पीएम मोदी, सीएम योगी की नीतियों के बूते भाजपा बनायेगी जीत का रेकार्ड- रमाकान्त पाण्डेय

पीएम मोदी, सीएम योगी की नीतियों के बूते भाजपा बनायेगी जीत का रेकार्ड- रमाकान्त पाण्डेय
Ramakant Pandey Basti

लोकसभा चुनाव में बस्ती मण्डल में भारतीय जनता पार्टी प्रत्याशी हरीश द्विवेदी, डुमरियागंज से जगदम्बिका पाल और संतकबीर नगर से प्रवीण निषाद की जीत सुनिश्चित करने के लिये पार्टी के वरिष्ठ नेता रमाकान्त पाण्डेय ने ताकत झांेक दिया है. सोमवार को प्रेस को जारी विज्ञप्ति के  माध्यम से रमाकान्त पाण्डेय ने बताया कि जनता की जुबान पर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की कल्याणकारी नीतियां और योगी आदित्यनाथ की जन केन्द्रित सरकार की प्रभावी योजनायें हैं. मतदाता प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने को उत्सुक हैं और भाजपा बस्ती मण्डल के तीनों सीटों पर भाजपा जीत का रेकार्ड बनायेगी.

भाजपा नेता रमाकान्त पाण्डेय ने कहा कि विपक्ष के वायदों पर जनता को भरोसा नहीं हैं जबकि पीएम मोदी की गारन्टी लोगों की जुबान पर है. शौचालय, आवास, ग्रामीण क्षेत्रों में विद्युतीकरण और बेहतर बिजली की आपूर्ति, पात्रों को निःशुल्क अनाज, हर घर को नल और जल योजनाओं ने मतदाताओं का भरोसा जीत लिया है. कहा कि विपक्षी आरक्षण और संविधान को लेकर मतदाताओं को बरगलाने की कोशिश भलें करें किन्तु प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने स्पष्ट कर दिया है कि जब तक वे हैं संविधान और आरक्षण के साथ कोई खिलवाड़ नहीं होने पायेगा. बताया कि यह चुनाव नरेन्द्र मोदी और योगी आदित्यनाथ के विश्वास पर लड़ा जा रहा है. विजय सुनिश्चित है.

यह भी पढ़ें: Bhartiya Basti Sthapna Diwas: भारतीय बस्ती से अटूट है पाठकों का नाता

भाजपा नेता रमाकान्त पाण्डेय ने बस्ती के कप्तानगंज के अनेक गांव, सिद्धार्थनगर के बांसी, डुमरियागंज, इटवा, संतकबीर नगर के खलीलाबाद के साथ ही अनेक स्थानों पर मतदाताओें से सीधा सम्पर्क किया. प्रचार के दौरान उन्होने डुमरियागंज के प्रत्याशी जगदम्बिका पाल से शिष्टाचार भेंट भी किया. सम्पर्क के दौरान भाजपा नेता रमाकान्त पाण्डेय के साथ मुख्य रूप से शशिकान्त पाण्डेय, आदर्श शुक्ल, सुभाष चौधरी, विन्दू यादव, बब्बू शुक्ल, भूटाली वर्मा, राम बोध वर्मा, वीरेन्द्र वर्मा, राजमनि वर्मा,  दीपक शर्मा, शिवपूजन यादव, बब्लू चौधरी, विशाल चौधरी, रामनरेश चौधरी के साथ ही अनेक लोग शामिल रहे. 

यह भी पढ़ें: Mohit Yadav मामले में सत्यम कसौधन ने फेसबुक पोस्ट कर रची साजिश!

On

Join Basti News WhatsApp

ताजा खबरें

UP Mein Barish: यूपी के इन जिलों में गरज चमक के साथ होगी भारी बारिश
बस्ती महिला अस्पताल में एकाएक बिगड़ गई 100 महिलाओं की तबीयत, क्या दिया गया एक्सपायरी इंजेक्शन? डीएम ने बताया सच
यूपी के बस्ती में 2.30 करोड़ रुपये की लागत से बनेगी ये रोड, तैयारी शुरू, जल्द मिल सकती है मजूरी
Basti Traffic Rules: यूपी के बस्ती में 6 दिन बंद रहेंगे ये रास्ते, एंबुलेंस चलाने वालों के लिए नया नियम, यहां पढ़ें पूरी एडवाइजरी
BJP में बड़ी जिम्मेदारी मिलने के बाद हरीश द्विवेदी ने दी पहली प्रतिक्रिया, जानें- क्या कहा?
हरीश द्विवेदी को भारतीय जनता पार्टी में मिली बड़ी जिम्मेदारी, बने इस राज्य के प्रभारी
यूपी में इस जिले के 300 गांवों में दो दिन नहीं आएगी बिजली, विभाग ने की ये अपील, खत्म हो जाएगी बड़ी दिक्कत
UP Ka Mausam: यूपी में गरज चमक के साथ हो सकती है बारिश!, जाने अपडेट
यूपी में इस रूट पर फोर लेन होगी रेलवे, जानें कब शुरू होगा काम
यूपी के बस्ती में घर में कई दिनों से बंद थे अजगर के 26 बच्चे, देखते ही पैरों तले खिसक गई ज़मीन