Rashifal Today 16 June 2022: आज का राशिफल, जानें मेष से लेकर मीन राशि तक की जानकारी

Rashifal Today 16 June 2022: आज का राशिफल, जानें मेष से लेकर मीन राशि तक की जानकारी
आज का राशिफल today rashifal

मेष: आज आप निजी संबंधों में एक शिखर तक पहुंचेंगे. आप ऐसी परिस्थितियों में किस तरह का बर्ताव करते हैं और संबंधों के प्रति किस प्रकार का अभिगम रखते हैं, उसी पर संबंध आधारित होंगे. यदि आप उसे अच्छी तरह निभाने का प्रयत्न करेंगे, तो आपके प्रेम संबंध बहुत अच्छी तरह विकसित होंगे.

यह भी पढ़ें: Aaj Ka Rashifal 26th October 2021: यहां पढ़ें सभी राशियों का राशिफल एक क्लिक में

वृष: आज आप भावनाओं के प्रवाह में बहेंगे. इसके कारण आप कुछ निर्णय दिमाग से नहीं, बल्कि दिल से लेने के लिए मजबूर बनेंगे. दोपहर बाद आपको किसी की चाहतों और भावनाओं को ठेस न पहुंचे, इसका विशेष ध्यान रखना पड़ेगा. आपका यह व्यवहार आपके मन में कड़वास पैदा करेगा.

यह भी पढ़ें: Vrishchik rashifal 2022: वृश्चिक राशि के लिए कैसा रहेगा साल 2022, यहां जानें सबकुछ

मिथुन: अपने प्रियजनों को खुश करने और रिझाने के लिए आप यथासंभव प्रयास करेंगे तथा उनसे भी यही अपेक्षा रखेंगे. परंतु आप अन्य लोगों की जितनी अधिक मांगे संतुष्ट करने का प्रयास करेंगे, उतनी अधिक मांगे आती जाएंगी. अपने लिए थोड़ा-सा समय देने की सलाह देते हैं.

यह भी पढ़ें: Tula rashifal 2022: तुला राशि के लिए कैसा रहेगा साल 2022, यहां जानें पूरा लेखा-जोखा

कर्क: आपकी कार्य करने की पद्धति बेमिसाल होने से कोई उसकी बराबरी नहीं कर सकता . आप हाथ में लिए हुए कार्य सफलतापूर्वक पूरा कर सकेंगे . वित्तीय समस्याएं आज गौंड बन जाएंगी. परंतु छोटी-छोटी बातें आपके चिंता का विषय बन जाएंगी.

सिंह: बहुत लंबे समय से आप जिन्हें नहीं मिले, वैसे लोगों का संपर्क स्थापित करने का आज प्रयत्न करेंगे. नई जान-पहचान होने की भी संभावना है. आप किसी न किसी कार्य में व्यस्त रहने का प्रयास करेंगे. परिणामस्वरूप आप अपने कार्य समय पर पूरा कर सकेंगे.

कन्या: परिवार आपके अग्रिम स्थान पर रहेगा. इसलिए पारिवारिक सदस्यों की इच्छाएं पूर्ण करना, उन्हें खुश करने और उनके साथ संबंध मजबूत करने की कोशिश करेंगे. आर्थिक लाभ की संभावना है. दिन के अंत में आप सुख-संतोष की भावना का अनुभव करेंगे.

तुला: अन्य सभी बातों को किनारे रखकर आज आप अपनी सुंदरता के प्रति जागरूक होंगे और उसे निखारने के लिए प्रयत्नशील बनेंगे. लोग आपकी सुंदरता से मंत्रमुग्ध होकर आपकी तरफ आकर्षित होंगे. अपने विचारों और ज्ञान का अन्य लोगों के साथ आदान-प्रदान करेंगे. लोगों का अनुभव जानने का लाभ मिलेगा .

वृश्चिक: आपको प्रणय संबंध आज लाभदायक साबित होगा, जो आपको बाहरी शक्तियों के विरुद्ध लडऩे की शक्ति देगा और आंतरिक खोज करने का समय देगा. भावनाओं के आवेग को आज काबू में रखना पड़ेगा. आत्मविश्वास अधिक होगा.

धनु: आज आपके मन पर यात्रा पर जानेकी धुन सवार रहेगी. मित्रों के साथ मुलाकात होगी. जनसंपर्क आपका मनपसंद क्षेत्र होगा. जिनके विषय में आप चर्चा करेंगे और व्यावसायिक मोर्चे पर वे उपयोगी साबित होंगे. शाम के समय आकस्मिक धन लाभ आपके चेहरे पर खुशी छलकाएंगे.

मकर: आप अपने सामाजिक वृत को विस्तृत करने की इच्छा रखेंगे. इसके कारण भविष्य में आप स्वस्थ और लाभप्रद संबंध विकसित कर सकेंगे. कोई भी बाजी जीतने के लिए आप त्यागना पसंद नहीं करेंगे. आप जिद्दी और जड़ाग्रही बनेंगे. दिन के अंत में आप विजेता साबित होंगे.

कुंभ: धैर्य आज के दिन का मूलमंत्र है. किसी भी स्पर्धा या युद्ध को जीतने के लिए धैर्य रखना आवश्यक है. यदि आप बुद्धिपूर्वक सभी कुछ करेंगे, तो निश्चित रूप से विजयी साबित होंगे. आज के लिए चुनौतीपूर्ण दिन है. आपको बुद्धि का उपयोग करके सभी कार्य पूरा करने के लिए कहते हैं.

मीन: आपका स्वभाव किसी से छिपा नहीं है, परंतु आज आप किसी की प्रगति से थोड़ा अस्वस्थ बनेंगे. गुस्से से कोई लाभ नहीं है इसलिए आप अपने सदगुणों और परिश्रम से इच्छित वस्तु प्राप्त करने का प्रयास करेंगे.

About The Author

Bhartiya Basti Picture

Bhartiya Basti 

गूगल न्यूज़ पर करें फॉलो

ताजा खबरें

इंग्लैंड में शतक हमेशा विशेष होता है, आत्मविश्वास बढ़ाने का काम करता है : जडेजा
बेड खरीदते से पहले इन बातों पर दें ध्यान, होगा सही चयन
संगीत सुनने से सेहत को मिलते हैं चौकाने वाले फायदे
जितेंद्र कुमार ने जादूगर के लिए सीखा असली जादू
शिक्षा में संस्कृत अनिवार्य करें
बारूद के ढेर पर अगरबत्ती सुलगाती राजनीति
Basti News: जगन्नाथ,रघुनाथ रामपूरन ने मेडिकल कालेज को देह दान करने का पंजीकरण कराया
संजय प्रताप जायसवाल की शिकायत पर बस्ती में सालों से जमे अफसरों का हुआ ट्रांसफर, जानें पूरा मामला
बस्ती में बिना नक्शा पास कराए घर बनाना पड़ा महंगा, DM के निर्देश पर BDA ने लिया कड़ा एक्शन
सुमेर से शुरू मकडज़ाल !