UP MLC Election 2023: एमलसी चुनाव में बीजेपी का डंका, भूपेंद्र चौधरी बोले- महान जनता धार्मिक ग्रन्थों का अपमान करने वालों के साथ नहीं

UP MLC Election 2023: एमलसी चुनाव में बीजेपी का डंका, भूपेंद्र चौधरी बोले- महान जनता धार्मिक ग्रन्थों का अपमान करने वालों के साथ नहीं
Bhupendra Singh Chaudhary

भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष  भूपेन्द्र सिंह चौधरी ने शिक्षक स्नातक विधान परिषद चुनाव में बीजेपी को मिली जीत पर विजयी बीजेपी प्रत्याशियों को बधाई देते हुए सम्मानित मतदाताओं, पार्टी पदाधिकारियों और समर्पित ऊर्जावान बीजेपी कार्यकर्ताओं का अभिनंदन करते हुए बधाई दी है.
 
चौधरी ने कहा कि यह विजय प्रधानमंत्री  नरेन्द्र मोदी व मुख्यमंत्री  योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में सबका-साथ, सबका विकास व सबका विश्वास की नीति तथा बीजेपी की विचारधारा की जीत है.  चौधरी ने कहा कि विधान परिषद चुनाव के परिणाम से यह स्पष्ट संदेश है कि प्रदेश की महान जनता दंगाइयों, भ्रष्टाचारियों और धार्मिक ग्रन्थों का अपमान करने वालों के साथ नहीं है, बल्कि यशस्वी प्रधानमंत्री  नरेन्द्र मोदी जी तथा माननीय मुख्यमंत्री  योगी आदित्यनाथ जी के कुशल नेतृत्व वाली डबल इंजन की बीजेपी सरकार के साथ है.

बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि जनता का लगातार बीजेपी को आशीर्वाद मिल रहा है, जिससे चुनाव दर चुनाव बीजेपी और अधिक मजबूत हो रही है. विपक्ष के विभाजनकारी षड़यंत्रों को नकार कर बीजेपी की अंत्योदय नीति पर एक बार फिर विजय की मुहर लगी है. उन्होंने कहा कि बीजेपी के लिए राजनीति सेवा का माध्यम है, सरकार व संगठन जनता के बीच रहकर उनकी सेवा करने तथा उनकी अपेक्षाओं को पूरा करने के लिए दिन-रात जुटे हुए हैं. यही कारण है कि जनता का बीजेपी पर लगातार विश्वास बढ़ता जा रहा है.

यह भी पढ़ें: यूपी के इन जिलों में भारी बारिश की संभावना, गरज के साथ बिजली गिरने की आशंका

चौधरी ने कहा कि विपक्ष के द्वारा अनर्गल बयानबाजी और हताशा यह बता रहे हैं कि उनकी राजनैतिक जमीन दरक चुकी है. उन्होंने कहा कि जनता ने वैलेट से हुए चुनावों में भी विपक्ष को नकार कर विपक्ष से हार का ठीकरा ईवीएम पर फोड़ने का अवसर भी छीन लिया है.
 
भूपेन्द्र सिंह चौधरी ने निष्पक्ष चुनाव प्रक्रिया को पूर्ण कराने के लिए चुनाव में लगे कर्मियों को भी धन्यवाद दिया है.

यह भी पढ़ें: यूपी को रेल मंत्रालय का बड़ा तोहफा, दो जिलों के लिए बिछेगी 141 KM नई लाइन, यात्रियों को होगा ये फायदा

वहीं भारतीय जनता पार्टी प्रदेश मुख्यालय पर शुक्रवार को शिक्षक-स्नातक विधान परिषद चुनाव में बीजेपी की विजय पर पार्टी पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं ने ढोल-नगाड़ों व आतिशबाजी के साथ जीत का जश्न मनाया. भारत माता की जय व बीजेपी जिन्दाबाद के नारों के साथ एक-दूसरे को मिठाई खिलाकर विजय पर बधाई दी. पार्टी के पदाधिकारियों ने बीजेपी की जीत पर कहा कि यह विजय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी तथा मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में सबका साथ-सबका विकास व सबका विश्वास की जनकल्याणकारी नीति, बीजेपी की विचारधारा व पार्टी कार्यकर्ताओं के परिश्रम की विजय है.

यह भी पढ़ें: Chandigarh Dibrugarh Train Accident: गोंडा में चंडीगढ़-डिब्रूगढ़ एक्सप्रेस का एक्सीडेंट, बस्ती के रास्ते जाने वाली इन रेलगाड़ियों का बदला रूट

bjp

पार्टी के प्रदेश मुख्यालय पर प्रमुख रूप से प्रदेश उपाध्यक्ष  लक्ष्मण आचार्य, प्रदेश महामंत्री  गोविन्द नारायण शुक्ला,  अमर पाल मौर्य, प्रदेश मीडिया सहप्रभारी  हिमांशु दुबे, प्रदेश मुख्यालय प्रभारी  भारत दीक्षित, सह प्रभारी  चौधरी लक्ष्मण सिंह, लखनऊ महानगर अध्यक्ष  मुकेश शर्मा सहित बड़ी संख्या में बीजेपी के कार्यकर्ताओं ने जोश के साथ एमएलसी चुनाव में बीजेपी की विजय का उत्सव मनाया.

On

Join Basti News WhatsApp

ताजा खबरें

Sleeper Vande Bharat: यूपी के इस जिले से मुंबई तक चलेगी स्लीपर वंदे भारत, जाने रूट
UP Mein Barish: यूपी के इन जिलों में गरज चमक के साथ होगी भारी बारिश
बस्ती महिला अस्पताल में एकाएक बिगड़ गई 100 महिलाओं की तबीयत, क्या दिया गया एक्सपायरी इंजेक्शन? डीएम ने बताया सच
यूपी के बस्ती में 2.30 करोड़ रुपये की लागत से बनेगी ये रोड, तैयारी शुरू, जल्द मिल सकती है मजूरी
Basti Traffic Rules: यूपी के बस्ती में 6 दिन बंद रहेंगे ये रास्ते, एंबुलेंस चलाने वालों के लिए नया नियम, यहां पढ़ें पूरी एडवाइजरी
BJP में बड़ी जिम्मेदारी मिलने के बाद हरीश द्विवेदी ने दी पहली प्रतिक्रिया, जानें- क्या कहा?
हरीश द्विवेदी को भारतीय जनता पार्टी में मिली बड़ी जिम्मेदारी, बने इस राज्य के प्रभारी
यूपी में इस जिले के 300 गांवों में दो दिन नहीं आएगी बिजली, विभाग ने की ये अपील, खत्म हो जाएगी बड़ी दिक्कत
UP Ka Mausam: यूपी में गरज चमक के साथ हो सकती है बारिश!, जाने अपडेट
यूपी में इस रूट पर फोर लेन होगी रेलवे, जानें कब शुरू होगा काम