Lok Sabha Election 2024: गांव चलो अभियान में पूरी ताकत से जुड़ेंगे भाजपा कार्यकर्ता- यशकांत सिंह

Basti Lok Sabha Chunav के लिए बैठक में बनी रणनीति

Lok Sabha Election 2024: गांव चलो अभियान में पूरी ताकत से जुड़ेंगे भाजपा कार्यकर्ता- यशकांत सिंह
basti Lok Sabha Election 2024 bjp

बस्ती. गुरूवार को क्षेत्र पंचायत रामनगर के सभागार में भाजपा पदाधिकारियों, कार्यकर्ताओं की बैठक ब्लाक प्रमुख संघ के अध्यक्ष  यशकांत सिंह के संयोजन में सम्पन्न हुई. बैठक में आगामी 4  से 11 फरवरी तक आयोजित होने वाले गांव चलो अभियान की रूप रेखा पर विचार किया गया.

भाजपा के पूर्व जिलाध्यक्ष एवं ब्लाक प्रमुख यशकांत सिंह ने कहा कि  सभी कार्यकर्ताओं को गांव चलो अभियान  में प्रधानमंत्री मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ सरकार के जन कल्याणकारी नीतियों को आम जनमानस तक पहुंचाना है. कहा कि 65 वर्षों के शासनकाल में जो काम नहीं हो पाया वह विगत 10 वर्षों में मोदी सरकार व योगी सरकार के प्रयासों से गरीबों तथा वंचितों तक पहुंचा जैसे वृद्धा पेंशन, विधवा पेंशन, विकलांग पेंशन ,आवास ,उज्ज्वला योजना, किसान सम्मन निधि एवं आयुष्मान भारत जैसे लाभों से आच्छादित किया गया. हम सबको इस संदेश को लोगों तक पहुंचाना है.
 

यह भी पढ़ें: यूपी के बस्ती में 2.30 करोड़ रुपये की लागत से बनेगी ये रोड, तैयारी शुरू, जल्द मिल सकती है मजूरी

कहा कि संपूर्ण भारत में 2014 तक 45 परसेंट देश में विद्युतीकरण था उसे डबल इंजन सरकार ने शत प्रतिशत गरीबों तक पहुंचाने का काम सरकार ने किया . 500 वर्षों के संघर्षों के बाद भगवान राम का प्रकट अयोध्या के धरा धाम पर हुआ समूचा राष्ट्र राम में हुआ .  कहा कि यह कार्यक्रम पार्टी के सभी कार्यकर्ताओं के लिए बहुत ही निर्णायक साबित होगा हम सबको लाभार्थियों से मिलकर डबल इंजन के सरकार के कार्यों से अवगत कराना है . इसे  पार्टी के सभी कार्यकर्ता अत्यंत गंभीरता से लें .

यह भी पढ़ें: यूपी के बस्ती में 217 गांव शहर में होंगे शामिल! बन रहा ये प्लान, सरकार से मंजूरी का इंतजार

कार्यक्रम में मंडल अध्यक्ष  श्याम नाथ चौधरी  ने कार्यकर्ताओं से आग्रह किया की पार्टी के गांव चलो अभियान से जुड़े.  संचालन गांव चलो अभियान के संयोजक विष्णु जायसवाल ने किया .

यह भी पढ़ें: Bhartiya Basti Sthapna Diwas पर विशेष संपादकीय: 46 वें वर्ष में भारतीय बस्ती, भविष्य के लक्ष्य कठिन, नामुमकिन नहीं

बैठक में मंडल के महामंत्री गिरजेश मिश्रा, ,मंडल के युवा मोर्चा अध्यक्ष वीर श्रीवास्तव, मंडल के किसान मोर्चा अध्यक्ष मनोज सोनी गिरजेश यादव , पिछड़ा वर्ग मोर्चा के अध्यक्ष मनीष चौधरी, मंडल के अनुसूचित वर्ग मोर्चा अध्यक्ष मनोज कुमार  ,मंडल अल्पसंख्यक मोर्चा अध्यक्ष नसीम अहमद, मंडल के महिला मोर्चा की अध्यक्षा आरती मिश्रा,  पूर्व मंडल अध्यक्ष विजय बहादुर सिंह , राम फेर चौधरी,  प्रदीप सिंह,  पंकज सिंह, प्रशांत सिंह के साथ ही बड़ी संख्या में भाजपा पदाधिकारी, कार्यकर्ता शामिल रहे. 

On

Join Basti News WhatsApp

ताजा खबरें

Sleeper Vande Bharat: यूपी के इस जिले से मुंबई तक चलेगी स्लीपर वंदे भारत, जाने रूट
UP Mein Barish: यूपी के इन जिलों में गरज चमक के साथ होगी भारी बारिश
बस्ती महिला अस्पताल में एकाएक बिगड़ गई 100 महिलाओं की तबीयत, क्या दिया गया एक्सपायरी इंजेक्शन? डीएम ने बताया सच
यूपी के बस्ती में 2.30 करोड़ रुपये की लागत से बनेगी ये रोड, तैयारी शुरू, जल्द मिल सकती है मजूरी
Basti Traffic Rules: यूपी के बस्ती में 6 दिन बंद रहेंगे ये रास्ते, एंबुलेंस चलाने वालों के लिए नया नियम, यहां पढ़ें पूरी एडवाइजरी
BJP में बड़ी जिम्मेदारी मिलने के बाद हरीश द्विवेदी ने दी पहली प्रतिक्रिया, जानें- क्या कहा?
हरीश द्विवेदी को भारतीय जनता पार्टी में मिली बड़ी जिम्मेदारी, बने इस राज्य के प्रभारी
यूपी में इस जिले के 300 गांवों में दो दिन नहीं आएगी बिजली, विभाग ने की ये अपील, खत्म हो जाएगी बड़ी दिक्कत
UP Ka Mausam: यूपी में गरज चमक के साथ हो सकती है बारिश!, जाने अपडेट
यूपी में इस रूट पर फोर लेन होगी रेलवे, जानें कब शुरू होगा काम