Aaj Ka Rashifal 22nd October 2024: मिथुन, कर्क, मीन,कुंभ,धनु, वृषभ, कन्या, सिंह, तुला, मेष,मकर,वृश्चिक का आज का राशिफल

Aaj Ka Rashifal 22nd October 2024

Aaj Ka Rashifal 22nd October 2024: मिथुन, कर्क, मीन,कुंभ,धनु, वृषभ, कन्या, सिंह, तुला, मेष,मकर,वृश्चिक का आज का राशिफल
Aaj Ka Rashifal 22nd October 2024

Aaj Ka Rashifal 22nd October 2024 मेष राशि का कल राशिफल: मेष राशि के जातकों के लिए आज का दिन अच्छा रहने वाला है, क्योंकि उनकी कई समस्याओं का समाधान होगा. परिवार में चल रहे विवाद बातचीत के ज़रिए सुलझेंगे. अगर आप घर या वाहन से जुड़ा लोन लेने के लिए आवेदन कर रहे थे, तो उसे आसानी से मंज़ूरी मिल जाएगी. घर में किसी उत्सव के अवसर पर माहौल खुशनुमा रहेगा. आपको अपने कार्यस्थल पर कोई पुरस्कार मिल सकता है.

वृषभ राशि का कल राशिफल: वृषभ राशि के जातकों के लिए आज का दिन मिला-जुला रहेगा. आपको अपने काम में कुछ चुनौतियों का सामना करना पड़ सकता है, लेकिन आप उन्हें हल करने के लिए अपने बॉस से बात कर सकते हैं. आपका जीवनसाथी आपको कोई तोहफ़ा देकर सरप्राइज़ कर सकता है. कोई पुराना दोस्त लंबे समय के बाद आपसे मिलने आ सकता है, इसलिए बेहतर होगा कि आप पुरानी शिकायतों को सामने न लाएँ. राजनीति से जुड़े लोगों को आज सावधान रहना चाहिए.

यह भी पढ़ें: Aaj Ka Meen Rashifal 12th October 2024: मीन राशि वालों के लिए दशहरा कैसा बीतेगा? इन मुद्दों पर हो सकता है तनाव

मिथुन राशि का कल राशिफल: मिथुन राशि के जातकों को आज मौसम के बदलाव के कारण स्वास्थ्य में कमजोरी का सामना करना पड़ सकता है. अगर आपने किसी को पैसे उधार दिए हैं, तो उसे वापस पाना मुश्किल हो सकता है, इसलिए सोच-समझकर उधार दें. लंबे समय से अटका हुआ कोई सौदा आखिरकार पूरा हो सकता है. परिवार का कोई सदस्य कुछ ऐसा कह सकता है जिससे आपको ठेस पहुंचे, लेकिन आप उनका सामना नहीं करना चाहेंगे.  

यह भी पढ़ें: Aaj Ka Rashifal 3rd October 2024: शारदीय नवरात्र के पहले दिन मकर, कुंभ,मेष, वृषभ,मिथुन, मीन, कर्क, तुला, कन्या, वृश्चिक, धनु, सिंह का आज का राशिफल

कर्क राशि का कल राशिफल:
 वाहन चलाते समय सावधान रहें, क्योंकि दुर्घटना होने की संभावना है. अगर आपने कोई कीमती चीज खोई है, तो आज वह आपको मिल सकती है. आपको अपने मामा पक्ष से सम्मान मिलेगा. अविवाहित लोगों को संभावित साथी मिल सकता है, और कार्यस्थल पर आपके अच्छे काम के लिए आपको पहचान मिल सकती है. अनावश्यक कार्यों में शामिल होने से बचें, और अजनबियों पर आंख मूंदकर भरोसा न करें.

यह भी पढ़ें: Aaj Ka Rashifal 17th October 2024: धनु, कन्या, तुला, मेष, वृषभ, सिंह, मिथुन, कर्क,मीन,वृश्चिक, मकर,कुंभ का आज का राशिफल

सिंह राशि का कल राशिफल:
सिंह राशि के जातकों के लिए आज का दिन चल रही समस्याओं से राहत लेकर आएगा. बिना सोचे-समझे किसी मामले में हस्तक्षेप न करें. किसी के साथ निजी समस्याओं को साझा करने से वे उसका फायदा उठा सकते हैं, इसलिए बेहतर है कि पारिवारिक मुद्दों को घर तक ही सीमित रखें. आप धार्मिक गतिविधियों की ओर आकर्षित महसूस करेंगे और अपनी संपत्ति का कुछ हिस्सा दान में भी दे सकते हैं.

कन्या राशि का कल राशिफल:
कन्या राशि के जातकों के लिए आज का दिन मिला-जुला रहेगा. आपको अपने पिता के स्वास्थ्य पर पूरा ध्यान देने की आवश्यकता है. अगर कोई दोस्त आपको लंबे समय से किसी निवेश योजना के बारे में सलाह दे रहा है, तो उससे बचना ही बेहतर है. सफलता की राह में आने वाली रुकावटें दूर होंगी. छात्रों को छात्रवृत्ति मिल सकती है. अपनी ज़िम्मेदारियों को संभालने के लिए दूसरों पर निर्भर न रहें, नहीं तो आप काम पर परेशानी खड़ी कर सकते हैं.

तुला राशिफल कल:
तुला राशि वालों के लिए आज का दिन मिले-जुले परिणाम लेकर आएगा. कोई लंबित काम आखिरकार पूरा हो सकता है. हालाँकि, आपको अपने स्वास्थ्य पर कड़ी नज़र रखनी चाहिए. एक साथ कई काम होने से आपकी चिंता बढ़ सकती है. दूसरों के मामलों में दखल न देना ही बेहतर है, क्योंकि इससे बड़ी समस्याएँ पैदा हो सकती हैं.

वृश्चिक राशिफल कल:
वृश्चिक राशि वालों के लिए आज का दिन उतार-चढ़ाव भरा रहेगा. अगर आप काम को लेकर किसी समस्या का सामना कर रहे हैं, तो उसे दूर करने की ज़रूरत है. साझेदारी में व्यवसाय शुरू करना आज फ़ायदेमंद नहीं हो सकता है. आप अपने मान-सम्मान और प्रतिष्ठा में वृद्धि से खुश होंगे. हालाँकि, आपके पिता की कोई बात आपको परेशान कर सकती है, इसलिए आपको अपने बच्चे की संगति पर विशेष ध्यान देना चाहिए.

धनु राशि का कल राशिफल:
धनु राशि के जातकों के लिए आज का दिन बहुत ही लाभदायक रहेगा. आपके घर में कोई उत्सव हो सकता है. व्यावसायिक साझेदारी में जाने से बचना ही बेहतर रहेगा. अपने स्वास्थ्य का ध्यान रखें. आप अपने माता-पिता की सेवा के लिए समय निकालेंगे और पिछली गलतियों से सीख लेंगे. परिवार के सदस्य आज आपके घर आएंगे.

मकर राशि का कल राशिफल:
 कोई पुराना वित्तीय लेन-देन परेशानी का कारण बन सकता है. हालाँकि, अगर आपका कोई पैसा कहीं फंसा हुआ था, तो आप उसे वापस पा सकते हैं. परिवार के सदस्यों को आपसी सहमति बनाने में परेशानी हो सकती है. अगर आप किसी काम को लेकर परेशान हैं, तो वह समस्याएँ सुलझने की संभावना है. छात्रों को बौद्धिक और मानसिक दबाव से राहत मिलेगी.

कुंभ राशि का कल राशिफल:
अगर कोई प्रोजेक्ट लंबे समय से रुका हुआ है, तो वह आखिरकार पूरा हो सकता है. आपको व्यापार में छोटा-मोटा मुनाफ़ा मिलने की संभावना है. संभावित समस्याओं से बचने के लिए कोई बड़ा निवेश करते समय सावधानी बरतें. माता-पिता के आशीर्वाद से कोई रुका हुआ काम पूरा हो जाएगा. यात्रा के दौरान आपको कोई महत्वपूर्ण सूचना मिल सकती है और कोई पुराना मित्र लंबे समय के बाद आपसे मिलने आ सकता है.

मीन राशि कल राशिफल:
आज कोई बेवजह का विवाद आपको परेशान कर सकता है. आपको अपनी वाणी और व्यवहार में बदलाव लाने पर विचार करना चाहिए, क्योंकि हो सकता है कि लोग आपके व्यवहार को पसंद न करें. कुछ विरोधी आपके खिलाफ़ साज़िश रच सकते हैं, इसलिए अपने कार्यस्थल पर सतर्क रहें. आपका बच्चा आपकी उम्मीदों पर खरा उतरेगा और यात्रा के दौरान आपको कोई महत्वपूर्ण जानकारी मिल सकती है.

On

Join Basti News WhatsApp

ताजा खबरें

Aaj Ka Rashifal 22nd October 2024: मिथुन, कर्क, मीन,कुंभ,धनु, वृषभ, कन्या, सिंह, तुला, मेष,मकर,वृश्चिक का आज का राशिफल
यूपी के इन जिलों में होगी बारिश बढ़ जाएगी ठंड, जाने अपने जिले का हाल
यूपी के इस जिले में खतरा बनी रेल लाइन! अब ऐसे ठीक करेगा रेलवे, हुआ ये फैसला
यूपी के इस जिले को भी मिलेगा एयरपोर्ट का गिफ्ट, बढ़ेगा इको टूरिज़्म,सीएम ने दिये निर्देश
रेल नेटवर्क से जुड़ जाएंगे यूपी के ये जिले, 56 किसानों की जमीन हुई अधिग्रहित, जानें रूट और सब कुछ
यूपी के बस्ती में सरकारी बस का एक्सीडेंट, 12 लोग गंभीर रूप से घायल
Prayagraj Mahakumbh के लिए योगी सरकार ने लिया बड़ा फैसला, अब होगा यह जरूरी काम
यूपी के गोरखपुर में आयोजित होगा विदेश वाला खेल, 20 राज्यों से आएंगे प्रतिभागी, जानें- आप कैसे उठा पाएंगे आनंद
Aaj Ka Rashifal 21st October 2024: तुला, मेष,मकर,कुंभ,धनु, वृषभ, कन्या, सिंह, मिथुन, कर्क, मीन,वृश्चिक का आज का राशिफल
यूपी के इस जिले से चलेंगे 3 अमृत भारत एक्सप्रेस, बदला जाएगा ट्रेनों का Time Table, देखें लिस्ट