Aaj Ka Rashifal 20th September 2024: आज का वृश्चिक, मिथुन, कर्क, सिंह, कन्या, तुला,धनु, मकर, कुंभ, मीन, मेष और वृषभ का राशिफल

Aaj Ka Rashifal 20th September 2024

Aaj Ka Rashifal 20th September 2024: आज का वृश्चिक, मिथुन, कर्क, सिंह, कन्या, तुला,धनु, मकर, कुंभ, मीन, मेष और वृषभ का राशिफल
Aaj Ka Rashifal 20th September 2024

Aaj Ka Rashifal 20th September 2024: मेष राशिफल आज:
मेष राशि वालों के लिए आज का दिन व्यस्तता और घटनापूर्ण रहेगा। आप अपने व्यवसाय में महत्वपूर्ण निर्णय ले सकते हैं। यदि आप किसी बात को लेकर तनाव महसूस कर रहे हैं, तो आप अपने साथी से बात करके इसे हल करने का प्रयास करेंगे। आप अपने काम को लेकर थोड़े चिंतित हो सकते हैं, लेकिन यदि आप ऋण के लिए आवेदन करते हैं, तो आपको ऋण प्राप्त करना आसान लगेगा। आप घर में कोई नया वाहन भी ला सकते हैं।

वृष राशि का आज:
वृष राशि वालों के लिए आज का दिन स्वास्थ्य में उतार-चढ़ाव लेकर आ सकता है। आप मानसिक तनाव के कारण परेशान महसूस कर सकते हैं। आपके बच्चे के प्रवेश से संबंधित समस्याएँ हो सकती हैं। आप नई परियोजनाओं में रुचि ले सकते हैं। किसी के साथ साझेदारी में प्रवेश न करने की सलाह दी जाती है। आपकी माँ आपके प्रयासों में आपका पूरा समर्थन करेगी। आपके भाई-बहन विरासत को लेकर बहस कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें: Aaj Ka Rashifal 2024: मेष, वृष, मिथुन, कर्क , सिंह और तुला समेत सभी 12 राशियों के बारे जानें यहां

मिथुन राशिफल आज:
मिथुन राशि वालों के लिए आज का दिन शुभ रहेगा। आप जो भी काम करेंगे, उसमें आपको सफलता मिलेगी। आपका खुशमिजाज़ व्यवहार आपके मित्रों के दायरे में वृद्धि करेगा। परिवार का कोई सदस्य अपने करियर के बारे में आपसे सलाह ले सकता है। कोई पुरानी गलती सामने आ सकती है, इसलिए आपको किसी भी काम में जल्दबाजी करने से बचना चाहिए।

यह भी पढ़ें: Mahakumbh 2025 के लिए अभी याद कर लें ये तारीखें, जानें किस दिन है कौन सा स्नान, कहीं छूट न जाए

कर्क राशिफल आज:
कर्क राशि वालों के लिए आज का दिन सावधानी से आगे बढ़ने का है। अगर आप कोई फैसला लेते हैं, तो वह आपके परिवार के हित में होना चाहिए। आपकी निर्णय लेने की क्षमता आपको लाभ पहुंचाएगी। अगर आप पर कोई कर्ज है, तो उसे चुकाने में आप काफी प्रगति करेंगे। पिता की किसी बात से आप परेशान हो सकते हैं। नया घर या प्रॉपर्टी खरीदने का सपना सच हो सकता है।

यह भी पढ़ें: Aaj Ka Rashifal: चंद्रमा का राशियों पर पड़ेगा असर,मेष,वृषभ,मिथुन,कर्क,सिंह,कन्या,तुला हो जाएं सावधान, वृश्चिक,धनु,मकर,कुंभ,मीन का क्या है हाल?

सिंह राशिफल आज:
सिंह राशि वालों को अपने काम पर ध्यान देने की जरूरत है। आपके सामने आने वाली कोई भी रुकावट दूर हो जाएगी और आप नया घर खरीदने का सपना साकार कर सकते हैं। काम पर अपने बॉस के निर्देशों पर पूरा ध्यान दें। अगर आप कोई नया काम शुरू करने की सोच रहे हैं, तो यह आशाजनक लग रहा है। आप अपने पार्टनर के साथ कहीं घूमने जा सकते हैं, लेकिन पारिवारिक मुद्दों के कारण कुछ मतभेद हो सकते हैं।

कन्या राशिफल आज:
कन्या राशि वालों के लिए आज का दिन सुखद रहेगा। कोई लंबित काम पूरा होने से आपको खुशी मिलेगी। आपके परिवार के सदस्य आपके सुझावों की सराहना करेंगे। आप अपनी जिम्मेदारियों में व्यस्त हो सकते हैं, लेकिन कुछ संदेह भी पैदा हो सकते हैं। अगर आप यात्रा की योजना बनाते हैं, तो यह फायदेमंद साबित हो सकती है। परिवार के किसी सदस्य को पदोन्नति मिल सकती है, जिससे घर में खुशियों का माहौल रहेगा।

आज तुला राशिफल:
तुला राशि के जातकों के लिए आज का दिन आपकी प्रतिष्ठा और सम्मान में वृद्धि करेगा। आपका बच्चा आपसे कुछ खास मांग सकता है। अगर आप काम से जुड़ी समस्याओं से परेशान हैं, तो वे दूर होंगी। कोई दोस्त आपसे किसी बात को लेकर नाराज हो सकता है। बाहर घूमने-फिरने के दौरान आपको कोई महत्वपूर्ण जानकारी मिल सकती है। अगर आप आर्थिक मामलों को लेकर चिंतित हैं, तो वे भी दूर होंगी।

आज वृश्चिक राशिफल:
वृश्चिक राशि के जातकों के लिए आज का दिन पिछले दिनों से बेहतर रहेगा। आपको किसी खास काम के लिए भागदौड़ करनी पड़ सकती है, लेकिन योजना बनाकर काम करने से सफलता मिलेगी। वाहन की अप्रत्याशित मरम्मत से आपके खर्चे बढ़ सकते हैं। परिवार के किसी बुजुर्ग सदस्य के स्वास्थ्य को लेकर आप चिंतित हो सकते हैं। आप अपनी पारिवारिक जिम्मेदारियों को समय पर पूरा करने का प्रयास करेंगे।

आज धनु राशिफल:
धनु राशि के जातकों के लिए आज बेवजह की बहसबाजी से बचें। आपका बच्चा किसी परेशानी में फंस सकता है। अपने स्वास्थ्य को लेकर सतर्क रहें। पैतृक संपत्ति को लेकर कोई विवाद हो सकता है, जिसमें बड़ों की राय अहम होगी। आपका जीवनसाथी आपका साथ देगा, जिससे चुनौतियों से पार पाना आसान होगा। किसी व्यापारिक सौदे को लेकर आप तनाव महसूस कर सकते हैं।

मकर राशिफल आज:
मकर राशि वालों के लिए आज का दिन चुनौतियों से भरा रहेगा। किसी बात को लेकर आप परेशान हो सकते हैं, इसलिए वाहन सावधानी से चलाएं। कामकाज को लेकर जोखिम लेने से बचें। शेयर बाजार से जुड़े लोगों को बाजार के रुझान के आधार पर सावधानी से आगे बढ़ना चाहिए। कार्यस्थल पर अपने बॉस के साथ टकराव से बचने की कोशिश करें। पारिवारिक जिम्मेदारियों पर आपका ध्यान आपके साथी को उपेक्षित महसूस करा सकता है।

कुंभ राशिफल आज:
कुंभ राशि वालों के लिए आज का दिन खुशियों से भरा रहेगा। आप कोई महत्वपूर्ण व्यापारिक सौदा कर सकते हैं और परिवार के किसी सदस्य की शादी को लेकर कोई देरी हो रही है तो उसका समाधान हो सकता है। घरेलू जीवन में परेशानियां बढ़ सकती हैं। आपको यात्रा करने का अवसर मिल सकता है। नौकरी में आपके काम की सराहना होगी और सरकारी योजनाओं से आपको लाभ होगा।

मीन राशिफल आज:
मीन राशि वालों के लिए आज का दिन लंबे समय से प्रतीक्षित धन प्राप्ति के लिए अनुकूल है। आपको धार्मिक यात्रा का मौका मिल सकता है और अपने माता-पिता को साथ ले जाना लाभकारी रहेगा। अगर कोई कानूनी मामला आपको परेशान कर रहा है तो उसमें राहत मिलने के आसार हैं। कार्यस्थल पर टकराव से बचें; धैर्य के साथ मामलों को संभालना फायदेमंद रहेगा।

On

Join Basti News WhatsApp

ताजा खबरें

Aaj Ka Rashifal 20th September 2024: आज का वृश्चिक, मिथुन, कर्क, सिंह, कन्या, तुला,धनु, मकर, कुंभ, मीन, मेष और वृषभ का राशिफल
यूपी के दो शहरों के लिए वंदेभारत सेवा, एक साल से थी मांग, 6 स्टेशनों पर होगा ठहराव, देखें रूट और टाइमिंग
UP Roadways News: यूपी के इन दो गांवों से लखनऊ के चलेगी बस, जानें- रूट और टाइमिंग
यूपी में गोरखपुर से इस रूट के रास्ते जम्मू तवी के लिए चलेगी स्पेशल ट्रेन, देखें टाइमिंग, जानें- कैसे होगी बुकिंग
Aaj Ka Rashifal 19th September 2024: सिंह, कन्या, तुला, वृश्चिक, मिथुन, कर्क, धनु, मकर, कुंभ, मीन, मेष और वृषभ का आज का राशिफल
रेलवे की तरह अब यूपी सरकार की बसों में भी होगी बुकिंग, दीपावली, दशहरा, छठ से पहले राहत भरी खबर
UP के बस्ती में डीएम को सौंपा ज्ञापन, कर दी बड़ी अपील, दी धरने की चेतावनी
यूपी में चाहते हैं फ्री बिजली योजना का लाभ तो करना होगा ये काम, 12 दिनों के भीतर करें आवेदन
यूपी को मिलेगा एक और एक्सप्रेस वे, 22 जिलों का होगा रूट, जुड़ेंगे तीन राज्य, 162 KM कम हो जाएगी दूरी
UP Ration News: यूपी में अब अनाज पाने के लिए नहीं करना होगा ये काम, अब नए सिस्टम से मिलेगा राशन