Basti Ambulance Strike: पांच दिनों से नहीं डोले एम्बुलेंसों के पहिए

Basti Ambulance Strike: पांच दिनों से नहीं डोले एम्बुलेंसों के पहिए
BASTI AMBULANCE NEWS

-भारतीय बस्ती संवाददाता-
बस्ती. मांगों को लेकर एम्बुलेंस कर्मियों की चल रही हड़ताल पांचवें दिन भी जारी रही. चालकों की हड़ताल की वजह से एम्बुलेंसों के पहिए थमे हुए है. मरीजों को अस्पताल पहुंचने में दुश्वारियों के साथ जेब ढ़ीली करनी पड़ रही है.ऐसे में प्रशासन हड़ताल खत्म कराने के प्रयास में लगा हुआ है. एम्बुलेंसकर्मियों की हड़ताल को  कांग्रेस जिलाध्यक्ष अंकुर वर्मा, देवेन्द्र श्रीवास्तव, समाजवादी पार्टी के राम प्रसाद चौधरी, बृजेश मिश्र व समाजसेवी चन्द्रमणि पाण्डेय सुदामा ने समर्थन दिया.

मंगलवार को प्रशासन आंदोलनकारियों के हड़ताल को समाप्त कराने के लिए दिन भर स्थानीय राजकीय इण्टर कालेज के मैदान में डटा रहा. शाम दोनों पक्षों में हुए समझौते के अनुसार एम्बुलेंसकर्मियों ने वार्ता करके सभी ब्लाकों व तहसीलों मे एक-एक एम्बुलेंस को मरीजों की सेवा के लिए रवाना किया. समाचार लिखेजाने तक अन्य सभी आन्दोलनकारी अपने मांगों एएलएस एम्बुलेंस पर कार्यरत कर्मचारियों को कम्पनी बदलने पर कर्मचारियों को न निकाला जाए, कोरोना महामारी के दौरान कोरोना योद्धाओं को ठेकेदारी से मुक्ति दी जाए, कोरोना काल में शहीद कर्मचारियों के परिजनों को पचास लाख की सहायता दी जाए, कर्मचारियों को ओटी व अन्य सुविधाएं दी जाए, कर्मचारियों से प्रशिक्षण शुल्क के रूप में डीडी न लिए जाने के समर्थन में एम्बुलेंसों के साथ मैदान में डटे हुए है.

   आन्दोलन में हनुमान पाण्डेय, बृजेश कुमार, सुशील पाण्डेय, आरबी साहू, रमेश यादव, महेन्द्र दूबे, राममणि ओझा, महेन्द्र कुमार, शम्भूनाथ, रवि प्रताप पाठक, अभय कुमार पाठक, अंकित पाण्डेय, श्याम सुन्दर, गणेश शंकर मिश्रा, प्रमात्मा प्रसाद, कुशल कुमार यादव, श्रीनिवास मिश्रा, सुरेन्द्र कुमार, अनूप पाण्डेय, दीनाथ, राम किशन वर्मा, मुन्शीराम, हेमन्त मिश्रा के साथ बड़ी संख्या में एम्बुलेंसकर्मी मौजूद रहे.

यह भी पढ़ें: फार्मासिस्टों की सेवायें महत्वपूर्ण - महेश शुक्ल

About The Author

Anoop Mishra Picture

अनूप मिश्रा, भारतीय बस्ती के पत्रकार है. बस्ती निवासी अनूप पत्रकारिता में परास्नातक हैं और अपनी शुरुआती शिक्षा दीक्षा गवर्नमेंट इंटर कॉलेज से पूरी की है.

गूगल न्यूज़ पर करें फॉलो

ताजा खबरें

UP News: दो वाहनों के टक्कर में दंपति घायल
Gorakhpur News: आबकारी टीम ने छापेमारी कर बरामद की 129 लीटर कच्ची शराब
NASA Dart: अंतरिक्ष में 22500 किमी प्रति घंटे की रफ्तार से एस्टेरॉयड से टकराया नासा का स्पेसक्राफ्ट
संयुक्त राष्ट्र प्रमुख की अपील, परमाणु खतरा खत्म करने के लिए हर संभव प्रयास करें
फिलीस्तीनी पीएम की इजरायली नेता से अपील, दो-राज्य समाधान के लिए समर्थन साबित करें
संयुक्त राष्ट्र महासभा के आम बहस सत्र का समापन
फिलीपींस में तूफान 'नोरू' ने आठ लोगों की जान ली
शेखावाटी किंग्स ने रोमांचक मुकाबले में मेवाड़ मॉन्क्स को दो अंक से दी मात
स्वीडन अंडर-17 महिलाओं ने भारत को 3-1 से हराया
शियाई अंडर-16 टूर्नामेंट में सिर्फ भारतीय खिलाड़ी