वेद प्रकाश पर धोखाधड़ी का मुकदमा दर्ज

वेद प्रकाश पर धोखाधड़ी का मुकदमा दर्ज
Bhartiya Basti News

बस्ती . कप्तानगंज पुलिस ने गौरा कप्तानगंज निवासी सुनील कुमार पाण्डेय की तहरीर पर जसईपुर निवासी वेद प्रकाश मिश्र के विरूद्ध भादवि की  धारा 406 और 420 के तहत धोखाधड़ी का मुकदमा दर्ज कराया है.
 गौरा कप्तानगंज निवासी सुनील कुमार पाण्डेय द्वारा वेद प्रकाश मिश्र के विरूद्ध  कप्तानगंज थाने में  दर्ज कराये गये तहरीर में कहा गया है  वेद प्रकाश मिश्र शातिर किस्म का ठग है और जमीन दिलाने के नाम पर अनेक लोगों से लाखों रूपयों की ठगी किया है.

जब उससे लोग रूपया मांगते हैं तो उनके ऊपर झूठा मनमाना आरोप लगाकर मानसिक रूप से प्रताड़ित करता है. जसईपुर निवासी वेद प्रकाश मिश्र ने उनसे जमीन देने के लिये  16 लाख रूपया जमीन देने के लिये नगद एवं चेक रूप में लिया था. जब उसने जमीन नहीं दिया और दूसरे को बेच दिया और उससे रूपया वापस करने को कहा गया तो वेद प्रकाश ने कुछ रूपया खाते में वापस भी किया.

बाद में कहा कि रूपया वापस नहीं दूंगा और यदि पैसा मांगोगे तो नौकरी दिलवाने के नाम पर फर्जी मुकदमें में फंसाकर जिन्दगी बरबाद कर दूंगा. सुनील कुमार ने कहा है कि वेद प्रकाश मिश्र ने कई लोगों से ठगी किया है. उन्होने दोषी के विरूद्ध कार्रवाई किये जाने और अपना रूपया वापस दिलाने का आग्रह किया है. 

About The Author

Bhartiya Basti Picture

Bhartiya Basti 

गूगल न्यूज़ पर करें फॉलो

ताजा खबरें

Ayodhya में जन्मभूमि पथ के चौड़ीकरण, सुदृढ़ीकरण के कार्यों का अफसरों ने लिया जायजा
UP MLC Election 2023: एमलसी चुनाव में बीजेपी का डंका, भूपेंद्र चौधरी बोले- महान जनता धार्मिक ग्रन्थों का अपमान करने वालों के साथ नहीं
OPINION: टेक कंपनियों में छंटनी चिंता का सबब
BJP In Lok Sabha Elections 2024: चुनावों के लिए क्या है बीजेपी के लक्ष्य और संकल्प 
Millets In India: क्या आप करते हैं मोटे अनाज का भोजन?
Shaligram Shila: क्या है शालिग्राम शिला जिससे बनेगी अयोध्या में रामलला की प्रतिमा
जानलेवा होते आवारा पशु : सरकार मूकदर्शक
BBC के डॉक्यूमेंट्री की क्या है मंशा?
OPINION: आत्मनिर्भर भारत,सामरिक, स्वास्थ्य, विज्ञान के उपकरणों का बड़ा निर्यातक
Rail Budget 2023: रेल बजट- सफर सुहावना करने का वादा