Aaj Ka Rashifal 21st September 2024: तुला, वृश्चिक, धनु, मकर, कुंभ, मीन, कर्क, सिंह, कन्या, मेष, वृषभ, मिथुन, का आज का राशिफल

Aaj Ka Rashifal 21st September 2024

Aaj Ka Rashifal 21st September 2024: तुला, वृश्चिक, धनु, मकर, कुंभ, मीन, कर्क, सिंह, कन्या, मेष, वृषभ, मिथुन,  का आज का राशिफल
Aaj Ka Rashifal 21st September 2024

Aaj Ka Rashifal 21st September 2024: मेष राशि का आज का राशिफल: मेष राशि के जातकों के लिए आज का दिन काफी खास रहने वाला है. अगर आप आंखों से जुड़ी किसी समस्या से जूझ रहे हैं तो उसका समाधान हो जाएगा. आपको व्यवसाय में किसी नए काम की योजना बनाने की जरूरत होगी. आप अपने परिवार के सदस्यों के साथ कुछ खुशी भरे पल बिताएंगे. आपके काम से जुड़ी कोई समस्या सुलझ जाएगी. हालाँकि, आपके पिता की कोई बात आपको परेशान कर सकती है. आपकी तरक्की की राह में आने वाली रुकावटें दूर होंगी.

वृषभ राशि का आज का राशिफल: आज आप धार्मिक और दान-पुण्य के कामों में बढ़-चढ़कर हिस्सा लेंगे. आपके पिता आपको कोई व्यावसायिक सलाह दे सकते हैं. आज अपने जीवनसाथी से बात करते समय अहंकार से भरी टिप्पणियों से बचें, क्योंकि इससे बहस हो सकती है. आप छोटे बच्चों के लिए कोई उपहार ला सकते हैं. छात्रों को मानसिक और शारीरिक राहत मिलेगी. माता-पिता के आशीर्वाद से कोई लंबित काम पूरा हो जाएगा.

यह भी पढ़ें: Raksha Bandhan 2024: रक्षाबंधन 19 अगस्त 2024 को लेकिन क्या है शुभ मुहूर्त? जानें यहां

मिथुन राशि का आज का राशिफल: आज का दिन व्यवसाय से जुड़े लोगों के लिए उतार-चढ़ाव लेकर आएगा. आपको किसी व्यावसायिक सौदे के लिए यात्रा करनी पड़ सकती है और गलत खान-पान की आदतें आपके स्वास्थ्य को प्रभावित कर सकती हैं. बदलते मौसम का भी आपके स्वास्थ्य पर असर पड़ सकता है. रोमांटिक रिश्तों में रहने वाले लोग आज खुशियों का अनुभव करेंगे. किसी पुराने मित्र की याद आ सकती है. आपको अपने खर्चों की योजना सोच-समझकर बनानी होगी.

यह भी पढ़ें: Aaj Ka Rashifal 15th September: इन राशिवालों को खिलाना चाहिए बंदरों को चने, ये चढ़ाएं नारियल, जानें- कैसा रहेगा आपका आज का दिन

कर्क राशि का आज का राशिफल:
कर्क राशि के जातकों को आज जल्दबाजी में कोई निर्णय लेने से बचना चाहिए. पारिवारिक विवाद सुलझेंगे और आपकी प्रतिष्ठा और सम्मान में वृद्धि होगी. ससुराल पक्ष से कोई आ सकता है. सरकारी नौकरी की तैयारी कर रहे लोगों को कोई अच्छी खबर सुनने को मिल सकती है. छात्रों को अपने गुरुओं से पूरा सहयोग मिलेगा. हालांकि, अगर आप किसी काम को जल्दबाजी में करेंगे तो गलती हो सकती है.

यह भी पढ़ें: Aaj Ka Rashifal 18th September 2024: कन्या, तुला, वृश्चिक, धनु, मकर, कुंभ, मीन,मेष, मिथुन, कर्क, सिंह, वृषभ- सभी 12 राशियों का आज का राशिफल देखें यहां

सिंह राशि का आज का राशिफल:
सिंह राशि के जातकों के लिए आज का दिन चुनौतियों से भरा रहने वाला है. किसी अधूरे काम के कारण आप परेशान हो सकते हैं. जीवनसाथी के करियर को लेकर चिंताएं आपके मन में रहेंगी. आप भविष्य के लिए निवेश करना चाह सकते हैं, लेकिन धन प्राप्त करना मुश्किल हो सकता है. आपके पिता आपसे महत्वपूर्ण मामलों पर चर्चा कर सकते हैं. अपनी वाणी और व्यवहार को समायोजित करने पर विचार करें. परिवार का कोई सदस्य नौकरी के लिए दूर जा सकता है.

कन्या राशि का आज का राशिफल:
कन्या राशि के जातकों के लिए आज का दिन मिला-जुला रहेगा. नौकरी को लेकर आपके प्रयास सफल होंगे और कोई व्यापारिक सौदा पक्का हो सकता है. पुरस्कार मिलने से आप खुशनुमा माहौल महसूस करेंगे. प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी कर रहे छात्रों को सफलता के लिए अधिक मेहनत करनी होगी. किसी काम में आपको नुकसान हो सकता है, इसलिए सुनी-सुनाई बातों पर भरोसा न करें.

तुला राशिफल:
तुला राशि के जातकों के लिए आज का दिन तनावपूर्ण रहेगा. कोई काम अधूरा रह सकता है, जिससे निराशा हो सकती है. आपके जीवनसाथी को पेट की समस्या हो सकती है, जिसके लिए आपको अतिरिक्त प्रयास करने होंगे. परिवार के किसी सदस्य से आपको कोई निराशाजनक समाचार मिल सकता है. अनावश्यक समझौते करने से बचें. छात्रों को अपनी पढ़ाई पर पूरा ध्यान केंद्रित रखना चाहिए.

वृश्चिक राशिफल:
वृश्चिक राशि के जातकों के लिए आज का दिन भागदौड़ भरा रहेगा. काम के बोझ के कारण आपको सिरदर्द हो सकता है, लेकिन लंबित काम पूरे हो जाएंगे. अगर आपने पहले कोई लोन लिया था, तो उसका एक बड़ा हिस्सा चुकाने में सफल रहेंगे. किसी महत्वपूर्ण काम को लेकर परिवार में कुछ उलझन हो सकती है. अपने प्रतिद्वंद्वियों से सावधान रहें.

धनु राशिफल:
धनु राशि के जातकों को आज साझेदारी में काम करने से बचना चाहिए. आपको कोई पैतृक संपत्ति विरासत में मिल सकती है. वाहन चलाते समय सावधानी बरतें. किसी सहकर्मी के कारण व्यापार में घाटा हो सकता है. नौकरी की तलाश कर रहे लोगों को कोई अच्छा अवसर मिल सकता है. कोई आपके लिए उपहार ला सकता है और आपकी माता आपकी ज़िम्मेदारियाँ बढ़ा सकती हैं, लेकिन चिंता करने की कोई ज़रूरत नहीं है.

मकर आज का राशिफल:
मकर राशि के जातकों के लिए आज का दिन धन-संपत्ति में वृद्धि लेकर आएगा. यदि आप किसी कार्य के लिए ऋण के लिए आवेदन कर रहे थे, तो वह आसानी से स्वीकृत हो जाएगा. यदि आपके बच्चे को पढ़ाई-लिखाई में कोई समस्या आ रही है, तो आप गुरुओं से सलाह ले सकते हैं. परिवार में चल रहा कोई विवाद समाप्त होगा और परिवार के सदस्य एकजुट नज़र आएंगे. किसी के विवाह में आ रही रुकावटें दूर होंगी.

कुंभ आज का राशिफल:
कुंभ राशि के जातकों के लिए आज का दिन स्वास्थ्य के दृष्टिकोण से अच्छा रहेगा. कोई पुरानी स्वास्थ्य समस्या दूर होगी. नौकरीपेशा लोगों को अपने वरिष्ठों से पूरा सहयोग मिलेगा. वाहन चलाते समय सावधानी बरतें. भाई-बहनों से पूरा सहयोग मिलेगा. हालाँकि जीवनसाथी के साथ कुछ अनबन होने की संभावना है. आपके बच्चे आपकी उम्मीदों पर खरे उतरेंगे.

मीन आज का राशिफल:
मीन राशि के जातकों के लिए आज का दिन अच्छा रहेगा. नया घर खरीदने का पुराना सपना पूरा होगा. आपको कार्यस्थल पर कोई बड़ा काम मिल सकता है. आप अपने परिवार के सदस्यों के साथ कहीं घूमने जाएंगे. खान-पान पर ध्यान देना जरूरी है. माता-पिता के आशीर्वाद से आप जो भी काम करेंगे, उसमें सफलता मिलेगी. आप अपने व्यवसाय में किसी को भागीदार बनाने पर विचार कर सकते हैं.

On

Join Basti News WhatsApp

ताजा खबरें

Aaj Ka Rashifal 21st September 2024: तुला, वृश्चिक, धनु, मकर, कुंभ, मीन, कर्क, सिंह, कन्या, मेष, वृषभ, मिथुन, का आज का राशिफल
Indian Railway News: Lucknow Intercity में बढ़ेंगे कोच, अब मिलेगी ये सुविधा
Aaj Ka Rashifal 20th September 2024: आज का वृश्चिक, मिथुन, कर्क, सिंह, कन्या, तुला,धनु, मकर, कुंभ, मीन, मेष और वृषभ का राशिफल
यूपी के दो शहरों के लिए वंदेभारत सेवा, एक साल से थी मांग, 6 स्टेशनों पर होगा ठहराव, देखें रूट और टाइमिंग
UP Roadways News: यूपी के इन दो गांवों से लखनऊ के चलेगी बस, जानें- रूट और टाइमिंग
यूपी में गोरखपुर से इस रूट के रास्ते जम्मू तवी के लिए चलेगी स्पेशल ट्रेन, देखें टाइमिंग, जानें- कैसे होगी बुकिंग
Aaj Ka Rashifal 19th September 2024: सिंह, कन्या, तुला, वृश्चिक, मिथुन, कर्क, धनु, मकर, कुंभ, मीन, मेष और वृषभ का आज का राशिफल
रेलवे की तरह अब यूपी सरकार की बसों में भी होगी बुकिंग, दीपावली, दशहरा, छठ से पहले राहत भरी खबर
UP के बस्ती में डीएम को सौंपा ज्ञापन, कर दी बड़ी अपील, दी धरने की चेतावनी
यूपी में चाहते हैं फ्री बिजली योजना का लाभ तो करना होगा ये काम, 12 दिनों के भीतर करें आवेदन