Siddharth Nagar Police News: पुलिस की गोली से महिला की मौत? परिजनों के दावे पर DSP ने दी ये जानकारी

Siddharth Nagar Police News: पुलिस की गोली से महिला की मौत? परिजनों के दावे पर DSP ने दी ये जानकारी
Siddharth nagar police news

Siddharth Nagar News: उत्तर प्रदेश स्थित सिद्धार्थनगर ज़िले की एसओजी पर 40 वर्षीय महिला को गोली मारने का आरोप लगा है. मृतका के परिजनों का आरोप है कि पुलिस की गोली से महिला की मौत हुई. मिली जानकारी के अनुसार गोली लगने से महिला की मौके पर मौत होगई. मृतका की पहचान रोशनी के तौर पर हुई. मामला सदर थाना क्षेत्र के इस्लामनगर कोड़रा का है. घटना के बाद कोड़रा गाँव और ज़िला चिकित्सालय पुलिस छावनी में तब्दील हो गया है. 

घटना के बारे में  मृतका के परिजनों ने बताया कि रात 10 बजे एस ओ जी की टीम उनके घर आई और टोर्च के रोशनी कर घर मे सो रहे उनके  भाई अब्दुल रहमान को उठाया और अपने साथ लेकर जाने लगे. इस पर उनकी मां रोशनी ने इन लोगों का विरोध किया और ले जाने की वजह पूछने लगी इस पर उसके भाई को उठाने आए पुलिस वाले गोली मारने की धमकी देने लगे और जब उनकी मां उनके भाई को पकड़कर पुलिस वालों से छुड़ाने की कोशिश कर रही थी तो पुलिस वालों ने उन पर गोली चला दी. 

आरोप है कि गोली मारने के बाद पुलिस वाले उनके भाई को लेकर चले गए परिजनों के अनुसार खून में लथपथ अपनी मां को लेकर वह जिला चिकित्सालय पहुंचे लेकिन तब तक उनकी मौत हो चुकी थी. परिजनों का कहना है कि उन्हें या उनके परिवार को यह नहीं पता कि पुलिस वाले किस जुर्म में उनके भाई को गिरफ्तार करने आए थे जबकि वे सभी लोग आज ही मुंबई से गांव अपनी बहन की शादी करने के लिए आए थे.

वहीं सिद्धार्थनगर जिले के कोड़रा ग्रांट के इस्लामनगर गांव में पुलिस की गोली से हुई महिला की मौत के बारे में घंटों बाद सदर क्षेत्र के उपाधीक्षक प्रदीप कुमार यादव ने बताया कि सदर थाने की पुलिस कोडराग्रान्ट के इस्लाम नगर गांव में गोकशी के एक मामले में दबिश देने गई थी. इस बीच दबिश देने गई पुलिस टीम पर ग्रामीणों ने गोलबंद होकर हल्ला बोल दिया पत्थरबाजी की और गोली भी चलाई गई. जिसमें एक महिला को गोली लगी जिसकी अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई. सीओ सदर ने बताया कि इस मामले में जो घटना हुई है इसकी हर बिंदु से जांच की जा रही है जो भी दोषी होगा उसके खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी .

दूसरी ओर दबिश के दौरान पुलिस की गोली लगने से बीती रात हुई महिला की मौत के मामले में दबिश देने गई पुलिस टीम पर मुकदमा दर्ज हुआ. अपर पुलिस अधीक्षक सुरेश चंद्र रावत ने बताया कि मृतका के परिजनों की तहरीर पर सदर थाने में लिखा गया दबिश देने गई पुलिस टीम पर धारा 302 के तहत मुकदमा दर्ज हुआ.   

About The Author

Bhartiya Basti Picture

Bhartiya Basti 

गूगल न्यूज़ पर करें फॉलो

ताजा खबरें

इंग्लैंड में शतक हमेशा विशेष होता है, आत्मविश्वास बढ़ाने का काम करता है : जडेजा
बेड खरीदते से पहले इन बातों पर दें ध्यान, होगा सही चयन
संगीत सुनने से सेहत को मिलते हैं चौकाने वाले फायदे
जितेंद्र कुमार ने जादूगर के लिए सीखा असली जादू
शिक्षा में संस्कृत अनिवार्य करें
बारूद के ढेर पर अगरबत्ती सुलगाती राजनीति
Basti News: जगन्नाथ,रघुनाथ रामपूरन ने मेडिकल कालेज को देह दान करने का पंजीकरण कराया
संजय प्रताप जायसवाल की शिकायत पर बस्ती में सालों से जमे अफसरों का हुआ ट्रांसफर, जानें पूरा मामला
बस्ती में बिना नक्शा पास कराए घर बनाना पड़ा महंगा, DM के निर्देश पर BDA ने लिया कड़ा एक्शन
सुमेर से शुरू मकडज़ाल !