: यूपी के इस जिले से मुंबई तक चलेगी स्लीपर वंदे भारत, जाने रूट
UP Mein Barish: यूपी के इन जिलों में गरज चमक के साथ होगी भारी बारिश
बस्ती महिला अस्पताल में एकाएक बिगड़ गई 100 महिलाओं की तबीयत, क्या दिया गया एक्सपायरी इंजेक्शन? डीएम ने बताया सच
यूपी के बस्ती में 2.30 करोड़ रुपये की लागत से बनेगी ये रोड, तैयारी शुरू, जल्द मिल सकती है मजूरी
Basti Traffic Rules: यूपी के बस्ती में 6 दिन बंद रहेंगे ये रास्ते, एंबुलेंस चलाने वालों के लिए नया नियम, यहां पढ़ें पूरी एडवाइजरी
BJP में बड़ी जिम्मेदारी मिलने के बाद हरीश द्विवेदी ने दी पहली प्रतिक्रिया, जानें- क्या कहा?
हरीश द्विवेदी को भारतीय जनता पार्टी में मिली बड़ी जिम्मेदारी, बने इस राज्य के प्रभारी
यूपी में इस जिले के 300 गांवों में दो दिन नहीं आएगी बिजली, विभाग ने की ये अपील, खत्म हो जाएगी बड़ी दिक्कत
UP Ka Mausam: यूपी में गरज चमक के साथ हो सकती है बारिश!, जाने अपडेट
यूपी में इस रूट पर फोर लेन होगी रेलवे, जानें कब शुरू होगा काम