Aaj Ka Rashifal, 12th November 2021: आज का राशिफल देखें यहां

Aaj Ka Rashifal, 12th November 2021: आज का राशिफल देखें यहां
आज का राशिफल today rashifal

आज का राशिफल

मेष: आपके किसी कार्य या प्रोजेक्ट में सरकार की तरफ से लाभ मिलेगा. आफिस में महत्त्वपूर्ण मुद्दों के संबंध में उच्च पदाधिकारियों के साथ विचार-विमर्श होंगे. आफिस के कामकाज के हेतु प्रवास जाना होगा. कार्यभार बढ़ेगा. पारिवारिक मामले में गहरी रुचि लेकर सदस्यों के साथ विचार- विमर्श करेंगे.

यह भी पढ़ें: Durga Ji Ki Aarti Hindi Mein: जय अंबे गौरी... यहां पढ़ें दुर्गा जी की पूरी आरती

वृष: विदेश गमन के लिए सुनहरे अवसर आएंगे. विदेश बसने वाले स्नेही या मित्र का समाचार मिलेगा. व्यापारियों को व्यापार में धन लाभ होगा. नए आयोजन हाथ में ले सकेंगे. लंबी दूरी की यात्रा होगी, तीर्थ यात्रा की मुलाकात होगी. आध्यात्मिकता में प्रगति कर सकेंगे. संतानों की प्रगति होगी.

यह भी पढ़ें: Holi 2024: होली पर होगा चंद्रग्रहण का साया! एक सदी बाद फिर दोहराया इतिहास, जानें- क्यों है खास?

मिथुन: गुस्से की भावना आपको हानि पहुंचा सकती है. बीमार व्यक्ति नई चिकित्सा या आपरेशन न करवाएं. बदनामी न हो इसका ध्यान रखें. कम बोलकर वाद-विवाद या मनमुटाव दूर कर सकेंगे. खर्च की मात्रा बढ़ेगी. स्वास्थ्य खराब होगा.

यह भी पढ़ें: Chaitra Navratri 2024: हिन्दू नववर्ष की आज से शुरुआत, जानें किस दिन करते हैं किस देवी की आराधना

कर्क: संवेदनशीलता और प्रेम की भावनाओं से हरा-भरा मन आज विपरीत लिंगीय पात्रों की तरफ अधिक आकर्षित होगा. वैभवी मौज-शौक की वस्तुएं नए वस्त्राभूषण तथा वाहन वगैरह की खरीददारी होगी. उत्तम दांपत्यजीवन मिलेगा. व्यापारियों को विदेश के साथ के व्यापार में लाभ होगा.

सिंह: संदेह की भावना आपके मन को बेचैन बनाएंगे. दैनिक कार्य विलंब से पूरे होंगे. परिश्रम तो अधिक करेंगे, परंतु फल कम मिलेगा. नौकरी में संभलकर रहें. साथियों का सहयोग कम मिलेगा. ननिहाल पक्ष की तरफ से चिंताजनक समाचार आएगा. शत्रुओं से टक्कर लेना पड़ेगा.

कन्या: आज का दिन चिंता और उद्वेग से परिपूर्ण होगा. अचानक धन लाभ होगा. बौद्धिक चर्चाओं और समझौते में सफलता मिलेगी. प्रिय व्यक्ति के साथ मिलाप होगा. अत्यधिक कामुकता के कारण विपरीत लिंगीय व्यक्ति के प्रति आकर्षण अनुभव करेंगे.

तुला: आज के दिन सावधान रहें. विचारों की भरमार आपको मानसिक रूप से स्वस्थ बनाएगी. माता और स्त्रीवर्ग संबंधी चिंता सताएगी. आज के दिन यात्रा स्थगित रखें. समय से भोजन और पर्याप्त, नींद न आने के कारण शरीर में अस्वस्थता अनुभव होगा.

वृश्चिक: कार्यसफलता, आर्थिक लाभ और भाग्यवृद्धि का योग है. भाई-बहनों के साथ कौटुंबिक चर्चा और आयोजन होंगे. तन-मन में स्फूर्ति और आनंद अनुभव होगा. मित्रों तथा सगे-संबंधियों का घर पर आगमन होने से आनंद होगा. गूढ़ विद्याओं के अध्ययन में रुचि होगी.

धनु: परिजनों के साथ होने वाली गलतफहमी से बचें. व्यर्थ में धन खर्च होगा. मानसिक उचाट और दुविधा के कारण महत्त्वपूर्ण निर्णय नहीं ले सकेंगे. कार्यों में निर्धारित सफलता नहीं प्राप्त कर सकेंगे. दूर के स्थानों में दूर संचार द्वारा संपर्क होगा और वह लाभदायक रहेगा.

मकर: परिवार में मंगलकारी वातावरण रहेगा. दोस्तों और सगे-संबंधियों की तरफ से भेंट- उपहार मिलने से आनंद अनुभव करेंगे. कार्य सरलता से पूर्ण होंगे. नौकरी-धंधा में लाभ होगा. स्वास्थ्य अच्छा रहेगा. फिर भी गिरने या चोट लगने से संभलें.

कुंभ: पैसे की लेन-देन या जमानत आपको फंसा न दे, इसका ध्यान रखें. एकाग्रता का अभाव मानसिक अस्वस्थता बढ़ाएगा. स्वास्थ्य के संबंध में प्रश्न खड़े होंगे. पैसे का निवेश गलत जगह न हो, इसका ध्यान रखें. पारिवारिक सदस्यों के साथ अनबन होगा. गलतफहमी दुर्घटना आदि से बचते रहें.

मीन: समाज में अग्रिम स्थान प्राप्त कर सकेंगे. सामाजिक कार्यों में भाग लेने जाना होगा. बुजुर्गों और मित्रों का सहयोग मिलेगा. मित्रमंडल में नए मित्र जुड़ेंगे. नौकरी- व्यवसाय में आय वृद्धि का योग है. संतान और पत्नी की तरफ से लाभ होगा. मांगलिक प्रसंग आयोजित किए जाएंगे.

On
Follow Us On Google News

ताजा खबरें

UP Weather Updates: स्कूल पर मौसम का असर, बदली गई स्कूलों की टाइमिंग, जानें- लेटेस्ट अपडेट
Vande Bharat Metro: देश मे इस रूट पर चलने जा रही वंदे भारत मेट्रो ट्रेन जाने समय और रूट
ED की रेड पर Ajay Singh ने देर रात जारी किया बयान, कहा- मेरे परिवार के बर्बादी की पट कथा लिख रहे हैं...
BJP विधायक अजय सिंह के दफ्तर पर छापा, MLA ने दी सफाई, तुलसियानी ग्रुप से जुड़ा है मामला
Stock Market: कुछ हफ्तों में 16% रिटर्न दे सकते हैं ये 3 शेयर
बिना बिजली के कैसे चलती थी भारत में AC ट्रेन? आजादी के पहले की ट्रेन वंदे भारत को देती थी टक्कर
CBSE Board result 2024: सीबीएसई बोर्ड इस दिन जारी कर सकता है 10वीं और 12वीं के रिजल्ट, जानें कैसे करें चेक
Tech Tips: कही आपका भी फोन तो नहीं है हैक,इस तरह करे चेक
UP Board Results 2024: यूपी बोर्ड में आ गए इतने नंबर की बेहोश हो गया छात्र, ICU में हुआ भर्ती
Vande Bharat News: स्टेशन छोड़ते वक्त खुला रह गया वंदे भारत का दरवाजा , रेलवे ने दिया जवाब
UP Board Scrutiny पर आई बड़ी खबर, जानें- कब तक कर सकते हैं आवेदन और कितनी लगेगी फीस?
UP Board Results 2024 | जेल में बंद कैदियों ने भी दी परीक्षा, आगरा से वाराणसी तक 186 बंदी हुए पास, देखें कौन कहां हुआ पास
UP Board Result Lucknow Toppers Marksheet: लखनऊ के टॉपर्स की ये मार्कशीट देखी आपने? इतने नंबर किसी ने देखे भी नहीं होंगे...
UP Board में Gorakhpur के बच्चों का जलवा, किसी के मैथ्स में 100 तो किसी को केमेस्ट्री में 99, देखें टॉपर्स की मार्कशीट
Indian Railway को 2 साल में वंदे भारत ट्रेन से कितनी हुई कमाई? रेलवे ने कर दिया बड़ा जानकारी
UP Board Results 2024: बस्ती के इस स्कूल में 10वीं और 12वीं के रिजल्ट्स में बच्चों ने लहराया परचम, देखें लिस्ट
UP Board Results 2024 Lucknow Toppers List: यूपी बोर्ड में लखनऊ के इन 9 बच्चों में लहराया परचम, जानें किसकी क्या है रैंक
UP Board Toppers List District Wise: यूपी के कौन से जिले से कितने टॉपर, यहां देखें बोर्ड की पूरी लिस्ट, 567 ने बनाई टॉप 10 में जगह
UP Board Results Basti Toppers Mark Sheet: बस्ती के चार बच्चों में 10वीं 12वीं के रिजल्ट में बनाई जगह, देखें उनकी मार्कशीट
UP Board Result 2024 Ayodhya Toppers List: 10वीं-12वीं के रिजल्ट में अयोध्या के सात बच्चों ने गाड़ा झंडा, यहां देखें लिस्ट