Ayodhya Murder Case: अयोध्या में एक ही परिवार के पांच लोगों की हत्या, सगे भांजे ने मामा-मामी सहित परिवार को किया खत्म

Ayodhya Murder Case: अयोध्या में एक ही परिवार के पांच लोगों की हत्या, सगे भांजे ने मामा-मामी सहित परिवार को किया खत्म
Ayodhya News 13

अयोध्या. अयोध्या स्थित मिल्कीपुर तहसील क्षेत्र में एक ही परिवार के पांच लोगों की हत्या (Ayodhya Murder Case)कर दी गई है. घटना से आसपास के इलाके में सनसनी फैल गई. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. साथ ही मामले की जांच शुरू कर दी गई. बताया गया कि घटना थाना इनायतनगर खानपुर के बरिया निसारु गांव की है.

संपत्ति विवाद में सगे भांजे द्वारा अपने मामा- मामी सहित उनके दो बेटे और एक बेटी की धारदार हथियार से गला रेत कर हत्या की गई है. घटना की सूचना मिलते ही जिलाधिकारी अनुज कुमार झा, वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अयोध्या शैलेश पांडे और पुलिस अधीक्षक ग्रामीण शैलेंद्र सिंह मौके पर पहुंच गए साथ ही क्षेत्रों की पुलिस भी मौके पर पहुंचकर आरोपी हत्यारे भांजे की तलाश में लग गई है.

यह भी पढ़ें: PM Modi In Ayodhya: जनता के बाद अब श्रीराम की शरण में पीएम नरेंद्र मोदी, किया दंडवत प्रणाम, Video Viral

एसएसपी शैलेश पांडे ने बताया कि संपत्ति के विवाद को लेकर भांजे ने अपने मामा राकेश कहार, मामी ज्योति और उनके तीन बच्चों जिनकी उम्र 4, 6 व 8 वर्ष है, को आधी रात 12:30 बजे के करीब धारदार हथियार से काट कर हत्या कर दी है. क्षेत्राधिकारी मिल्कीपुर रितेश सिंह ने बताया कि इनायत नगर थाना क्षेत्र अंतर्गत बरिया निशारू गांव में 35 वर्षीय राकेश कंहार तथा उनका भांजा एक ही मकान में रहते थे. नवासे की जमीन को लेकर मामा- भांजे के बीच काफी दिनों से विवाद चल रहा था.

यह भी पढ़ें: Ayodhya News: मुलायम सिंह यादव की सरकार ने किया शिक्षकों के लिए काम

Ayodhya Murder Case: आरोपी की तलाश में पांच टीमें गठित

बीते शनिवार की देर रात भांजे ने अपने मामा राकेश कुमार एवं मामी ज्योति सहित उनकी एक नाबालिक पुत्री एवं दो नाबालिक बेटों की धारदार हथियार से गला रेत कर हत्या कर दी और मौके से फरार हो गया. घटना की जानकारी मिलते ही भारी संख्या में ग्रामीण इकट्ठा हो गए और समूचे घटनाक्रम की जानकारी स्थानीय पुलिस सहित प्रशासनिक अधिकारियों को दी गई.

यह भी पढ़ें: UP Board Result 2024 Ayodhya Toppers List: 10वीं-12वीं के रिजल्ट में अयोध्या के सात बच्चों ने गाड़ा झंडा, यहां देखें लिस्ट

घटना की जानकारी होते ही जिले के आलाधिकारी मौके पर पहुंच गए.अधिकारियों ने बताया कि आरोपी की तलाश में पांच टीमें गठित की गई हैं. आईजी जोन एसएन साबत भी अयोध्या पहुंचकर घटनास्थल का जायजा लिया. आईजी रेंज अयोध्या डॉ संजीव गुप्ता ने भी घटनास्थल का जायजा लिया. थाना इनायतनगर के ग्राम खानपुर मजरे बरुआ निसारु में हुई एक साथ पांच हत्या में आरोपी को जल्द गिरफ्तार करने के निर्देश दिए हैं.

On

ताजा खबरें

यूपी के इन 21 गांवों में किसानों की बदलेगी किस्मत! योगी सरकार खरीदेगी जमीन, मिलेगा करोड़ों का मुआवाजा!
Indian Railway News: जिस रेलवे स्टेशन से सफर करते थे नेताजी और महात्मा गांधी, वहां नहीं रुकती कोई ट्रेन! जानें- क्यों?
दिल्ली से जाने वाली इस जरूरी ट्रेन की बदली गई टाइमिंग, जान लें आपके लिए भी है जरूरी
Share Market News: Maharatna PSU Stock 3 महीने के लिए खरीदें, हो सकती है दमदार कमाई
Ganga Express Way: गंगा एक्सप्रेस वे पर इतिहास रचेगी योगी सरकार, पहली बार होगा देश में ये काम
UP Bijli Bill Price: यूपी में योगी सरकार दे सकती है बड़ा झटका, ये प्रस्ताव मंजूर हुआ तो महंगी हो जाएगी बिजली!
UP Barish News: यूपी में इस तारीख को हो सकती है बारिश, IMD का बड़ा दावा
UP Ka Mausam: यूपी के इन जिलों में IMD का अलर्ट, इन जिलों में अभी और रुलाएगी गर्मी, यहां हैं बारिश के आसार
एयरपोर्ट जैसा होगा यूपी का ये रेलवे स्टेशन, 9 महीने में पूरा होगा सारा काम, मिलेंगी ये सुविधाएं
समर स्पेशल ट्रेन यात्रियों के लिए बनी दुविधा कोई ट्रेन आठ घंटे तो कोई बारह घंटे लेट, स्टेशन पे ट्रेन की राह देख रहे यात्री