Basti News: घर पर मरम्मत का पोस्टर लगाकर दिन दहाड़े डकैती

5 के विरूद्ध नामजद मुकदमा दर्ज

Basti News: घर पर मरम्मत का पोस्टर लगाकर दिन दहाड़े डकैती
Basti news

बस्ती. कोतवाली थाना क्षेत्र के गांधीनगर स्थित शालीमार मार्केट के निकट से दिन दहाड़े ताला लगे घर में मरम्मत का पोस्टर लगाकर डकैती कर लेने का मामला सामने आया है. कोतवाली पुलिस ने इन्द्रासनी गुप्ता पत्नी स्वर्गीय जगदीश प्रसाद उर्फ राजाराम की तहरीर पर  5 व्यक्तियों के विरूद्ध भादवि की धारा 395 के तहत मुकदमा दर्ज कर मामले की विवेचना कर रही है.

यह भी पढ़ें: बस्ती में बिना नक्शा पास कराए घर बनाना पड़ा महंगा, DM के निर्देश पर BDA ने लिया कड़ा एक्शन

कोतवाली पुलिस को दिये तहरीर में इन्द्रासनी गुप्ता ने कहा है कि वे मुहल्ला बभनगांवा में शालीमार मार्केट के निकट स्थित मकान नम्बर 32 की मालकिन है. मंगलबाजार निवासी मणिलाल वर्मा उर्फ मोतीलाल वर्मा ने उनकी लड़कियों से एक फर्जी दस्तावेज के आधार पर बैनामा लिखवा लिया, इसका मुकदमा सिविल जज सीनियर डिविजन के अदालत में चल रहा है. मणिलाल वर्मा उर्फ मोतीलाल वर्मा मेरे मकान पर कब्जा करने की नीयत से लगातार षड़यंत्र कर रहे थे. एक माह पूर्व मोतीलाल के लड़के ने उन्हें ढकेल दिया जिससे उनका कूल्हा टूट गया और आपरेशन कराकर वे अपने रिश्तेदार के यहां स्वास्थ्य लाभ ले रही थी.

यह भी पढ़ें: Basti News: जगन्नाथ,रघुनाथ रामपूरन ने मेडिकल कालेज को देह दान करने का पंजीकरण कराया

इस बीच गत 18 जून 2022 को उनके घर को खाली पाकर घर केऊपर मरम्मती का पोस्टर लगाकर मंगलबाजार निवासी मणिलाल पुत्र मोतीलाल वर्मा, प्रिंस सोनी, अंशू सोनी, अमर सोनी, बन्टू सोनी पुत्रगण मणिलाल उर्फ मोतीलाल वर्मा ने सटर, चैनल एवं दरवाजा काटकर और तोड़कर लगभग 9 लाख 80 हजार रूपया, आलमारी में रखा गहना, जेवर, सोने की माथे की बिन्दी, एक जोड़ा कंगन, सोने का हार, सीकड़, चादी का पावजेव, पायल, करधन, कान का झुमका, फर्नीचर, दीवान, कुर्सी, दीवान बेड, सोफा, इन्वर्टर बैटरी, बैंक एवं मुकदमों से सम्बंधित कागजात, घर गृहस्थी के सारे सामान पिकप पर लादा और लेकर चम्पत हो गये.

यह भी पढ़ें:  पचपेडिया रोड स्थित राजकीय संप्रेक्षण गृह का जिला जज विनोद कुमार तथा जिलाधिकारी प्रियंका निरंजन ने किया निरीक्षण

स्थानीय लोगों ने इसका वीडीओ भी बना लिया और पुलिस को 112 नम्बर पर सूचना दी गई किन्तु पुलिस मरम्मती का पोस्टर देखकर एवं मणिलाल वर्मा उर्फ मोतीलाल वर्मा आदि के  झांसे में आकर लौट गये. इन्द्रासनी गुप्ता ने मामले में दोषियों के विरूद्ध कार्रवाई, लूट का सामान वापस कराने और घर की यथा स्थिति बहाल करने की मांग पुलिस प्रशासन से किया है.

About The Author

Bhartiya Basti Picture

Bhartiya Basti 

गूगल न्यूज़ पर करें फॉलो

ताजा खबरें

इंग्लैंड में शतक हमेशा विशेष होता है, आत्मविश्वास बढ़ाने का काम करता है : जडेजा
बेड खरीदते से पहले इन बातों पर दें ध्यान, होगा सही चयन
संगीत सुनने से सेहत को मिलते हैं चौकाने वाले फायदे
जितेंद्र कुमार ने जादूगर के लिए सीखा असली जादू
शिक्षा में संस्कृत अनिवार्य करें
बारूद के ढेर पर अगरबत्ती सुलगाती राजनीति
Basti News: जगन्नाथ,रघुनाथ रामपूरन ने मेडिकल कालेज को देह दान करने का पंजीकरण कराया
संजय प्रताप जायसवाल की शिकायत पर बस्ती में सालों से जमे अफसरों का हुआ ट्रांसफर, जानें पूरा मामला
बस्ती में बिना नक्शा पास कराए घर बनाना पड़ा महंगा, DM के निर्देश पर BDA ने लिया कड़ा एक्शन
सुमेर से शुरू मकडज़ाल !