UP MLC Election 2023: एमलसी चुनाव में बीजेपी का डंका, भूपेंद्र चौधरी बोले- महान जनता धार्मिक ग्रन्थों का अपमान करने वालों के साथ नहीं

UP MLC Election 2023: एमलसी चुनाव में बीजेपी का डंका, भूपेंद्र चौधरी बोले- महान जनता धार्मिक ग्रन्थों का अपमान करने वालों के साथ नहीं
Bhupendra Singh Chaudhary

भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष  भूपेन्द्र सिंह चौधरी ने शिक्षक स्नातक विधान परिषद चुनाव में बीजेपी को मिली जीत पर विजयी बीजेपी प्रत्याशियों को बधाई देते हुए सम्मानित मतदाताओं, पार्टी पदाधिकारियों और समर्पित ऊर्जावान बीजेपी कार्यकर्ताओं का अभिनंदन करते हुए बधाई दी है.
 
चौधरी ने कहा कि यह विजय प्रधानमंत्री  नरेन्द्र मोदी व मुख्यमंत्री  योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में सबका-साथ, सबका विकास व सबका विश्वास की नीति तथा बीजेपी की विचारधारा की जीत है.  चौधरी ने कहा कि विधान परिषद चुनाव के परिणाम से यह स्पष्ट संदेश है कि प्रदेश की महान जनता दंगाइयों, भ्रष्टाचारियों और धार्मिक ग्रन्थों का अपमान करने वालों के साथ नहीं है, बल्कि यशस्वी प्रधानमंत्री  नरेन्द्र मोदी जी तथा माननीय मुख्यमंत्री  योगी आदित्यनाथ जी के कुशल नेतृत्व वाली डबल इंजन की बीजेपी सरकार के साथ है.

बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि जनता का लगातार बीजेपी को आशीर्वाद मिल रहा है, जिससे चुनाव दर चुनाव बीजेपी और अधिक मजबूत हो रही है. विपक्ष के विभाजनकारी षड़यंत्रों को नकार कर बीजेपी की अंत्योदय नीति पर एक बार फिर विजय की मुहर लगी है. उन्होंने कहा कि बीजेपी के लिए राजनीति सेवा का माध्यम है, सरकार व संगठन जनता के बीच रहकर उनकी सेवा करने तथा उनकी अपेक्षाओं को पूरा करने के लिए दिन-रात जुटे हुए हैं. यही कारण है कि जनता का बीजेपी पर लगातार विश्वास बढ़ता जा रहा है.

यह भी पढ़ें: CM Yogi In Gorakhpur: गोरखपुर में बढ़ी ठंड, सीएम योगी ने अधिकारियों के कसे पेंच, दिए ये निर्देश

चौधरी ने कहा कि विपक्ष के द्वारा अनर्गल बयानबाजी और हताशा यह बता रहे हैं कि उनकी राजनैतिक जमीन दरक चुकी है. उन्होंने कहा कि जनता ने वैलेट से हुए चुनावों में भी विपक्ष को नकार कर विपक्ष से हार का ठीकरा ईवीएम पर फोड़ने का अवसर भी छीन लिया है.
 
भूपेन्द्र सिंह चौधरी ने निष्पक्ष चुनाव प्रक्रिया को पूर्ण कराने के लिए चुनाव में लगे कर्मियों को भी धन्यवाद दिया है.

यह भी पढ़ें: UP Politics: बीजेपी की सियासत में क्यों रहता है पूर्व नौकरशाहों का बोलबाला

वहीं भारतीय जनता पार्टी प्रदेश मुख्यालय पर शुक्रवार को शिक्षक-स्नातक विधान परिषद चुनाव में बीजेपी की विजय पर पार्टी पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं ने ढोल-नगाड़ों व आतिशबाजी के साथ जीत का जश्न मनाया. भारत माता की जय व बीजेपी जिन्दाबाद के नारों के साथ एक-दूसरे को मिठाई खिलाकर विजय पर बधाई दी. पार्टी के पदाधिकारियों ने बीजेपी की जीत पर कहा कि यह विजय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी तथा मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में सबका साथ-सबका विकास व सबका विश्वास की जनकल्याणकारी नीति, बीजेपी की विचारधारा व पार्टी कार्यकर्ताओं के परिश्रम की विजय है.

यह भी पढ़ें: UP Board Exam Date 2023: फरवरी में हो सकती हैं यूपी बोर्ड की परीक्षाएं, प्रैक्टिकल की डेट्स पर मंथन जारी

bjp

पार्टी के प्रदेश मुख्यालय पर प्रमुख रूप से प्रदेश उपाध्यक्ष  लक्ष्मण आचार्य, प्रदेश महामंत्री  गोविन्द नारायण शुक्ला,  अमर पाल मौर्य, प्रदेश मीडिया सहप्रभारी  हिमांशु दुबे, प्रदेश मुख्यालय प्रभारी  भारत दीक्षित, सह प्रभारी  चौधरी लक्ष्मण सिंह, लखनऊ महानगर अध्यक्ष  मुकेश शर्मा सहित बड़ी संख्या में बीजेपी के कार्यकर्ताओं ने जोश के साथ एमएलसी चुनाव में बीजेपी की विजय का उत्सव मनाया.

On
Follow Us On Google News

About The Author

Bhartiya Basti Picture

Bhartiya Basti 

गूगल न्यूज़ पर करें फॉलो

ताजा खबरें

OPS In UP: शिक्षक संघ की बैठक में बनी महाहड़ताल की रणनीति
Lok Sabha Election 2024: गांव चलो अभियान में पूरी ताकत से जुड़ेंगे भाजपा कार्यकर्ता- यशकांत सिंह
Lok Sabha Election 2024 के लिए राम प्रसाद चौधरी ने बीजेपी पर बोला बड़ा हमला, PDA पंचायत में उठाए सवाल
Ram Prasad Chaudhary: 5 बार विधायक, 1 बार के सांसद, जानें- कैसा रहा है राम प्रसाद चौधरी का राजनीतिक सफर
Basti Lok Sabha Election: तीसरी बार लोकसभा के चुनावी समर में उतरेंगे राम प्रसाद चौधरी, राम मंदिर लहर में बीजेपी को दे पाएंगे मात?
Basti Lok Sabha Election 2024: बस्ती से सपा ने उतारा उम्मीदवार, जानें- किसे मिला टिकट, कांग्रेस को लगा झटका
Bhanpur Basti News: राममय हुआ भानपुर, उकड़ा हनुमान मंदिर पर उमड़ा जनसैलाब
Ram Lala के दर्शन को बढ़ी भीड़, अयोध्या प्रशासन अलर्ट, सीएम भी पहुंचे राम मंदिर, दिए निर्देश
Bharat Jodo Nyay Yatra पर राहुल गांधी, असम में विवाद, अयोध्या में कांग्रेसी भड़के
नेताजी सुभाष चन्द्र बोस की जयन्ती ‘पराक्रम दिवस’ का आयोजन, सीएम योगी ने दी श्रद्धांजलि