Akhand Kidnapping Case: बस्ती में कपड़ा व्यापारी के पुत्र अखंड के अपहरण मामले में पुलिस अब भी खाली हाथ

Akhand Kidnapping Case: बस्ती में कपड़ा व्यापारी के पुत्र अखंड के अपहरण मामले में पुलिस अब भी खाली हाथ
akhand kasaudhan rudhuli basti news

Akhand kasaudhan Kidnapping News-भारतीय बस्ती संवाददाता- बस्ती. रुधौली नगर पंचायत क्षेत्र के कपड़ा व्यापारी के 12 वर्षीय पुत्र के अपहरण मामले में  पुलिस के हाथ अभी कोई सफलता नहीं मिली. फिरौती मांगने वाले की दूसरी काल भी अब तक नहीं आई, जिसके सहारे पुलिस कुछ आगे बढ़ पाती. माना जा रहा है कि रुपये मांगने या किसी स्थान पर पहुंचाने के लिए जल्द ही दूसरी काल जरूर आएगी.

अपहरण करने के बाद अपहरणकर्ता ने जिस नंबर से कॉल करके 50 लाख रुपये तैयार रखने को कहा था वह चाय वाले का निकला. पुलिस उसे हिरासत में लेकर तभी से पूछताछ कर रही है. अधिकारियों ने मुकामी थाने के अलावा कई टीमों और तेज तर्रार निरीक्षकध्उपनिरीक्षकों को टास्क पर लगा दिया है. आसपास के जनपदों की पुलिस से भी सहयोग लिया जा रहा है ताकि अपहृत अखंड कसौधन को सकुशल ढूंढ निकाला जाए. बताया जा रहा है कि शासन स्तर से लगातार मामले की मॉनीटरिंग की जा रही है. उधर घटना की सूचना पाकर शनिवार देर रात आईजी रेंज राजेश मोदक व एसपी आशीष श्रीवास्तव भी रुधौली पहुंचे और घंटों छानबीन की. रविवार को दिन में भी दोनों अधिकारी फिर रुधौली थाने पर पहुंचे और काफी देर तक टीमों को दिशा निर्देश देते रहे. डाग स्क्वायड की टीम भी पहुंची और घटनास्थल के आसपास घंटों साक्ष्य जुटाने का प्रयास किया. एसपी ने बताया कि अपहरण का मुकदमा दर्ज कर टीमों को लगाया गया है. कोशिश है कि जल्द बालक को सकुशल मुक्त कराया जा सके.

यह भी पढ़ें: Basti Lok Sabha Election 2024: हरीश द्विवेदी की हैट्रिक के लिए BJP ने लगाया जोर, सांसद ने बस्ती से किया ये वादा

रुधौली कस्बे के वस्त्र कारोबारी अशोक कुमार कसौधन का बेटा अखंड कसौधन उर्फ अंकित (12) सेंट जेवियर स्कूल का छात्र है. शनिवार शाम कस्बे में सब्जी लेने गए अखंड को एक बाइक सवार ने बुलाकर अपने साथ लेकर चला गया. कुछ देर बाद उसके पिता की मोबाइल फोन आया कि उनके बेटे का अपहरण कर लिया गया है. इसे छोड़ने के एवज में अपहरणकर्ता ने 50 लाख रुपये फिरौती मांगी. फौरन इसकी सूचना पुलिस को दी गई. आनन-फानन में पुलिस ने फोन करने वाले नंबर की छानबीन की तो पता चला कि वह नंबर एक चाय की दुकान चलाने वाले का है. पुलिस ने उसे हिरासत में लेकर पूछताछ की तो उसने बताया कि उसकी दुकान में पर नमकीन का पैकेट खरीदने एक व्यक्ति आया था. उसने एक जरूरी फोन करने के लिए उसका मोबाइल फोन मांग लिया था. साथ ही घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे की मदद से मिले सुराग पर भी पुलिस काम कर रही है.

यह भी पढ़ें: Navjot Singh Sidhu Back || नवजोत सिंह सिद्धू आईपीएल 2024 के जरिए कमेंट्री की दुनिया में वापसी करेंगे इसका ऐलान

अखंड कसौधन उर्फ अंकित का पता दूसरे दिन तक न चलने पर परिवार के लोगों की बेचौनी बढ़ती जा रही है. तीन भाई-बहनों में सबसे छोटे अखंड उर्फ अंकित के कुशलक्षेम के लिए सभी दुआएं कर रहे हैं. मां आरती कसौधन व बहन अंकिता के आंखों के आंसू थमने का नाम ही नहीं ले रहे हैं. उनके तमाम रिश्तेदार भी पहुंच गए हैं. इसके साथ ही जिला पंचायत अध्यक्ष संजय चौधरी, पूर्व विधायक संजय प्रताप जायसवाल, पूर्व जिलाध्यक्ष पवन कसौधन, राकेश शर्मा, विजय कुमार राजू, राजेश सिंह, महेन्द्र सिंह, रामकुमार शर्मा आदि ने कपड़ा व्यवसायी के घर पर पहुंचकर पीड़ित परिवार को सांत्वना दी. साथ ही एसपी आशीष श्रीवास्तव से मिलकर जल्द से जल्द व्यापारी पुत्र को तलाशने की मांग की.

यह भी पढ़ें: बस्ती के दुबौलिया में व्यापारी के यहां पहुंची CBI, मारा छापा, कई घंटे से घर के बाहर मौजूद

रुधौली नगर पंचायत के कपड़ा व्यवसायी अशोक कसौधन के 12 वर्षीय पुत्र अखंड कसौधन उर्फ अनिकेत उर्फ अंकित के अपहरण के पश्चात पूरा कस्बा चिंतित और आक्रोशित है. प्रकरण में उत्तर प्रदेश आदर्श व्यापार मंडल ने जिलाध्यक्ष सुनील कुमार गुप्त के नेतृत्व में एसपी आशीष श्रीवास्तव से बातचीत की. घटना पर चिंता व्यक्त करते हुए ज्ञापन दिया. ज्ञापन में कहा गया है कि जिले का व्यापारी समाज भयभीत होकर व्यापार कर रहा है. पुलिस का अपराधियों पर शिकंजा कसने के बावजूद लगातार बदमाश चुनौती दे रहे हैं. पुलिस के लिए अखंड का अपहरण भी चुनौती है. ज्ञापन में व्यापारी संगठन ने पुलिस पर विश्वास जताते हुए शीघ्र अपराधियों की गिरफ्तारी करने की मांग रखी है. कार्यवाहक अध्यक्ष विश्वनाथ वर्मा, वरिष्ठ उपाध्यक्ष राज कुमार श्रीवास्तव, अभिषेक गुप्ता, नगर अध्यक्ष सिराज अहमद, प्रशांत सोनी, दीनानाथ वर्मा, आकाश सोनी, आदि मौजूद रहे. 

On

ताजा खबरें

LIC Best Policy || बंपर रिटर्न देने वाली LIC की ये पॉलिसी, मैच्योरिटी पर मिलेंगे 55 लाख रुपये, जानें पूरी डिटेल
KVS Admission || केंद्रीय विद्यालय में एडमिशन के लिए चाहिए कौन-कौन से दस्‍तावेज, यहां देख लें पूरी लिस्‍ट
Lok Sabha Election 2024: क्या इन संस्थाओं को अपनी विश्वसनीयता की भी फ़िक्र है?
Holi 2024: होली पर होगा चंद्रग्रहण का साया! एक सदी बाद फिर दोहराया इतिहास, जानें- क्यों है खास?
Business Idea || बिजनेस के लिए पैसा चाहिए तो, सरकार की इन स्कीम से मिलेगा फायदा, चेक करें डीटेल्स
Post Office NPS Scheme || घर बैठे खोल सकते हैं NPS खाता, जानें नेशनल पेंशन स्कीम के क्या हैं फायदे?
Holi 2024: होली के बाद बस्ती में निभाई जाएगी सालों पुरानी परंपरा, बच्चों से लेकर वृद्ध तक होंगे शामिल
Happy Holi wishes 2024: होली पर अपने करीबियों को यूं करें विश,ऐसे दें होली की शुभकामनाएं और विदाई
Free Keyboard With Tablet || टैबलेट के साथ कीबोर्ड FREE, लैपटॉप पर ₹5000 की छूट; गजब के ऑफर्स कन्फर्म
Fd Interest Rate Up To 9.25% || FD पर 9.25% तक ब्‍याज कमाने का मौका! इन 3 बैंकों ने बदले हैं रेट