Siddharth Nagar News: बोलेरो ने ट्रेलर में मारी टक्कर,8 बरातियों की मौत, चार जख्मी

Siddharth Nagar News: बोलेरो ने ट्रेलर में मारी टक्कर,8 बरातियों की मौत, चार जख्मी
siddharth nagar accident news

संवाददाता- सिद्धार्थनगर . शोहरतगढ़ थाना क्षेत्र के महला गांव से शनिवार को बांसी कोतवाली क्षेत्र में एक गांव में बरात गई थी. रात लगभग 1 से 1.30 बजे के बीच बराती घर लौट रहे थे तभी जोगिया कोतवाली क्षेत्र के नौगढ़ बांसी मार्ग पर स्थित कटया गांव के पास सड़क के किनारे खराब खड़े ट्रेलर में पीछे से टक्कर मार दी.

जोगिया कोतवाली क्षेत्र के नौगढ़ बांसी मार्ग पर स्थित कटया गांव के पास देर रात भीषण हादसा हो गया. सड़क के किनारे खराब खड़े ट्रेलर में पीछे से बोलेरो ने टक्कर मार दी. हादसे में सात बारातियों की मौत हो गई जबकि चार घायल हो गए. टक्कर इतनी तेज थी बोलेरो का जर्रा-जर्रा उड़ गया. घटना रात 1 से 1.30 के बीच बताई जा रही है. इस हादसे पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शोक जताया है. प्रधानमंत्री ने मृतकों के परिजनों को दो लाख रुपये जबकि घायलों को 50,000 रुपये की आर्थिक मदद करने की घोषणा की है.

 

शोहरतगढ़ थाना क्षेत्र के महला गांव से शनिवार को बांसी कोतवाली क्षेत्र में एक गांव में बरात गई थी. देर रात लगभग 1.00 से 1.30 बजे के बीच बराती घर लौट रहे थे. जोगिया कोतवाली क्षेत्र के नौगढ़ बांसी मार्ग पर स्थित कटया गांव के पास पहुंचते ही उनकी बोलेरो ने सड़क के किनारे खराब खड़े ट्रेलर में पीछे से टक्कर मार दी. टक्कर इतनी तेज थी की बोलेरो के परखच्चे उड़ गए. तेज आवाज सुनकर ग्रामीण मौके पर पहुंच गए. इसके बाद मामले की जानकारी जोगिया कोतवाली की पुलिस को दी. सूचना पर पहुंची पुलिस और ग्रामीणों ने किसी तरीके से सभी को बाहर निकाला गया. उन्हें अस्पताल पहुंचाया गया, जहां तीन लोगों को चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया. जबकि चार अन्य की भी कुछ देर बाद मौत हो गई.

बोलेरो में कुल 11 लोग सवार थे, जिनमें दो का जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है. एक बीआरडी मेडिकल कॉलेज रेफर हुआ है, जबकि एक घायल के परिजन उसका एक प्राइवेट अस्पताल में इलाज करा रहे हैं. इस संबंध में कोतवाल जोगिया दिनेश कुमार सरोज ने बताया कि हादसे की जानकारी मिलने के बाद टीम के साथ मौके पर गए थे. मामले की जांच करके कार्रवाई की जाएगी.

पीएम मोदी ने हादसे पर जताया शोक

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जिले में शनिवार देर रात हुए सड़क हादसे में सात लोगों की मौत पर शोक संवदेना व्यक्त की है. पीएम ने अपने ट्विटर हैंडल पर शोक व्यक्त करते हुए घायलों के शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की कामना की है.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मृतकों के परिजनों के लिए प्रधानमंत्री राष्ट्रीय राहत कोष (पीएमएनआरएफ) से दो लाख रुपये की आर्थिक सहायता करने की घोषणा की है. इसके अलावा घायलों को 50,000 रुपये दिए जाएंगे.

प्रधानमंत्री कार्यालय (पीएमओ) ने ट्वीट किया, श्श्उत्तर प्रदेश के सिद्धार्थनगर में हुआ सड़क हादसा अत्यंत पीड़ादायक है. मेरी संवेदनाएं शोकाकुल परिजनों के साथ हैं. ईश्वर उन्हें इस अपार दुख को सहने की शक्ति प्रदान करे. इसके साथ ही मैं सभी घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करता हूं.श्श्

सीएम योगी ने भी हादसे पर जताया शोक

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने भी सिद्धार्थनगर में हुए हादसे पर दुख जताते हुए घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की है. उन्होंने घायलों के इलाज के लिए संबंधित अधिकारियों को निर्देश दिए हैं.

उन्होंने ट्वीट किया, ‘‘जनपद सिद्धार्थनगर में सड़क दुर्घटना में हुई जनहानि अत्यंत दुरूखद व हृदयविदारक है. प्रभु श्री राम दिवंगत आत्माओं को शांति प्रदान करें. मेरी संवेदनाएं शोक संतप्त परिजनों के साथ हैं. संबंधित अधिकारियों को दुर्घटना में घायल हुए लोगों का समुचित उपचार कराने के निर्देश दिए हैं.’’

About The Author

Jitendra Kaushal Singh Picture

जितेंद्र कौशल सिंह भारतीय बस्ती के पत्रकार हैं. शुरुआती शिक्षा दीक्षा बस्ती जिले से ही करने वाले  जितेंद्र  खेती, कृषि, राजनीतिक और समसामयिक विषयों पर खबरें लिखते हैं.

गूगल न्यूज़ पर करें फॉलो

ताजा खबरें

इंग्लैंड में शतक हमेशा विशेष होता है, आत्मविश्वास बढ़ाने का काम करता है : जडेजा
बेड खरीदते से पहले इन बातों पर दें ध्यान, होगा सही चयन
संगीत सुनने से सेहत को मिलते हैं चौकाने वाले फायदे
जितेंद्र कुमार ने जादूगर के लिए सीखा असली जादू
शिक्षा में संस्कृत अनिवार्य करें
बारूद के ढेर पर अगरबत्ती सुलगाती राजनीति
Basti News: जगन्नाथ,रघुनाथ रामपूरन ने मेडिकल कालेज को देह दान करने का पंजीकरण कराया
संजय प्रताप जायसवाल की शिकायत पर बस्ती में सालों से जमे अफसरों का हुआ ट्रांसफर, जानें पूरा मामला
बस्ती में बिना नक्शा पास कराए घर बनाना पड़ा महंगा, DM के निर्देश पर BDA ने लिया कड़ा एक्शन
सुमेर से शुरू मकडज़ाल !