Aaj Ka Rashifal || 23rd May 2024 Horoscope: तुला राशि वालों का हो सकता है एक्सीडेंट, धनु को मिल सकती है नौकरी, देखें आज का राशिफल

Todays Rashifal 2024

Aaj Ka Rashifal || 23rd May 2024 Horoscope: तुला राशि वालों का हो सकता है एक्सीडेंट, धनु को मिल सकती है नौकरी, देखें आज का राशिफल
todays rashifal 2024
Todays Rashifal:
आज का पंचांग शुक्ल पूर्णिमा
विक्रम सम्वत 2081
वैशाख पूर्णिमा व्रत
गुरुवार, मई 23, 2024
 

मेष राशिफल:
मेष राशि वालों के लिए आज का दिन भागदौड़ भरा रहेगा. आप अपने बच्चे को किसी कोर्स में दाखिला दिलाने में व्यस्त रहेंगे. अपना कारोबार किसी दूसरे के भरोसे न छोड़ें, अन्यथा आपको नुकसान हो सकता है. जुए में पैसा लगाने वाले लोगों को अपने विचारों पर ध्यान देना चाहिए; अन्यथा, उस पैसे को खोने की संभावना है. आपको अपने माता पिता की सेवा के लिए भी कुछ समय निकालने की आवश्यकता होगी. अगर आपको कोई शारीरिक परेशानी है तो इसे नजरअंदाज न करें; एक डॉक्टर से परामर्श.

वृषभ राशिफल
वृषभ राशि वालों के लिए भाग्य की दृष्टि से दिन अनुकूल रहेगा. आपको भाग्य का पूरा सहयोग मिलेगा, लेकिन आपको जल्दबाजी में कोई भी निर्णय लेने से बचना चाहिए. आपका मन किसी बात से परेशान रहेगा, जिसके बारे में आप अपने पिता से चर्चा कर सकते हैं. बेहतर परिणामों के लिए अपने पारिवारिक मुद्दों को घर के भीतर ही हल करें. दांपत्य जीवन में रुकावटें आ सकती हैं, जिन्हें बढ़ने से आपको रोकना होगा. परिवार के किसी सदस्य को नई नौकरी का अवसर मिल सकता है.

यह भी पढ़ें: Aaj Ka Rashifal 30th May 2024 || मेष से लेकर धनु तक सभी 12 राशियों के आज का राशिफल

मिथुन राशिफल
मिथुन राशि के जातकों को आज कोई भी गोपनीय जानकारी किसी के साथ साझा करने से बचना चाहिए, क्योंकि इसका फायदा उठाया जा सकता है और आपको अपने पारिवारिक व्यवसाय के लिए किसी अनुभवी व्यक्ति की सलाह की आवश्यकता पड़ सकती है. अगर आपके परिवार में संपत्ति के बंटवारे को लेकर कोई विवाद चल रहा है तो वह बढ़ सकता है. आपको सरकारी नौकरी परीक्षाओं के लिए अपनी तैयारी तेज करने की आवश्यकता है; अन्यथा पढ़ाई में लापरवाही के कारण छात्रों को बाद में परीक्षा के दौरान परेशानी का सामना करना पड़ सकता है.

कर्क राशिफल
कर्क राशि वालों के लिए आज का दिन आर्थिक लेन देन में सावधानी बरतने की जरूरत है. यदि आप किसी को पैसा उधार देते हैं तो उसके वापस मिलने की संभावना बहुत कम है. कानूनी मामलों में भी अपने आँख कान खुले रखें. आपके विरोधी आपको परेशान करने में कोई कसर नहीं छोड़ेंगे. किसी दोस्त की सेहत को लेकर आप थोड़े चिंतित हो सकते हैं. आप व्यर्थ के कार्यों से परेशान रहेंगे, जिसके कारण सिरदर्द जैसी समस्या हो सकती है. दिन आपके लिए आत्मविश्वास से भरा रहेगा.

सिंह राशिफल
सिंह राशि वाले आज खुशियों से घिरे रहेंगे. अगर आपसे कोई गलती हुई है तो आप कार्यस्थल पर अपने वरिष्ठों से माफी मांग सकते हैं. आप परिवार के सदस्यों के साथ किसी मांगलिक कार्यक्रम में भाग लेंगे. आपको अपने आवश्यक कार्यों को प्राथमिकता देने की आवश्यकता होगी ताकि वे समय पर पूरे हो सकें. आपके स्वभाव में कुछ चिड़चिड़ापन हो सकता है, जो आपके परिवार के सदस्यों को खुश नहीं करेगा. आपको अपने काम की गति बनाए रखने की आवश्यकता होगी; तभी आपका काम पूरा होगा. नया घर खरीदने का सपना है जो पूरा होगा.

कन्या राशिफल
कन्या राशि वालों को आज सकारात्मक परिणाम मिलेंगे. किसी से कर्ज लेने से बचें और आपको अपनी इच्छाओं के बारे में किसी मित्र से चर्चा करनी पड़ सकती है. आप दिल से लोगों के बारे में अच्छा सोचेंगे, लेकिन लोग इसे आपकी कमजोरी समझ सकते हैं. आपका मन किसी धार्मिक कार्यक्रम की ओर बढ़ेगा, जिससे परिवार के सदस्यों को भी ख़ुशी मिलेगी. ऐसा कुछ भी करने से बचें जिससे बहस हो. अपने करियर के संबंध में कोई महत्वपूर्ण निर्णय लेना होगा.

तुला राशिफल
तुला राशि वालों के लिए आज मिलाजुला परिणाम रहेगा. तेज़ गति से चलने वाले वाहनों को सावधानी से संभालें, और आज आप अपने कार्य क्षेत्र में अच्छी प्रगति देख सकते हैं, क्योंकि आपको एक अच्छा जम्पस्टार्ट मिल सकता है. यदि आपने पहले कहीं पैसा निवेश किया है तो आपको उसमें अच्छा मुनाफा हो सकता है. आप कोई संपत्ति खरीद सकते हैं, लेकिन उसके फायदे और नुकसान का निरीक्षण अवश्य कर लें. यदि आप फुर्सत के लिए कहीं जाने की योजना बना रहे हैं, तो बेहतर होगा कि आप अपने माता पिता से पूछें; अन्यथा, उन्हें दुख हो सकता है.

वृश्चिक राशिफल
वृश्चिक राशि के जातक आज अपने कामकाज को लेकर सतर्क रहें और कोई भी जानकारी छुपाने से बचें. आप अपने सहयोगियों की संगति का आनंद लेंगे. आप अपने जीवनसाथी के साथ प्यार भरी बातचीत करेंगे और उन्हें शॉपिंग के लिए बाहर ले जा सकते हैं. आपको अपने कार्यों को पूरा करने के लिए अधिक मेहनत करने की आवश्यकता होगी, तभी आपका काम पूरा होगा. अगर आप कामकाज में सोच समझकर आगे बढ़ेंगे और किसी पर भरोसा करेंगे तो इससे आपको नुकसान हो सकता है. आपको अपनी आय और खर्चों को संतुलित करने की आवश्यकता होगी, अन्यथा समस्याएँ उत्पन्न हो सकती हैं.

धनु राशिफल
धनु राशि के जो जातक लंबे समय से अपनी नौकरी से परेशान हैं उन्हें जल्द ही कुछ राहत मिल सकती है. आप अपनी मां के परिवार वालों से मिलने जा सकते हैं. घर में पूजा के लिए परिवार के सभी सदस्य एक साथ होंगे, लेकिन झगड़ों से बचें क्योंकि दोनों पक्षों की बात सुनी जानी चाहिए, अन्यथा कोई नाराज हो सकता है. कार्यस्थल पर आपके सहकर्मियों द्वारा दिए गए सुझावों का स्वागत किया जाएगा.

मकर राशिफल
मकर राशि के जातक दिन की शुरुआत में थोड़ा कमज़ोर महसूस कर सकते हैं क्योंकि उन्हें व्यावसायिक योजनाओं से अच्छा मुनाफ़ा नहीं मिल पाएगा. यदि आपने साझेदारी में कोई काम शुरू किया है तो आपको अपने पार्टनर से विश्वासघात का सामना करना पड़ सकता है. विद्यार्थियों को बौद्धिक और मानसिक दबाव से राहत मिलती दिख रही है. माता पिता का कोई रुका हुआ कार्य उनके आशीर्वाद से पूरा होगा. अगर आप लंबे समय से किसी काम से परेशान हैं तो उसका समाधान होता नजर आ रहा है.

कुंभ राशिफल
कुंभ राशि के जातकों के आसपास आज सुखद माहौल रहेगा, क्योंकि उन्हें परिवार के किसी सदस्य से कोई अच्छी खबर सुनने को मिल सकती है. आप परिवार के किसी सदस्य के स्वास्थ्य को लेकर चिंतित हो सकते हैं. किसी के साथ व्यवहार करते समय बहुत विचारशील रहें; अन्यथा आपके रिश्तों में गलतफहमी पैदा हो सकती है. ससुराल पक्ष का कोई व्यक्ति आपसे उधार मांग सकता है. आपको अपने सहयोगियों से बात करते समय मधुर स्वर बनाए रखने की जरूरत है, अन्यथा कोई नाराज हो सकता है. आज परिवार में किसी नये वाहन का आगमन हो सकता है.
 
मीन राशिफल
मीन राशि के जातक आज अपने कामकाज को लेकर थोड़े परेशान रहेंगे और अपने कार्यों को पूरा करने के लिए भागदौड़ करेंगे ताकि उन्हें पूरा किया जा सके. आप किसी मित्र के स्वास्थ्य को लेकर चिंतित हो सकते हैं. लंबे समय बाद किसी पुराने मित्र से मिलकर आप प्रसन्न होंगे. आपको कोई भी महत्वपूर्ण जानकारी किसी के साथ साझा करने से बचना होगा. नई संपत्ति प्राप्त करने का आपका सपना साकार होगा. आपको प्रगति के पथ पर आगे बढ़ना होगा.
On

Join Basti News WhatsApp

ताजा खबरें

UP Mein Barish: यूपी के इन जिलों में गरज चमक के साथ होगी भारी बारिश
बस्ती महिला अस्पताल में एकाएक बिगड़ गई 100 महिलाओं की तबीयत, क्या दिया गया एक्सपायरी इंजेक्शन? डीएम ने बताया सच
यूपी के बस्ती में 2.30 करोड़ रुपये की लागत से बनेगी ये रोड, तैयारी शुरू, जल्द मिल सकती है मजूरी
Basti Traffic Rules: यूपी के बस्ती में 6 दिन बंद रहेंगे ये रास्ते, एंबुलेंस चलाने वालों के लिए नया नियम, यहां पढ़ें पूरी एडवाइजरी
BJP में बड़ी जिम्मेदारी मिलने के बाद हरीश द्विवेदी ने दी पहली प्रतिक्रिया, जानें- क्या कहा?
हरीश द्विवेदी को भारतीय जनता पार्टी में मिली बड़ी जिम्मेदारी, बने इस राज्य के प्रभारी
यूपी में इस जिले के 300 गांवों में दो दिन नहीं आएगी बिजली, विभाग ने की ये अपील, खत्म हो जाएगी बड़ी दिक्कत
UP Ka Mausam: यूपी में गरज चमक के साथ हो सकती है बारिश!, जाने अपडेट
यूपी में इस रूट पर फोर लेन होगी रेलवे, जानें कब शुरू होगा काम
यूपी के बस्ती में घर में कई दिनों से बंद थे अजगर के 26 बच्चे, देखते ही पैरों तले खिसक गई ज़मीन