Aaj Ka Rashifal 1st October 2024: कन्या,मकर, कुंभ,मेष, वृषभ, मिथुन, मीन, कर्क, तुला, वृश्चिक, धनु, सिंह का आज 1 अक्टूबर का राशिफल देखें यहां

Aaj Ka Rashifal 1st October 2024:

Aaj Ka Rashifal 1st October 2024: कन्या,मकर, कुंभ,मेष, वृषभ, मिथुन, मीन, कर्क, तुला, वृश्चिक, धनु, सिंह का आज 1 अक्टूबर का राशिफल देखें यहां
Aaj Ka Rashifal 1st October 2024

Aaj Ka Rashifal 1st October 2024:  मेष राशि का आज राशिफल:
मेष राशि वालों के लिए आज का दिन मिला-जुला रहेगा. पारिवारिक मुद्दे फिर से उभर सकते हैं, जिससे आपको तनाव हो सकता है. काम में आपका उत्साह कम हो सकता है, जिससे आपको नुकसान हो सकता है. अगर आपने कोई नया काम शुरू किया है, तो मुनाफ़ा न मिलने से आप निराश हो सकते हैं. आपके बच्चों के करियर से जुड़ी कुछ समस्याएँ भी हो सकती हैं. आप किसी धार्मिक यात्रा पर जा सकते हैं.

वृष राशि का आज राशिफल:
वृष राशि वालों को अपने स्वास्थ्य पर पूरा ध्यान देने की ज़रूरत है, क्योंकि आपको चोट लगने का ख़तरा हो सकता है. वाहन चलाते समय सावधानी बरतें. आप पारिवारिक ज़िम्मेदारियों को टाल सकते हैं, जिससे परिवार के सदस्यों में असंतोष हो सकता है. कोई पुराना दोस्त आपसे मिलने आ सकता है. कार्यस्थल पर बातचीत में सावधानी बरतें; बोलने से पहले सोचें.

यह भी पढ़ें: Aaj Ka Rashifal 25th October 2024: आज का राशिफल, 25 अक्टूबर को कैसा रहेगा कर्क, मीन, कुंभ, वृश्चिक, सिंह, तुला, मिथुन, मेष,मकर, धनु, वृषभ, कन्या का दिन

मिथुन राशि का आज राशिफल:
मिथुन राशि वाले आज कोई नया काम शुरू कर सकते हैं. आपके सहकर्मी आपको किसी नई योजना के बारे में बता सकते हैं और आप किसी पारिवारिक समारोह में शामिल हो सकते हैं. आपको अपने बच्चों से जुड़ी कोई अच्छी ख़बर मिल सकती है, जिससे आपको खुशी मिलेगी. लंबे समय से चली आ रही कोई इच्छा पूरी हो सकती है. अगर आप सरकारी नौकरी की तलाश में हैं, तो आपको सफलता मिल सकती है.

यह भी पढ़ें: Aaj Ka Rashifal 19th September 2024: सिंह, कन्या, तुला, वृश्चिक, मिथुन, कर्क, धनु, मकर, कुंभ, मीन, मेष और वृषभ का आज का राशिफल

कर्क राशि का आज राशिफल:
कर्क राशि वालों को आज विवादों से बचना चाहिए. बड़ा जोखिम न लें, नरम लहज़ा बनाए रखें और बिना मांगे सलाह देने से बचें. आपकी प्रगति में आने वाली बाधाएँ दूर होंगी. अगर आपको किसी बात को लेकर संदेह है, तो आज उससे बचना ही बेहतर है. छात्रों को अन्य गतिविधियों के बजाय अपनी पढ़ाई पर ध्यान देना चाहिए.

यह भी पढ़ें: Aaj Ka Vrishabh Rashifal 3rd October 2024: वृषभ राशि वालों के लिए कैसा रहेगा आज का पहला दिन? पढ़ें यहां

सिंह राशि का आज का राशिफल:
सिंह राशि के जातकों के लिए आज का दिन महत्वपूर्ण व्यावसायिक निर्णय लेने के लिए अनुकूल है. सामाजिक क्षेत्रों में काम करने वालों को सम्मान मिलेगा, हालाँकि आपको किसी सहकर्मी की टिप्पणी परेशान कर सकती है. आप अपने पिता के साथ पैतृक संपत्ति के मामलों पर चर्चा कर सकते हैं. कार्यस्थल पर आपके सुझावों का स्वागत होगा और आपके जीवनसाथी को नई नौकरी मिल सकती है.

कन्या राशि का आज का राशिफल:
कन्या राशि के जातक आज काम बढ़ने के कारण बेचैन महसूस कर सकते हैं और साझेदारी के बारे में सोच सकते हैं, लेकिन संभावित विश्वासघात से सावधान रहें. बड़े वित्तीय लेन-देन से बचें, क्योंकि वे हानिकारक हो सकते हैं. साझेदारी के मामले में सावधानी बरतें और दूसरों से जुड़ने से पहले सोचें.

तुला राशि का आज का राशिफल:
तुला राशि के जातकों के लिए आज का दिन सम्मान और प्रतिष्ठा में वृद्धि का वादा करता है. आप कुछ नया खरीद सकते हैं जो आपको लाभ पहुँचाएगा. परिवार के सदस्य आपके प्रयासों में आपका साथ देंगे. व्यवसाय में नए संपर्क आपके साथ निवेश करने पर विचार कर सकते हैं. आप अपने पिता को कहीं बाहर घुमाने ले जा सकते हैं, हालाँकि आपके बच्चे का व्यवहार आपको परेशान कर सकता है.

वृश्चिक आज राशिफल:
वृश्चिक राशि के जातकों को आज सावधान रहना चाहिए और विवादों से दूर रहना चाहिए. अपने साथी से गुस्से में कुछ भी कहने से बचें, क्योंकि इससे उनकी भावनाओं को ठेस पहुँच सकती है. व्यावसायिक प्रतिद्वंद्वी आपको नुकसान पहुँचाने के अवसर तलाश सकते हैं. अपने स्वास्थ्य और तंदुरुस्ती को प्राथमिकता दें.

धनु आज राशिफल:
धनु राशि के जातकों के लिए आज का दिन मिला-जुला रहेगा, परिवार के सदस्य एक साथ खुशनुमा पल बिताएँगे. आप ऐसे खास लोगों से मिलेंगे जो आपके व्यवसाय को बढ़ा सकते हैं. आप अपने साथी से मिल सकते हैं, लेकिन अपने काम को लेकर आलस्य दिखाने से बचें, क्योंकि इससे समस्याएँ हो सकती हैं.

मकर आज राशिफल:
मकर राशि के जातकों के लिए आज का दिन सुखद रहेगा. कोई चल रहा विवाद समाप्त होगा, जिससे परिवार में प्रेम और सहयोग बढ़ेगा. परिवार के सहयोग से नई परियोजनाएँ शुरू करने का यह अच्छा समय है. छात्र पढ़ाई से जुड़ी समस्याओं को सुलझा सकते हैं और अपने भविष्य के लिए फायदेमंद नया ज्ञान प्राप्त कर सकते हैं.

कुंभ आज राशिफल:
कुंभ राशि के जातकों को आज सावधानी से चलने की ज़रूरत है. आपको सामाजिक परिवेश में निराशा का सामना करना पड़ सकता है और लंबी दूरी की यात्रा में परेशानी हो सकती है. अगर आप पैसे उधार देते हैं, तो आपको उसे वापस पाने में चुनौतियों का सामना करना पड़ सकता है. आपको कुछ शारीरिक तआजीफ़ महसूस हो सकती है, और अपने काम में जोखिम उठाने से आपको काफ़ी नुकसान हो सकता है.

मीन राशि का आज का राशिफल:
मीन राशि के जातकों को स्वास्थ्य संबंधी समस्याओं में सुधार देखने को मिल सकता है. नौकरीपेशा लोगों को पदोन्नति मिल सकती है, जिससे उनका मनोबल और खुशी बढ़ेगी. परिवार के सदस्य आपके लिए सरप्राइज पार्टी की योजना बना सकते हैं. नया वाहन खरीदने का आपका सपना पूरा हो सकता है, लेकिन संभावित गलतियों से बचने के लिए दूसरों के सुझावों पर अमल करने से बचें.

On

Join Basti News WhatsApp

ताजा खबरें

Dhanteras 2024: धनतेरस पर जरूर करें ये 10 काम, होगी धन की वर्षा, दीपावली पर मां लक्ष्मी होंगी प्रसन्न
Aaj Ka Rashifal 27th October 2024: आज का 27 अक्टूबर 2024 का मिथुन, मेष,मकर, वृषभ, कन्या, कर्क, मीन,वृश्चिक, सिंह, धनु, कुंभ, तुला, का राशिफल
यूपी के इस एक्सप्रेसवे के जमीन अधिग्रहण करने पर किसानों ने किया इनकार, तीन गाँव के 38 लाख रुपए है सर्किल रेट
यूपी में इन दो जिलों की मेट्रो के लिए मिलेंगे करीब 100 अरब रुपये, Lucknow मेट्रो के लिए भी बड़ा ऐलान
यूपी में इतनी केवी बिजली चोरी करने पर नहीं होगा FIR !
Uttar Pradesh: 33 करोड़ रुपए से रेलवे स्टेशन की बदलेगी सूरत
Uttar Pradesh: इन दो जिलों के बीच चली वंदे भारत, देखे रूट और समय
UP के इस जिले में सबसे ज्यादा हैं भिखारी, इनके पास है Pan Card, हर दिन होता है 63 लाख रुपये का कलेक्शन!
Aaj Ka Rashifal 26th October 2024: आज 26 अक्टूबर 2024 का वृश्चिक, सिंह, धनु, वृषभ, कन्या, कर्क, मीन, कुंभ, तुला, मिथुन, मेष,मकर का राशिफल
यूपी के इन दो जिलों की कनेक्टिविटी होगी बेहतर, बनेंगे 5 एलिवेटेड फ्लाईओवर