जगद्गुरु परमहंस ने मोदी से पूछे तीखे सवाल, कहा- कितनी हत्याओं के बाद लगेगा राष्ट्रपति शासन

जगद्गुरु परमहंस ने मोदी से पूछे तीखे सवाल, कहा- कितनी हत्याओं के बाद लगेगा राष्ट्रपति शासन
Jagadguru Paramahamsa

अयोध्या. आचार्य पीठ श्री तपस्वी जी की छावनी के पीठाधीश्वर जगद्गुरु परमहंस आचार्य जी ने पश्चिम बंगाल में हो रही बेलगाम हिंसा को लेकर के देश की प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी से पूछा है तीखा सवाल उन्होंने कहा और कितनी हत्या होने के बाद पश्चिम बंगाल में राष्ट्रपति शासन लगाया जाएगा. सीबीआई दफ्तर के सामने केंद्रीय सुरक्षा बलों के ऊपर ममता बनर्जी के गुंडों ने पत्थरबाजी किया पश्चिम बंगाल के राज्यपाल की गाड़ी को ममता बनर्जी के गुंडों ने जिस तरह से रोका जो बदतमीजी की भाजपा के विदेश राज्य मंत्री के काफिले पर जो जानलेवा हमला हुआ. पश्चिम बंगाल में संविधान की धज्जियां उड़ाई जा रही है. निर्दोषों की हत्या हो रही है 5000 से ज्यादा घर जला दिए गए 5000 नाबालिक बहन बेटियों को गैंगरेप का शिकार बनाया गया. लाखों निर्दोषों की हत्या हो गई लाखों हिंदू पलायन कर रहे है. आखिर यदि राष्ट्रपति शासन लगाने में देर हो रही है तो इसका क्या कारण है क्या मोदी जी दोबारा फिर कभी पश्चिम बंगाल में वोट मांगने के लिए जा सकते है और यदि जाएंगे तो क्या जनता उनका सपोर्ट कर पाएगी.क्योंकि मोदी जी तो बड़ी सुरक्षा में पश्चिम बंगाल से लौट आए लेकिन वहां की जो निर्दोष जनता है जिसकी चीत्कार पूरे देश में गूंज रही है वह जनता क्या साहस जुटा पाएगी फिर से भाजपा को वोट देने का.

उन्होंने ने कहा वैश्विक महामारी कोविड-19 जब से शुरू हुआ तब से अभी तक जितने लोगों की जान गई है. उससे ज्यादा लोगों की हत्या ममता बनर्जी ने रोगिया मुसलमानों के द्वारा पश्चिम बंगाल में निर्दोष हिंदुओं की करा चुकी है. आज पश्चिम बंगाल में सीबीआई दफ्तर में ममता बनर्जी साडे 5 घंटे तक पहुंच करके और अपने गुंडों के माध्यम से जिस तरह से पूर्ण लॉकडाउन का उल्लंघन करवाएं केंद्रीय सुरक्षा बलों पर पथराव करवाया इससे समझा जा सकता है कि पश्चिम बंगाल में आम जनता की क्या स्थिति होगी राज्यपाल खुद रो कर के वहां के पीड़ितों के दुख को मीडिया के सामने व्यक्त किया. जिसको सुनकर के पूरा देश रो रहा है मोदी जी अन्य पार्टियों को पश्चिम बंगाल के इस खूनी खेल में मजा आ रहा है क्योंकि उनको लग रहा है वहां भाजपा के कार्यकर्ताओं की हत्या हो रही है उनको संविधान से मतलब नहीं है कांग्रेस के नेता आतंकवादी संगठन हमास के पक्ष में छाती पीट रहे है लेकिन पश्चिम बंगाल में निर्दोषों की हो रही हत्या पर कोई भी विपक्ष का नेता चिंता व्यक्त नहीं किया है उम्मीद करता हूं संविधान की रक्षा के लिए पश्चिम बंगाल में अतिशीघ्र राष्ट्रपति शासन लगाया जाएगा.

यह भी पढ़ें: PM Modi In Ayodhya: जनता के बाद अब श्रीराम की शरण में पीएम नरेंद्र मोदी, किया दंडवत प्रणाम, Video Viral

On

ताजा खबरें

यूपी के इन 21 गांवों में किसानों की बदलेगी किस्मत! योगी सरकार खरीदेगी जमीन, मिलेगा करोड़ों का मुआवाजा!
Indian Railway News: जिस रेलवे स्टेशन से सफर करते थे नेताजी और महात्मा गांधी, वहां नहीं रुकती कोई ट्रेन! जानें- क्यों?
दिल्ली से जाने वाली इस जरूरी ट्रेन की बदली गई टाइमिंग, जान लें आपके लिए भी है जरूरी
Share Market News: Maharatna PSU Stock 3 महीने के लिए खरीदें, हो सकती है दमदार कमाई
Ganga Express Way: गंगा एक्सप्रेस वे पर इतिहास रचेगी योगी सरकार, पहली बार होगा देश में ये काम
UP Bijli Bill Price: यूपी में योगी सरकार दे सकती है बड़ा झटका, ये प्रस्ताव मंजूर हुआ तो महंगी हो जाएगी बिजली!
UP Barish News: यूपी में इस तारीख को हो सकती है बारिश, IMD का बड़ा दावा
UP Ka Mausam: यूपी के इन जिलों में IMD का अलर्ट, इन जिलों में अभी और रुलाएगी गर्मी, यहां हैं बारिश के आसार
एयरपोर्ट जैसा होगा यूपी का ये रेलवे स्टेशन, 9 महीने में पूरा होगा सारा काम, मिलेंगी ये सुविधाएं
समर स्पेशल ट्रेन यात्रियों के लिए बनी दुविधा कोई ट्रेन आठ घंटे तो कोई बारह घंटे लेट, स्टेशन पे ट्रेन की राह देख रहे यात्री