Lok Sabha Election 2024 के लिए राम प्रसाद चौधरी ने बीजेपी पर बोला बड़ा हमला, PDA पंचायत में उठाए सवाल

UP Lok Sabha Election 2024 के लिए सपा ने बस्ती में कसी कमर

Lok Sabha Election 2024 के लिए राम प्रसाद चौधरी ने बीजेपी पर बोला बड़ा हमला, PDA पंचायत में उठाए सवाल
basti Lok Sabha Election 2024

Lok Sabha Election 2024 UP: समाजवादी पार्टी पीडीए पखवाड़ा जन पंचायत कार्यक्रम चरणबद्ध ढंग से जारी है. गुरूवार को रूधौली विधानसभा क्षेत्र के चमनगंज और हर्रैया विधानसभा क्षेत्र के कैथवलिया में आयोजित  कार्यक्रम में इण्डिया गठबंधन के लोकसभा प्रत्याशी एवं पूर्व कैबिनेट मंत्री राम प्रसाद चौधरी ने कहा कि  अंतरिम बजट में देश के गरीबों, किसानों, नौजवानों के साथ धोखा हुआ. भाजपा पूजीपतियों की हितैषी है और विपक्ष विहीन सरकार चलाना चाहती है. कहा कि भाजपा की सरकार में लोकतांत्रिक आवाजों को सत्ता के चाबुक से कुचल जा रहा है किन्तु देश के मतदाता मोदी के ई.डी., सीबीआई से नहीं डरते. वक्त आने पर वे अपने मत की ताकत से अहंकारी भाजपा को करारी शिकस्त दंेगे. इसके लिये अभी से कमर कस लें. आगामी लोकसभा के चुनाव में मतदाताओं पर लोकतंत्र और संविधान बचाने की बड़ी जिम्मेदारी है.

सपा जिलाध्यक्ष एवं सदर विधायक महेन्द्रनाथ यादव ने कहा कि मंहगाई सिर चढकर बोल रही है. दवाई, पढाई मंहगी हो गयी और थाना, तहसीलों में गरीबों की सुनवाई नहीं हो रही है. नौजवान सरकारी नौकरियों के उम्मीद में अपनी आयु सीमा पूरी करते जा रहे हैं. ऐसे विकट समय में सपा की जीत से ही विकास और विश्वास का द्वार खुलेगा. कहा कि मतदाता अपने अधिकारों के लिये सपा के साथ अन्याय के विरूद्ध मुखर संघर्ष करें.
पीडीए पखवाड़ा जन पंचायत कार्यक्रम में सपा विधायक राजेन्द्र चौधरी, कविन्द्र चौधरी ‘अतुल’ के साथ ही सपा के अनेक नेताओं ने कहा कि भाजपा की सरकार हार के भय से डर गई है और दमन पर उतर आयी है किन्तु उनके मंसूबों को मतदाताओं की एकजुटता ध्वस्त कर देगी. बस्ती लोकसभा में सपा       गठबंधन की ताकत से जीत का रेकार्ड बनायेगी.

यह भी पढ़ें: यूपी के बस्ती में घर में कई दिनों से बंद थे अजगर के 26 बच्चे, देखते ही पैरों तले खिसक गई ज़मीन

दो स्थानों पर आयोजित कार्यक्रम में मुख्य रूप से मो. उमर, धीरसेन निषाद, प्रमोद यादव, आर.डी. गोस्वामी, जितेन्द्र यादव, संजय चौधरी, प्रशान्त यादव, प्रवीन पाठक, कौशलेन्द्र सिंह, रामतीरथ यादव, अमित यादव, अजीत यादव, रानू सिंह,  दिनेश तिवारी, श्याम सुन्दर यादव, राजीव सिंह, गुलाम गौस, अरविन्द यादव, सरोज यादव, कुलदीप श्रीवास्तव, नरसिंह यादव, राजेश यादव, राजेन्द्र  यादव के साथ ही सपा के अनेक पदाधिकारी, कार्यकर्ता और स्थानीय नागरिक उपस्थित रहे. 

यह भी पढ़ें: बस्ती महिला अस्पताल में एकाएक बिगड़ गई 100 महिलाओं की तबीयत, क्या दिया गया एक्सपायरी इंजेक्शन? डीएम ने बताया सच

On

Join Basti News WhatsApp

ताजा खबरें

यूपी के इन जिलों में 2 अगस्त तक बंद रहेंगे स्कूल, योगी सरकार का फैसला, जानें वजह
गैस सिलेंडर से लेकर बिजली बिल भरना हो जाएगा महंगा !, 1अगस्त से बदल जाएंगी ये चीजें, देखें पूरी लिस्ट
Sleeper Vande Bharat: यूपी के इस जिले से मुंबई तक चलेगी स्लीपर वंदे भारत, जाने रूट
UP Mein Barish: यूपी के इन जिलों में गरज चमक के साथ होगी भारी बारिश
बस्ती महिला अस्पताल में एकाएक बिगड़ गई 100 महिलाओं की तबीयत, क्या दिया गया एक्सपायरी इंजेक्शन? डीएम ने बताया सच
यूपी के बस्ती में 2.30 करोड़ रुपये की लागत से बनेगी ये रोड, तैयारी शुरू, जल्द मिल सकती है मजूरी
Basti Traffic Rules: यूपी के बस्ती में 6 दिन बंद रहेंगे ये रास्ते, एंबुलेंस चलाने वालों के लिए नया नियम, यहां पढ़ें पूरी एडवाइजरी
BJP में बड़ी जिम्मेदारी मिलने के बाद हरीश द्विवेदी ने दी पहली प्रतिक्रिया, जानें- क्या कहा?
हरीश द्विवेदी को भारतीय जनता पार्टी में मिली बड़ी जिम्मेदारी, बने इस राज्य के प्रभारी
यूपी में इस जिले के 300 गांवों में दो दिन नहीं आएगी बिजली, विभाग ने की ये अपील, खत्म हो जाएगी बड़ी दिक्कत