पीएम मोदी, सीएम योगी की नीतियों के बूते भाजपा बनायेगी जीत का रेकार्ड- रमाकान्त पाण्डेय

पीएम मोदी, सीएम योगी की नीतियों के बूते भाजपा बनायेगी जीत का रेकार्ड- रमाकान्त पाण्डेय
Ramakant Pandey Basti

लोकसभा चुनाव में बस्ती मण्डल में भारतीय जनता पार्टी प्रत्याशी हरीश द्विवेदी, डुमरियागंज से जगदम्बिका पाल और संतकबीर नगर से प्रवीण निषाद की जीत सुनिश्चित करने के लिये पार्टी के वरिष्ठ नेता रमाकान्त पाण्डेय ने ताकत झांेक दिया है. सोमवार को प्रेस को जारी विज्ञप्ति के  माध्यम से रमाकान्त पाण्डेय ने बताया कि जनता की जुबान पर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की कल्याणकारी नीतियां और योगी आदित्यनाथ की जन केन्द्रित सरकार की प्रभावी योजनायें हैं. मतदाता प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने को उत्सुक हैं और भाजपा बस्ती मण्डल के तीनों सीटों पर भाजपा जीत का रेकार्ड बनायेगी.

भाजपा नेता रमाकान्त पाण्डेय ने कहा कि विपक्ष के वायदों पर जनता को भरोसा नहीं हैं जबकि पीएम मोदी की गारन्टी लोगों की जुबान पर है. शौचालय, आवास, ग्रामीण क्षेत्रों में विद्युतीकरण और बेहतर बिजली की आपूर्ति, पात्रों को निःशुल्क अनाज, हर घर को नल और जल योजनाओं ने मतदाताओं का भरोसा जीत लिया है. कहा कि विपक्षी आरक्षण और संविधान को लेकर मतदाताओं को बरगलाने की कोशिश भलें करें किन्तु प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने स्पष्ट कर दिया है कि जब तक वे हैं संविधान और आरक्षण के साथ कोई खिलवाड़ नहीं होने पायेगा. बताया कि यह चुनाव नरेन्द्र मोदी और योगी आदित्यनाथ के विश्वास पर लड़ा जा रहा है. विजय सुनिश्चित है.

यह भी पढ़ें: बस्ती में पीएम नरेंद्र मोदी, जमीन से आसमान तक टाइट सिक्योरिटी, SPG ने डाला डेरा

भाजपा नेता रमाकान्त पाण्डेय ने बस्ती के कप्तानगंज के अनेक गांव, सिद्धार्थनगर के बांसी, डुमरियागंज, इटवा, संतकबीर नगर के खलीलाबाद के साथ ही अनेक स्थानों पर मतदाताओें से सीधा सम्पर्क किया. प्रचार के दौरान उन्होने डुमरियागंज के प्रत्याशी जगदम्बिका पाल से शिष्टाचार भेंट भी किया. सम्पर्क के दौरान भाजपा नेता रमाकान्त पाण्डेय के साथ मुख्य रूप से शशिकान्त पाण्डेय, आदर्श शुक्ल, सुभाष चौधरी, विन्दू यादव, बब्बू शुक्ल, भूटाली वर्मा, राम बोध वर्मा, वीरेन्द्र वर्मा, राजमनि वर्मा,  दीपक शर्मा, शिवपूजन यादव, बब्लू चौधरी, विशाल चौधरी, रामनरेश चौधरी के साथ ही अनेक लोग शामिल रहे. 

यह भी पढ़ें: बस्ती का ये मंदिर करता है सबकी मन्नतें पूरी, दूर दराज से आते हैं श्रद्धालु, हफ्ते में इस दिन होती है भारी भीड़

On

ताजा खबरें

यूपी के बस्ती जिले मे आएंगे योगी आदित्यनाथ, इन मुद्दों पर होगी अधिकारियों और नेताओं संग बैठक
यूपी के बस्ती जिले के दरोगा का वीडियो हो रहा वायरल होटल मे लेट से खाना मिलने की वजह से वर्दी का दिखाया धौंस!
देश मे इस रूट पे चलने जा रही है वंदे भारत, 12 घंटे का रास्ता होगा सिर्फ 6 घंटे मे !
उत्तराखंड से यूपी के इस जिले तक बिछ रही रेल लाइन, बनेंगे 8 नए रेलवे स्टेशन
UP Weather Update: यूपी के इन जिलों मे लगातार हो रही है बारिश, सरकारी स्कूल के टीचर नाव से पहुंच रहे स्कूल!
यूपी के हाथरस में अब क्या करेगी योगी सरकार? क्या सीएम के फैसले से मिलेगा लोगों को न्याय
उत्तर प्रदेश के इस जिले मे बिछ रही 180 किमी की नई रेल लाइन, ड्रोन से हो चुका है पूरा सर्वे
यूपी मे पीएम किसान सम्मान निधि वाले ध्यान दें! इस काम के बिना नहीं मिलेगा योजना का लाभ
यूपी मे कावड़ को लेके योगी सरकार एक्शन मे गलती से भी न करे ये गलतियाँ
अब रास्ते में खड़ी नहीं होगी यूपी रोडवेज की बसें! आ गया योगी सरकार का नया फरमान