Aaj Ka Rashifal 5th October 2024: नवरात्रि के तीसरे दिन मीन,सिंह,वृषभ,मिथुन कर्क, तुला, मेष, कन्या, वृश्चिक, धनु, ,मकर, कुंभ का आज का राशिफल

Aaj Ka Rashifal 4th October 2024

Aaj Ka Rashifal 5th October 2024: नवरात्रि के तीसरे दिन मीन,सिंह,वृषभ,मिथुन कर्क, तुला, मेष, कन्या, वृश्चिक, धनु, ,मकर, कुंभ का आज का राशिफल
Aaj Ka Rashifal 4th October 2024

मेष राशि का आज राशिफल: मेष राशि के जातकों को आज अपने काम पूरे करने के लिए काफी मेहनत करनी पड़ेगी. ऑफिस में भी उन पर काम का अतिरिक्त बोझ रहेगा. आप किसी छोटी-सी बात पर अपने जीवनसाथी पर बेवजह शक कर सकते हैं. प्रॉपर्टी से जुड़े मामलों में धैर्य रखें. संभावना है कि आपके बच्चे को कोई पुरस्कार मिल सकता है. आप अपने पिता के साथ अपने व्यवसाय से जुड़ी कुछ योजनाओं पर चर्चा कर सकते हैं.

वृषभ राशि का आज राशिफल: वृषभ राशि के जातकों को आज आर्थिक मामलों में सावधान रहना चाहिए. आपको अपने बच्चे की कोई मांग पूरी करनी पड़ सकती है. जीवनसाथी के साथ कुछ विवाद होने की संभावना है. आपके भविष्य के सपने पूरे होने में कुछ रुकावटें आ सकती हैं. ऑफिस में आपके सहकर्मी आपको कुछ सलाह दे सकते हैं. प्यार में पड़े लोग उत्साहित महसूस करेंगे, लेकिन उनका साथी उनकी भावनाओं को समझने में संघर्ष कर सकता है.

यह भी पढ़ें: Aaj Ka Rashifal 18th September 2024: कन्या, तुला, वृश्चिक, धनु, मकर, कुंभ, मीन,मेष, मिथुन, कर्क, सिंह, वृषभ- सभी 12 राशियों का आज का राशिफल देखें यहां

मिथुन राशि का आज राशिफल: मिथुन राशि के जातकों के लिए दिन ऊर्जावान रहेगा. आपको अपनी ऊर्जा को उत्पादक कार्यों में लगाना होगा. आप एक साथ कई कामों से अभिभूत महसूस कर सकते हैं, लेकिन कोई बड़ा व्यावसायिक टेंडर आपके हाथ लग सकता है. प्रॉपर्टी के लेन-देन में लगे लोगों को यह सुनिश्चित करना चाहिए कि सब कुछ लिखित में हो. आपको अपने भाई-बहनों से पूरा सहयोग मिलेगा. परिवार के किसी सदस्य के विवाह में आ रही रुकावटें दूर होंगी.

यह भी पढ़ें: Aaj Ka Rashifal 2024: मेष, वृषभ, मिथुन, कर्क, सिंह, कन्या, तुला, वृश्चिक, धनु, मकर, कुंभ, मीन का आज का राशिफल

कर्क राशि का आज का राशिफल:
कर्क राशि के जातकों के लिए आज का दिन मिला-जुला रहेगा. आप अपने घर के नवीनीकरण को लेकर उत्साहित रहेंगे. हालाँकि, आपकी कही कोई बात परिवार के किसी सदस्य को नाराज़ कर सकती है. अपने काम के बारे में अपने माता-पिता से बात करना बेहतर रहेगा, क्योंकि वे आपको अच्छा मार्गदर्शन देंगे. हालाँकि, आप अपने जीवनसाथी से कुछ बातें छिपा सकते हैं. आपको किसी धार्मिक आयोजन में भाग लेने का अवसर मिलेगा, जिससे आपके मन में चल रहा कोई तनाव कम होगा.

यह भी पढ़ें: Aaj Ka Rashisal 23rd September 2024: कन्या, तुला, सिंह, कर्क, मेष और मीन समेत सभी 12 राशियों का आज का राशिफल देखें यहां

सिंह राशि का आज का राशिफल:
सिंह राशि के जातकों को जल्दबाज़ी में फ़ैसले लेने से बचना चाहिए. आपका बच्चा किसी कोर्स के लिए विदेश जा सकता है. परिवार में कुछ मुद्दे उठ सकते हैं, जिन पर आपको अपने पिता से चर्चा करने की ज़रूरत होगी. लंबे समय के बाद किसी पुराने दोस्त से मिलकर आप खुश महसूस करेंगे. काम पर कोई सहकर्मी आपकी पीठ पीछे आपकी बुराई कर सकता है.

कन्या राशि का आज का राशिफल:
कन्या राशि के जातकों को आज धन-संपत्ति में वृद्धि का अनुभव होगा. प्रॉपर्टी में निवेश से अच्छा मुनाफ़ा होगा. अगर आप किसी मुद्दे से परेशान थे, तो वे काफी हद तक हल हो जाएँगे. आप अपना खोया हुआ कुछ पैसा वापस पा सकते हैं. आपके जीवनसाथी को कार्यस्थल पर पदोन्नति मिल सकती है. आपका बच्चा आपकी उम्मीदों पर खरा उतरेगा. किसी विरोधी की नकारात्मक टिप्पणियों पर ज़्यादा ध्यान न दें.

तुला आज राशिफल:
तुला राशि के जातकों को आज अपने काम में लापरवाही नहीं दिखानी चाहिए. आपको अपने सहकर्मियों के साथ कुछ कामों पर चर्चा करनी होगी. किसी सहकर्मी के बहकावे में आने से बचें, क्योंकि वे आपकी चल रही परियोजनाओं को नुकसान पहुँचा सकते हैं. कोई पुराना वित्तीय लेन-देन आपको परेशान कर सकता है, और आपको इसे तुरंत हल करने की ज़रूरत होगी. अपने आस-पास के लोगों के साथ अपने व्यवहार में सावधानी बरतें.

वृश्चिक आज राशिफल:
वृश्चिक राशि के जातकों को आज सावधान रहने की ज़रूरत है. आपकी कोई इच्छा पूरी हो सकती है, जिससे अपार खुशी मिलेगी. छात्रों को मानसिक और बौद्धिक दबाव से राहत मिलेगी. आपको अपने जीवनसाथी से कोई सरप्राइज़ गिफ्ट मिल सकता है. सरकारी नौकरी करने वालों को पदोन्नति मिल सकती है, जिसके लिए उन्हें दूसरी जगह जाना पड़ सकता है. आपका बच्चा आपकी उम्मीदों पर खरा उतरेगा.

धनु आज राशिफल:
धनु राशि के जातकों को आज स्वास्थ्य के मामले में कमज़ोर महसूस हो सकता है, क्योंकि खाने की खराब आदतें लीवर से जुड़ी समस्याओं को बढ़ा सकती हैं. आप अपने बच्चे को पिकनिक पर ले जा सकते हैं. आप लंबे समय के बाद किसी पुराने दोस्त से फिर से मिलेंगे. सामाजिक क्षेत्र में काम करने वालों को अधिक सम्मान और पहचान मिलेगी. आप घरेलू जिम्मेदारियों से थोड़ा बोझिल महसूस कर सकते हैं. सौम्य और खुशमिजाज व्यवहार बनाए रखें.

मकर आज राशिफल:
मकर राशि के जातकों के लिए आज का दिन व्यस्तता भरा रहेगा. आप अपने कार्यक्षेत्र में नई योजनाएँ बनाने में व्यस्त रहेंगे. किसी गलती पर आपको पछतावा हो सकता है. हालाँकि, अपने माता-पिता के आशीर्वाद से आप रुके हुए काम पूरे कर पाएँगे. किसी मित्र से वादा करते समय सावधान रहें. आपके ससुराल पक्ष के किसी व्यक्ति के बिगड़ते स्वास्थ्य के कारण आपको बहुत प्रयास करने पड़ सकते हैं.

कुंभ आज राशिफल:
कुंभ राशि के जातकों के लिए आज का दिन बहुत ही उत्पादक रहेगा. परिवार के सदस्यों के पूर्ण सहयोग से नई परियोजनाएँ शुरू करने के लिए यह अच्छा समय होगा. यदि कोई वित्तीय मामला लंबित था, तो अब वह सुलझ सकता है. राजनीति से जुड़े लोगों के काम में वृद्धि होगी और उन्हें कोई नया पद भी मिल सकता है. अपने कामों में लापरवाही दिखाने से बचें.

मीन राशि का आज का राशिफल:
मीन राशि के जातकों को आज कुछ चुनौतियों का सामना करना पड़ सकता है. कार्यक्षेत्र में आपको काम पूरा करने में दिक्कतों का सामना करना पड़ सकता है. आपके दुश्मन आपके प्रयासों को विफल करने में कोई कसर नहीं छोड़ेंगे. आप किसी कानूनी मामले से परेशान हो सकते हैं. आपकी वित्तीय आमदनी कम हो सकती है और आपको काम पूरा करने के लिए अधिक मेहनत करनी होगी. छात्र अपनी पढ़ाई में फिर से रुचि दिखा सकते हैं.

On

Join Basti News WhatsApp

ताजा खबरें

Aaj Ka Rashifal 5th October 2024: नवरात्रि के तीसरे दिन मीन,सिंह,वृषभ,मिथुन कर्क, तुला, मेष, कन्या, वृश्चिक, धनु, ,मकर, कुंभ का आज का राशिफल
यूपी में सिर्फ 19900 रुपए में वाराणसी और अयोध्या के मंदिरों के करे दर्शन, IRCTC के तरफ से 6 दिन के लिए मिलेगी ये खास सुविधा
यूपी के इस जिले को मिली प्रीमियम ट्रेन, जाने रूट और समय
त्योहारों में गोरखपुर के रास्ते चलेगी साबरमती - सीतामढ़ी स्पेशल ट्रेन, चेक करे रूट और समय
यूपी के इस जिले से चलने वाली वंदे भारत का समय बदला, 536 किलोमीटर का सफर 8 घंटे मे करती है पूरा
प्रयागराज Mahakumbh 2025 से पहले यूपी में जरूरी है ये काम, अब स्पीड हो सकती है तेज, जानें- सरकार का प्लान
UP के अमेठी में भीषण हत्याकांड, पूरे परिवार को गोली मार कर उतारा मौत के घाट, सीएम योगी ने दिए सख्त निर्देश
यूपी के इस जिले में 8 घंटे तक नहीं रहेगी बिजली, 9 बजे से गुल होगी बत्ती, चार्ज कर लें मोबाइल, लैपटॉप, भर लें पानी
Lucknow Vande Bharat पर पत्थरबाजी करने वाले को पुलिस ने दबोचा, पुरानी बस्ती से है नाता
Aaj Ka Rashifal 4th October 2024: नवरात्रि के दूसरे दिन मीन, कर्क, तुला,मकर, कुंभ,मेष, कन्या, वृश्चिक, धनु, सिंह,वृषभ,मिथुन का राशिफल देखें यहां