Aaj Ka Rashifal 4th October 2024: नवरात्रि के दूसरे दिन मीन, कर्क, तुला,मकर, कुंभ,मेष, कन्या, वृश्चिक, धनु, सिंह,वृषभ,मिथुन का राशिफल देखें यहां

Aaj Ka Rashifal 4th October 2024:

Aaj Ka Rashifal 4th October 2024: नवरात्रि के दूसरे दिन मीन, कर्क, तुला,मकर, कुंभ,मेष, कन्या, वृश्चिक, धनु, सिंह,वृषभ,मिथुन का राशिफल देखें यहां
Aaj Ka Rashifal 4th October 2024

Aaj Ka Rashifal 4th October 2024:  मेष आज का राशिफल: मेष राशि वालों के लिए आज का दिन व्यस्तता भरा रहने वाला है. आप अपने काम पर ध्यान देने के बजाय दूसरों की मदद करने में व्यस्त रहेंगे, जिससे आपको परेशानी हो सकती है. प्रभावशाली लोगों से जुड़े मामलों में बोलते समय सावधानी बरतें. आप अपनी ज़िम्मेदारियों को समझेंगे और उन्हें बखूबी निभाएंगे. आपके घर में कोई धार्मिक समारोह हो सकता है. आपके मन में कुछ नया शुरू करने की इच्छा भी हो सकती है.

वृषभ आज का राशिफल: वृषभ राशि वालों को आज अपनी वाणी पर बहुत सोच-समझकर चलने की ज़रूरत है. आपके कामों में गलतियाँ होने की संभावना है. छात्रों को अपनी पढ़ाई पर पूरी तरह ध्यान देने की ज़रूरत होगी. माता-पिता के आशीर्वाद से कोई रुका हुआ काम पूरा हो सकता है. आप अपने बच्चों के भविष्य के लिए कोई बड़ा निवेश करने पर विचार कर सकते हैं, लेकिन आगे बढ़ने से पहले किसी अनुभवी व्यक्ति से सलाह लेना उचित रहेगा.

यह भी पढ़ें: Aaj Ka Rashifal 24th September 2024: आज इस राशि के लोग खरीद सकते हैं आज गाड़ी, जानें- क्या कहता है आपका राशिफल

मिथुन आज का राशिफल: मिथुन राशि वालों को आज कानूनी मामलों में सावधानी बरतने की ज़रूरत है. अपनी किसी गलती के कारण आप परेशान महसूस कर सकते हैं. पैतृक संपत्ति से लाभ मिलने की संभावना है. अगर आप व्यवसाय शुरू करने को लेकर चिंतित हैं, तो आपके पिता की सलाह आपके लिए फ़ायदेमंद साबित होगी. किसी और की राजनीति में शामिल होने से सावधान रहें, क्योंकि इससे आपको नुकसान हो सकता है.

यह भी पढ़ें: Aaj Ka Rashifal 18th September 2024: कन्या, तुला, वृश्चिक, धनु, मकर, कुंभ, मीन,मेष, मिथुन, कर्क, सिंह, वृषभ- सभी 12 राशियों का आज का राशिफल देखें यहां

कर्क आज का राशिफल:
कर्क राशि वालों के लिए दिन सामान्य से बेहतर रहने की उम्मीद है. किस्मत आपका साथ देगी. अगर आप किसी शारीरिक बीमारी से जूझ रहे थे, तो आपको काफी राहत मिलने की संभावना है. आपके जीवनसाथी को नौकरी का नया अवसर मिल सकता है. आप अपनी ज़िम्मेदारियों को बिना किसी कसर के पूरा करेंगे. हालाँकि, आप खुद को असंबंधित मामलों में विचलित पा सकते हैं, जिससे छात्रों का अपनी पढ़ाई पर ध्यान कम हो सकता है.

यह भी पढ़ें: Aaj Ka Rashifal 2024: कन्या, तुला, वृश्चिक, धनु, मेष, वृषभ, मिथुन,मकर, कुंभ, मीन, कर्क, सिंह का आज का राशिफल

सिंह आज का राशिफल:
सिंह राशि वालों को अपने व्यवसाय में कोई भी बदलाव करते समय सावधान रहने की ज़रूरत है. छोटी-मोटी मुनाफ़ा कमाने की योजनाओं पर पूरा ध्यान दें. अगर कोई सहकर्मी आपको सलाह देता है, तो उस पर अमल करने से पहले अच्छी तरह सोच लें. आपकी माँ की कोई पुरानी बीमारी फिर से उभर सकती है, जिससे कुछ चिंताएँ हो सकती हैं. आपको किसी यात्रा के दौरान महत्वपूर्ण जानकारी भी मिल सकती है. इसके अलावा, आप लंबे समय के बाद किसी पुराने दोस्त से फिर से मिल सकते हैं, लेकिन बेहतर होगा कि आप किसी पुरानी शिकायत को सामने न लाएँ.

कन्या आज का राशिफल:
कन्या राशि वालों को आज धन में वृद्धि देखने को मिल सकती है. शेयर बाज़ार से जुड़े लोगों को अच्छा मुनाफ़ा मिल सकता है. काम के सिलसिले में आपको बार-बार यात्रा करनी पड़ सकती है, हालाँकि वाहन संबंधी समस्या के कारण आपके खर्चे बढ़ सकते हैं. आपके बच्चे आपसे कुछ माँग सकते हैं, जिन्हें आप पूरा करेंगे. संपत्ति के मामलों में आप कोई महत्वपूर्ण कदम उठाने पर भी विचार कर सकते हैं.

तुला आज का राशिफल:
तुला राशि के जातकों को आज थोड़ी उलझन का सामना करना पड़ सकता है. काम की अधिकता रहेगी और आपका बॉस आप पर अतिरिक्त बोझ डालने की कोशिश कर सकता है. हालाँकि, आपके अनोखे प्रयास रंग लाएँगे. आपको लंबे समय के बाद किसी पुराने मित्र से मिलने का मौका मिल सकता है. विद्यार्थियों के पढ़ाई में अच्छा प्रदर्शन करने की संभावना है, जिससे उनके परिवार के सदस्य खुश होंगे. इस बात की भी संभावना है कि आपको कोई अटका हुआ पैसा वापस मिल जाए.

वृश्चिक आज का राशिफल:
वृश्चिक राशि के जातकों को आज तरक्की की उम्मीद है. आपको किसी भी तरह की आर्थिक समस्या का सामना नहीं करना पड़ेगा और आपके सभी काम पूरे होंगे. आप अपनी व्यावसायिक योजनाओं में भी समझदारी से निवेश करेंगे. किसी भी तरह के बदलाव पर सोच-समझकर विचार करना चाहिए. आपके घर में किसी मेहमान के आने से माहौल खुशनुमा रहेगा. आपको अपने बच्चों की संगति पर विशेष ध्यान देने की आवश्यकता होगी.

धनु आज का राशिफल:
धनु राशि के जातकों को आज थोड़ा चुनौतीपूर्ण लग सकता है. आपको अपने कामों में कुछ दिक्कतों का सामना करना पड़ सकता है, जिससे आपको अपने काम पर ध्यान केंद्रित करने में दिक्कत होगी. आलस्य के कारण स्थिति और खराब हो सकती है, जिससे चीजें गलत हो सकती हैं. आपको अपनी ज़िम्मेदारियों को दूसरों पर डालने से बचना चाहिए. अगर कोई विवाद है, तो उसे पारिवारिक चर्चा के ज़रिए सुलझाया जा सकता है. आपके भाई-बहन आपके कामों में आपका पूरा साथ देंगे.

मकर  आज का राशिफल:
मकर राशि के जातकों के लिए आज का दिन अपने सामाजिक दायरे को बढ़ाने के लिए अच्छा रहेगा. दूसरों से जुड़ने की आपकी प्रवृत्ति आपके पक्ष में काम करेगी, जिससे आपके दोस्तों की संख्या बढ़ेगी. आप राजनीति में भी कोई महत्वपूर्ण कदम उठा सकते हैं, हालाँकि आपको महिला मित्रों से सावधान रहना चाहिए. कुछ सहकर्मी आपके दुश्मन बन सकते हैं. हालाँकि, आप अपनी पारिवारिक ज़िम्मेदारियों को अच्छी तरह से निभाएँगे, और लोग आपके आस-पास रहकर आनंद लेंगे.

कुंभ आज का राशिफल:
कुंभ राशि के जातकों के लिए आज का दिन मिला-जुला रहने वाला है. नया घर या दुकान खरीदने का आपका सपना पूरा हो सकता है, और आप अपने बच्चों को कुछ ज़िम्मेदारियाँ दे सकते हैं, जिन्हें वे आसानी से संभाल लेंगे. आपको अपने पेशेवर क्षेत्र में अपने काम के लिए पुरस्कार मिल सकता है. अगर आप यात्रा कर रहे हैं, तो अपने कीमती सामान की सुरक्षा सुनिश्चित करें. आज किसी भी काम में जल्दबाज़ी करने से बचें.

On

Join Basti News WhatsApp

ताजा खबरें

प्रयागराज Mahakumbh 2025 से पहले यूपी में जरूरी है ये काम, अब स्पीड हो सकती है तेज, जानें- सरकार का प्लान
UP के अमेठी में भीषण हत्याकांड, पूरे परिवार को गोली मार कर उतारा मौत के घाट, सीएम योगी ने दिए सख्त निर्देश
यूपी के इस जिले में 8 घंटे तक नहीं रहेगी बिजली, 9 बजे से गुल होगी बत्ती, चार्ज कर लें मोबाइल, लैपटॉप, भर लें पानी
Lucknow Vande Bharat पर पत्थरबाजी करने वाले को पुलिस ने दबोचा, पुरानी बस्ती से है नाता
Aaj Ka Rashifal 4th October 2024: नवरात्रि के दूसरे दिन मीन, कर्क, तुला,मकर, कुंभ,मेष, कन्या, वृश्चिक, धनु, सिंह,वृषभ,मिथुन का राशिफल देखें यहां
Basti News: बापू -शात्री जयन्ती पर कुलवेन्द्र ने जरूरत मंदों में किया वस्त्र खाद्य सामग्री दवाऔ का वितरण
Basti News: पौराणिक बौडिहारनाथ धाम में मां देवी प्रतिमा स्थापना के लिये निकली भव्य कलश यात्रा
UP में संपत्ति की जानकारी देने वालों पर लटकी एक और तलवार? अब योगी सरकार उठा सकती है ये कदम
UP और बिहार वालों के लिए अच्छी खबर, रेलवे इन रूट्स पर चलाएगा Special Train, जानें- टाइमिंग
UP की राजधानी लखनऊ में बनेगा 4 लेन का आउटर रिंग रोड, इन गांवों को मिलेगा फायदा, जानें रूट और सब कुछ