शिक्षक के मौत मामले में संघ ने सौंपा ज्ञापन

शिक्षक के मौत मामले में संघ ने सौंपा ज्ञापन
1 11

बस्ती (Basti News) । उत्तर प्रदेशीय प्राथमिक शिक्षक संघ जिलाध्यक्ष उदयशंकर शुक्ल के नेतृत्व में शुक्रवार को शिक्षकों संघ पदाधिकारियों के प्रतिनिधि मण्डल ने मुख्यमंत्री को सम्बोधित ज्ञापन जिलाधिकारी, अपर पुलिस अधीक्षक को देकर शिक्षक ज्ञान प्रकाश के दुर्घटना में हुई मृत्यु मामले में स्वीप्ट डिजायर गाडी संख्या यू.पी.53 डी.ई 4405 चला रहे वन दारोगा अभिलाष के विरूद्ध कार्रवाई की मांग किया है। संघ ने शिक्षक ज्ञान प्रकाश के परिजनों को मुख्यमंत्री सहायता कोष से 25 लाख रूपये की मुआवजा देने का आग्रह किया है।

यह भी पढ़ें: संजय प्रताप जायसवाल की शिकायत पर बस्ती में सालों से जमे अफसरों का हुआ ट्रांसफर, जानें पूरा मामला

ज्ञापन देते हुये संघ जिलाध्यक्ष उदयशंकर शुक्ल ने बताया कि गत 6 अगस्त को रूधौली विकास खण्ड के कुचुरूआ प्राथमिक विद्यालय में तैनात सहायक शिक्षक ज्ञान प्रकाश विद्यालय से अपने घर स्कूटी से बस्ती आ रहे थे कि स्वीप्ट डिजायर गाडी संख्या यू.पी.53 डी.ई 4405 चला रहे वन दारोगा अभिलाष ने विपरीत दिशा से आकर स्कूटी में ठोकर मार दिया जिससे मौके पर ही उनकी मौत हो गई। वाल्टरगंज पुलिस वन दारोगा अभिलाष को वाहन समेत थाने ले गई किन्तु अज्ञात नाम से मुकदमा पंजीकृत कर अभिलाष को छोड़ दिया गया।

यह भी पढ़ें: Basti News: चोरी की मोटर बरामद कराने की मांग

शिक्षकों ने मांग किया कि दुर्घटना के जिम्मेदार वन दारोगा के विरूद्ध मुकदमा पंजीकृत कर गिरफ्तार करते हुये मृतक ज्ञान प्रकाश के परिजनों को 25 लाख रूपये का मुआवजा दिया जाय। ज्ञापन देते समय प्रतिनिधि मण्डल में जिला मंत्री राघवेन्द्र सिंह, कोषाध्यक्ष अभय सिंह यादव, उपाध्यक्ष शैल शुक्ल, हर्रैया अध्यक्ष सन्तोष शुक्ल, उमाशंकर मणि, कन्हैयालाल भारती, स्कन्द मिश्र आदि शामिल रहे।

यह भी पढ़ें: Basti News: अदालत के आदेश के बाद भी नहीं मिला जमीन पर कब्जा, डीएम ने थानाध्यक्ष को दिया कार्रवाई का निर्देश

About The Author

Bhartiya Basti Picture

Bhartiya Basti 

गूगल न्यूज़ पर करें फॉलो

ताजा खबरें

इंग्लैंड में शतक हमेशा विशेष होता है, आत्मविश्वास बढ़ाने का काम करता है : जडेजा
बेड खरीदते से पहले इन बातों पर दें ध्यान, होगा सही चयन
संगीत सुनने से सेहत को मिलते हैं चौकाने वाले फायदे
जितेंद्र कुमार ने जादूगर के लिए सीखा असली जादू
शिक्षा में संस्कृत अनिवार्य करें
बारूद के ढेर पर अगरबत्ती सुलगाती राजनीति
Basti News: जगन्नाथ,रघुनाथ रामपूरन ने मेडिकल कालेज को देह दान करने का पंजीकरण कराया
संजय प्रताप जायसवाल की शिकायत पर बस्ती में सालों से जमे अफसरों का हुआ ट्रांसफर, जानें पूरा मामला
बस्ती में बिना नक्शा पास कराए घर बनाना पड़ा महंगा, DM के निर्देश पर BDA ने लिया कड़ा एक्शन
सुमेर से शुरू मकडज़ाल !