Basti Lok Sabha Election 2024: लोकतंत्र और संविधान बचाने के लिये आगे आयें मतदाता-राम प्रसाद चौधरी

Basti Lok Sabha Election 2024: लोकतंत्र और संविधान बचाने के लिये आगे आयें मतदाता-राम प्रसाद चौधरी
samajwadi party
बस्ती . समाजवादी पार्टी द्वारा पी.डी.ए. जन पंचायत का सिलसिला लगातार जारी है. इसी कड़ी में गुरूवार को कप्तानगंज विधानसभा क्षेत्र के गौर के सुजिया और हर्रैया विधानसभा क्षेत्र के विक्रमजोत के तुरसी में आयोजित कार्यक्रम में सपा नेताओं ने भाजपा पर निशाना साधा. कहा कि यह सरकार ताकत के बल पर लोकतंत्र का चीरहरण करना चाहती है किन्तु मतदाता और इण्डिया गठबंधन के कार्यकर्ता इस मंसूबे को सफल नहीं होने देंगे.
 
लोकसभा 61 से सपा प्रत्याशी एवं  पूर्व कैबिनेट मंत्री राम प्रसाद चौधरी ने कहा कि इण्डिया गठबंधन आम आदमी के अधिकारों और किसानों, नौजवानांे के हितों के लिये हर स्तर पर संघर्ष करेगी. उन्होने उपस्थित लोगों का आवाहन किया कि वे लोकतंत्र और संविधान बचाने के लिये आगामी लोकसभा के चुनाव में सपा के पक्ष में मतदान करें.
 
सपा जिलाध्यक्ष एवं सदर विधायक महेन्द्रनाथ यादव ने कहा कि 2024 के लोकसभा चुनाव में मतदाता अपनी एकजुटता से भाजपा के मसंूबों को ध्वस्त कर देंगे. साम्प्रदायिक धु्रवीकरण करने वालांे को मतदाता अपने वोट की ताकत से करारा जबाब दंेंगे. कहा कि भाजपा उत्पीडन, ई.डी., सीबीआई का भय दिखाकर सपा नेताओं को डराने, धमकाने की कोशिश कर रही है. मतदाता इसे बखूबी समझ रहे हैं. लोकतंत्र और संविधान की रक्षा के लिये हमंे पूरी ताकत से एकजुट होना होगा. कहा कि किसानों पर लाठी और गोलियां चलवाने वाली भाजपा की सरकार किसी की हितैषी नही है.
 
सपा विधायक कविन्द्र  चौधरी अतुल ने कहा कि केन्द्र और उत्तर प्रदेश की  भाजपा सरकार नौजवानोें, किसानों, व्यापारियों और समाज के सभी वर्गों को धोखा दे रही है. यह जुमलों वाली सरकार है, मतदाता इससे सावधान रहे. कहा कि समाजवादी सोच से ही विकास का रास्ता निकलेगा. उन्होने कार्यकर्ताओं का आवाहन किया कि वे सत्ता और व्यवस्था परिवर्तन के लिये पूरी ताकत से जुट जाय. जुल्म और अत्याचार का डटकर विरोध करें.
पी.डी.ए. जन पंचायत में अनेक दलों को छोड़ लोगों ने सपा की सदस्यता ग्रहण किया. बसपा जिला महासचिव अब्दुल मलिक अपने समर्थकों के साथ सपा में शामिल हुये.
 
पी.डी.ए. जन पंचायत में पूर्व ब्लाक प्रमुख निर्मल सिंह, मुख्य रूप से रन बहादुर यादव, अरविन्द यादव, कौशलेन्द्र सिंह ‘राजू’ अरविन्द सिंह, शंकर यादव, हिमांशु सिंह रानू’, नीलू सिंह, समीर चौधरी, प्रवीण पाठक, गुलाम गौस, चन्द्र प्रकाश चौधरी, तूफानी यादव, नन्हंें यादव, जिलाजीत यादव, पंकज मिश्र, शंकर यादव, दिलीप, निजामुद्दीन, मैनेजर प्रधान, अरविन्द सिंह, गुलाब चन्द्र सोनकर, मुकेश मौर्य, अब्दुल मोईन, अब्दुल मुतल्लिव, हृदयराम मौर्य, अशोक कुमार, रामकरन, दीपक पाल, सजीवन गौड़, राम सुरेश प्रजापति, अशोक गौतम, राजेश चौहान, तिलकराम, लड्डन, सुनील शर्मा, रंगीलाल चौहान, विवेक कुमार राजभर, राम बुझारत सोनकर, सच्चिदानन्द सिंह, दिनेश वर्मा, सुरेश सिंह के साथ ही बड़ी संख्या में क्षेत्रीय नागरिक, महिलायें और सपा कार्यकर्ता उपस्थित रहे.  
On

Join Basti News WhatsApp

ताजा खबरें

यूपी के इन जिलों में 2 अगस्त तक बंद रहेंगे स्कूल, योगी सरकार का फैसला, जानें वजह
गैस सिलेंडर से लेकर बिजली बिल भरना हो जाएगा महंगा !, 1अगस्त से बदल जाएंगी ये चीजें, देखें पूरी लिस्ट
Sleeper Vande Bharat: यूपी के इस जिले से मुंबई तक चलेगी स्लीपर वंदे भारत, जाने रूट
UP Mein Barish: यूपी के इन जिलों में गरज चमक के साथ होगी भारी बारिश
बस्ती महिला अस्पताल में एकाएक बिगड़ गई 100 महिलाओं की तबीयत, क्या दिया गया एक्सपायरी इंजेक्शन? डीएम ने बताया सच
यूपी के बस्ती में 2.30 करोड़ रुपये की लागत से बनेगी ये रोड, तैयारी शुरू, जल्द मिल सकती है मजूरी
Basti Traffic Rules: यूपी के बस्ती में 6 दिन बंद रहेंगे ये रास्ते, एंबुलेंस चलाने वालों के लिए नया नियम, यहां पढ़ें पूरी एडवाइजरी
BJP में बड़ी जिम्मेदारी मिलने के बाद हरीश द्विवेदी ने दी पहली प्रतिक्रिया, जानें- क्या कहा?
हरीश द्विवेदी को भारतीय जनता पार्टी में मिली बड़ी जिम्मेदारी, बने इस राज्य के प्रभारी
यूपी में इस जिले के 300 गांवों में दो दिन नहीं आएगी बिजली, विभाग ने की ये अपील, खत्म हो जाएगी बड़ी दिक्कत