Aaj Ka Rashifal 10th October 2024: नवरात्रि की अष्टमी पर तुला, धनु, मिथुन, कर्क,मेष,सिंह, कन्या, मीन,वृश्चिक, मकर, कुंभ, वृषभ का राशिफल आज का

Aaj Ka Rashifal 10th October 2024

Aaj Ka Rashifal 10th October 2024: नवरात्रि की अष्टमी पर तुला, धनु, मिथुन, कर्क,मेष,सिंह, कन्या, मीन,वृश्चिक, मकर, कुंभ, वृषभ का राशिफल आज का
Aaj Ka Rashifal 10th October 2024

Aaj Ka Rashifal 10th October 2024 मेष राशि वालों के लिए आज का दिन आर्थिक दृष्टिकोण से अनुकूल रहने वाला है. आपको अपने जरूरी कामों पर पूरा ध्यान देने की जरूरत होगी. अगर आप कोई नया काम शुरू करने जा रहे हैं तो पहले अपने माता-पिता का आशीर्वाद जरूर लें. राजनीति से जुड़े लोगों के मान-सम्मान में बढ़ोतरी होगी. कोई नया पद मिलने की संभावना से आप बहुत खुश होंगे. हालांकि, अगर आपको किसी से पैसे उधार लेने की जरूरत है तो सोच-समझकर लें.

वृषभ राशि वालों को आज आमदनी में बढ़ोतरी की उम्मीद है. आपको अपरिचित लोगों से थोड़ी दूरी बनाए रखने की जरूरत होगी. परिवार में विवाद के कारण परेशानी हो सकती है और आप असहज महसूस कर सकते हैं. अपने भाई-बहनों का पूरा साथ देना जरूरी है. अगर आप कोई निवेश करने की योजना बना रहे हैं तो सफलता मिलने की संभावना है. आपको अपने सहकर्मियों के सामने खुलकर अपनी बात रखने का मौका भी मिलेगा.

यह भी पढ़ें: Chandra Grahan 2024: आज है चंद्रग्रहण, न करें ये काम, बरते सावधानी, जानें- समय, सूतक और सब कुछ

मिथुन राशि वालों को चुनौतीपूर्ण परिस्थितियों में धैर्य रखने की जरूरत होगी. आज कोई भी जोखिम भरा फैसला लेने से बचें, क्योंकि इससे परेशानी हो सकती है. अपनी वाणी और व्यवहार पर नियंत्रण रखें. आपकी प्रगति में बाधा बन रही कोई भी बाधा दूर होने लगेगी. विद्यार्थियों को अपनी पढ़ाई पर पूरा ध्यान देना चाहिए. यदि आप किसी स्वास्थ्य समस्या से जूझ रहे हैं, तो उसे नज़रअंदाज़ न करें.

यह भी पढ़ें: Aaj Ka Rashifal 22nd September 2024: आज का कन्या, तुला, कुंभ, मीन,मेष, वृषभ, मिथुन, कर्क, सिंह, वृश्चिक, धनु, मकर का राशिफल

कर्क
कर्क राशि वालों के लिए आज का दिन स्वास्थ्य के लिहाज़ से थोड़ा कमज़ोर रह सकता है. पैतृक संपत्ति के मामलों को लेकर विवाद हो सकता है. हालाँकि, आध्यात्मिक कार्यों के ज़रिए पहचान पाने का मौक़ा है. आपके द्वारा लिए गए फ़ैसलों का आपके पेशेवर जीवन में स्वागत होगा और आपको कोई पुरस्कार मिलने की संभावना है. यदि आप किसी आंतरिक संघर्ष से जूझ रहे हैं, तो आपके पिता की मदद से उनका समाधान हो सकता है.

यह भी पढ़ें: Aaj Ka Makar Rashifal 12th October 2024: मकर राशिफल के लिए कैसा रहेगा दशहरा? आ सकती हैं ये चुनौतियां

सिंह
सिंह राशि वालों को लंबे समय से लंबित कार्यों के पूरा होने से खुशी मिलेगी. आप अपने व्यवसाय में किसी भागीदार को शामिल करने पर विचार कर सकते हैं. प्रशासनिक मामलों में सावधान रहें, क्योंकि कुछ विरोधी आपको परेशान करने की कोशिश कर सकते हैं. हालाँकि, आपको उनसे निपटने के लिए अपने चतुर दिमाग का इस्तेमाल करना होगा. परिवार के किसी सदस्य से जुड़ा कोई फ़ैसला भी हो सकता है.

कन्या
कन्या राशि वालों के लिए दिन मध्यम रहेगा. साझेदारी में काम करना फ़ायदेमंद साबित होगा, लेकिन अपने साथी के साथ सामंजस्य बनाए रखना ज़रूरी है. अपनी आर्थिक स्थिति को बेहतर बनाने पर ध्यान दें. परिवार के सदस्य आपकी बातों को महत्व देंगे, लेकिन आपको छोटी-मोटी मुनाफ़ा कमाने की योजनाओं पर ध्यान देने की ज़रूरत है. किसी पुराने मित्र की कोई बात आपको परेशान कर सकती है.


तुला
तुला राशि के जातकों को अपने खान-पान पर नियंत्रण रखना चाहिए. व्यापार में आपको उम्मीद के मुताबिक मुनाफ़ा मिलता दिख रहा है, लेकिन किसी सहकर्मी की वजह से आपके कामों में कुछ रुकावटें आ सकती हैं. आपका बॉस आप पर अतिरिक्त ज़िम्मेदारियाँ डाल सकता है, लेकिन इससे घबराने की ज़रूरत नहीं है. आपका मृदुभाषी स्वभाव आपको सम्मान दिलाएगा और सामाजिक कार्यक्रमों से जुड़े लोगों को नए पद पर नियुक्त किया जा सकता है.

वृश्चिक
वृश्चिक राशि के जातकों को कानूनी मामले से जुड़ी चुनौतियों का सामना करना पड़ सकता है. आप अपने काम को लेकर चिंतित महसूस कर सकते हैं. काम के बोझ के कारण आपको थकान, सिरदर्द या तनाव हो सकता है. परिवार में बेवजह के मतभेद हो सकते हैं. हालाँकि, आपकी प्रतिष्ठा और सम्मान में वृद्धि होगी. यात्रा करते समय आपको कोई महत्वपूर्ण जानकारी मिल सकती है. कोई खास काम आज तनाव का कारण बन सकता है.

धनु
धनु राशि के जातकों का आज आध्यात्मिक गतिविधियों की ओर झुकाव रहेगा. आप किसी धार्मिक यात्रा की योजना बना सकते हैं, जो आपको खुशी देगी. काम से जुड़े किसी भी फैसले में जल्दबाज़ी करने से बचें. आप अपने जीवनसाथी से कोई वादा भी कर सकते हैं. अगर आपके बच्चे को नई नौकरी मिलती है, तो इससे परिवार का माहौल खुशनुमा रहेगा. संभावना है कि आप कोई नया घर या वाहन खरीदने की योजना भी बना सकते हैं.

मकर राशि
मकर राशि के जातकों को आज प्यार और स्नेह की भावना का अनुभव होगा. आप अपने पिता के साथ कोई नया व्यवसाय शुरू करने पर चर्चा कर सकते हैं. आप अपने बच्चों को उनकी इच्छानुसार पिकनिक या मूवी दिखाने भी ले जा सकते हैं. परिवार के सदस्यों से आपको भरपूर सहयोग मिलेगा, हालाँकि पेट से जुड़ी कोई समस्या जो आपको कुछ समय से परेशान कर रही है, आज और भी खराब हो सकती है.

कुंभ राशि
कुंभ राशि के जातकों को आज कुछ मानसिक अशांति का अनुभव हो सकता है. किसी भी पारिवारिक विवाद में शामिल होने से बचने की सलाह दी जाती है, क्योंकि इससे परिवार के किसी सदस्य से कटु शब्द सुनने पड़ सकते हैं. व्यवसाय में, कार्यों को पूरा करने में देरी से उम्मीद से कम वित्तीय लाभ हो सकता है. आप अपनी माँ के साथ कुछ समस्याओं पर भी चर्चा कर सकते हैं.

मीन राशि
मीन राशि के जातकों को आज सावधानी बरतने की ज़रूरत है, खासकर जब गाड़ी चलाने की बात हो, क्योंकि दुर्घटना होने का डर है. बोलने से पहले सोच-समझ लें, क्योंकि लापरवाही से बोले गए शब्द गलतफहमियों को जन्म दे सकते हैं. घर में किसी उत्सव की तैयारियां चल रही होंगी, जिससे परिवार के सदस्य व्यस्त रहेंगे. हालाँकि, अपने स्वास्थ्य पर ध्यान दें और किसी भी मौजूदा समस्या को नज़रअंदाज़ न करें.

On

Join Basti News WhatsApp

ताजा खबरें

Aaj Ka Rashifal 18th October 2024: सिंह, मिथुन, कर्क, मीन,वृश्चिक, मकर,कुंभ,धनु, कन्या, तुला, मेष, वृषभ का आज का राशिफल
Gorakhpur से चलने वाली 34 ट्रेनें कैंसिल, इंटरसिटी एक्सप्रेस पर भी असर, जानें कब तब सेवा रही ठप
CM Yogi Adityanath की सुरक्षा में बड़ा बदलाव, अब NSG नहीं ये यूनिट करेगी सिक्योरिटी
यूपी के कई जिलों के लिये सड़कों की हालत होंगी दुरुस्त, होगा स्पेस टेक्नोलॉजी का इस्तेमाल
यूपी में रेलवे स्टेशनों के लिये बना खास प्लान,92 स्टेशनों की बदलेगी तस्वीर
यूपी के बस्ती में बदल जाएगी इन 97 गाँवों की सूरत, मिलेगी शानदार सड़क, करोड़ों आवंटित
चार महीने बाद यूपी की इस रेल लाइन पर चलेंगी रेल गाड़ियां, जानें रूट
बस्ती में सुर्तीहट्टा में गुफा वाली प्रतिमा के दर्शन बंद होने की असली वजह अब आई सामने!
यूपी में चकबंदी विभाग के अधिकारियों के बड़ी खबर, सीएम ने कसे पेंच, दिए ये निर्देश
UP की राजधानी लखनऊ के लिए सीएम योगी का बड़ा ऐलान, दिवाली से पहले दिया बड़ा तोहफा