Basti Accident News: बस्ती में एक्सीडेंट में तीन दोस्तों की मौत, शव पहुंचा तो रो पड़े गांव के लोग, सीएम योगी आदित्यनाथ ने जताया शोक

Basti Accident News: बस्ती में एक्सीडेंट में तीन दोस्तों की मौत, शव पहुंचा तो रो पड़े गांव के लोग, सीएम योगी आदित्यनाथ ने जताया शोक
basti accident news

उत्तर प्रदेश स्थित बस्ती के रुधौली थाना क्षेत्र के पचारी कला ग्राम पंचायत के कुड़िया टोला निवासी तीन दोस्तों की सिद्धार्थनगर जनपद में सड़क हादसे के दौरान हुई मौत के बाद गुरुवार की शाम उनका शव गांव पहुंचा तो पूरा गांव रो उठा. एक साथ तीन शवों का अंतिम संस्कार गांव के श्मशान घाट पर किया गया.

बुधवार की शाम सिद्धार्थनगर जिले के शिवनगर डिड़ई थाना क्षेत्र के डिड़ई चौराहे पर ट्रक की चपेट में आने से बाइक सवार तीन दोस्तों, 17 वर्षीय अभिषेक यादव पुत्र रामनाथ, 18 वर्षीय रमेश चौधरी पुत्र मायाराम चौधरी व 17 वर्षीय अजय यादव पुत्र साधूशरण की मौत हो गई. जैसे ही गांव में यह खबर पहुंची मृतकों के परिवारवाले रोने बिलखने लगे. गांव में मातम पसर गया. 

मृतकों के परिवारीजनों के करुण क्रंदन से गांव के हर व्यक्ति की आंखें भर आई. गुरुवार को तीनों के शवों का पोस्टमार्टम कराया गया. इसके बाद जब एक साथ तीन दोस्तों के शव गांव पहुंचे तो पूरा गांव गमगीन हो गया. होनहारों की मृत्यु ने हर किसी को झकझोर दिया.

basti accident news
घर पहुंचे मृतकों के शव

अभिषेक यादव तीन भाइयों में सबसे बड़ा था. वह इस वर्ष हाईस्कूल का छात्र था, जबकि अजय यादव चार भाइयों में तीसरे स्थान पर था. अजय यादव रुधौली कस्बे में कपड़े की दुकान चलाता था. रमेश चौधरी चार भाई बहनों में सबसे छोटा था. घर की आर्थिक स्थिति ठीक न होने के कारण वह मुंबई में रहकर पत्थर को तराशने का कार्य करता था. एक माह पहले ही वह गांव आया था. अगले सप्ताह उसे मुंबई जाना था.

दूसरी ओर सीएम मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने जनपद बस्ती क्षेत्र में हुए सड़क हादसे में लोगों की मृत्यु पर गहरा शोक व्यक्त किया है. उन्होंने शोक संतप्त परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की है. मुख्यमंत्री ने अधिकारियों को घायलों का समुचित उपचार कराए जाने के निर्देश दिए हैं.

About The Author

Bhartiya Basti Picture

Bhartiya Basti 

गूगल न्यूज़ पर करें फॉलो

ताजा खबरें

इंग्लैंड में शतक हमेशा विशेष होता है, आत्मविश्वास बढ़ाने का काम करता है : जडेजा
बेड खरीदते से पहले इन बातों पर दें ध्यान, होगा सही चयन
संगीत सुनने से सेहत को मिलते हैं चौकाने वाले फायदे
जितेंद्र कुमार ने जादूगर के लिए सीखा असली जादू
शिक्षा में संस्कृत अनिवार्य करें
बारूद के ढेर पर अगरबत्ती सुलगाती राजनीति
Basti News: जगन्नाथ,रघुनाथ रामपूरन ने मेडिकल कालेज को देह दान करने का पंजीकरण कराया
संजय प्रताप जायसवाल की शिकायत पर बस्ती में सालों से जमे अफसरों का हुआ ट्रांसफर, जानें पूरा मामला
बस्ती में बिना नक्शा पास कराए घर बनाना पड़ा महंगा, DM के निर्देश पर BDA ने लिया कड़ा एक्शन
सुमेर से शुरू मकडज़ाल !