Aaj Ka Rashifal, 9 November 2021: मेष के लिए आज का दिन फलदायी, सिंह के लिए हो सकती है दिकक्त, यहां देखें सभी राशियों के आज का राशिफल

Aaj Ka Rashifal,  9 November 2021: मेष के लिए आज का दिन फलदायी, सिंह के लिए हो सकती है दिकक्त, यहां देखें सभी राशियों के आज का राशिफल
आज का राशिफल today rashifal

मेष: आज का दिन मिश्र फलदायी है. रहस्यमयी बातों में आज आपको रुचि रहेगी तथा गूढ़ विद्याओं की ओर आकर्षण अधिक रहेगा. संभवत: आज प्रवास टालिएगा. प्रवास में अनपेक्षित बाधाएं खड़ी हो सकती हैं. आज नए कार्य का प्रारंभ न करें.

वृष: आज का दिन शुभफलदायी है. आप शारीरिक रूप से स्वस्थ रहेंगे. मानसिक प्रसन्नता का अनुभव होगा. परिजनों के साथ अधिक समय बीतेगा. सामाजिक जीवन में आप सफलता और यश प्राप्त कर पाएंगे. दांपत्य जीवन में मधुरता छलकेगी.

यह भी पढ़ें: Holi 2024: होली पर होगा चंद्रग्रहण का साया! एक सदी बाद फिर दोहराया इतिहास, जानें- क्यों है खास?

मिथुन: आज आपका दिन बहुत अच्छा बीतेगा. घर में शांति और आनंद का वातावरण रहेगा. सुखमय प्रसंग बनेंगे. खर्च होगा, लेकिन वह निरर्थक नहीं होगा. आर्थिक लाभ की संभावना है. स्वास्थ्य अच्छा रहेगा. कार्य में यश की प्राप्ति होगी. स्त्री मित्रों के साथ भेंट होगी. रूके हुए काम संपन्न हो जाएंगे. क्रोध की मात्रा अधिक रहेगी.

यह भी पढ़ें: Happy Holi wishes 2024: होली पर अपने करीबियों को यूं करें विश,ऐसे दें होली की शुभकामनाएं और विदाई

ककर्: आज का दिन आपके लिए थोड़ी सावधानी रखने का है. शारीरिक एवं मानसिक स्वास्थ्य बिगड़ सकता है. किसी भी नए कार्य के प्रारंभ के लिए यह दिन उचित नहीं है. मानसिक अशांति और उद्वेग आपके मन पर छाया रहेगा. आकस्मिक धनखर्च होगा. प्रियपात्रों से दिल को चोट पहुंच सकती है या न बोलने के प्रसंग उपस्थित हो सकते हैं.

सिंह: आपका दिन शुभ फलदायी नहीं है. घर में वाद-संवाद का वातावरण रहेगा. परिजनों के साथ ऐसी घटना हो सकती है, जिससे आपके दिल को तकलीफ हो. आप शारीरिक और मानसिक रूप से स्वस्थ्य रहेंगे. मन कुछ अधिक ही व्यग्र रहेगा. नकारात्मक विचार आपको परेशान करेंगे. माता की तंदुरस्ती बिगड़ेगी.

कन्या: आज आपको किसी भी कार्य में बिना सोचे-समझे हिस्सा लें. साथियों के साथ अच्छी तरह से समय बीतेगा. भावनात्मक सम्बंधों से आप नरम हो जाएंगे. मित्रों एवं स्वजनों से भेंट होगी. भाई-बहनों से लाभ होगा. प्रतिस्पर्धियों का आप सामना कर पाएंगे. रहस्यमय आध्यात्मिक बातों में सिद्धि मिलेगी.

तुला: आज आपका मन दुविधाओं में उलझा रहेगा. निर्णय न ले पाने के परिणाम स्वरूप नए कार्यों का प्रारंभ करना आपके लिए हितकर नहीं है. प्रवास न करना हितकर है. आर्थिक लाभ होगा. परिजनों के साथ वाद-विवाद में न उतरिएगा. किसी भी महत्त्वपूर्ण विषय पर आज निर्णय न लें.

वृश्चिक: आज का दिन साधारणतय: ही बीतेगा. तन और मन की प्रसन्नता रहेगी तथा सुख एवं आनंद की प्राप्ति होगी. परिजनों के साथ आनंद-उल्लास में समय व्यतीत होगा. मित्रों, स्नेहीजनों से उपहार मिलने से मन अति प्रसन्न होगा. प्रियजनों के साथ हुई भेंट सफल रहेगी.

धनु: आज का दिन कुछ कष्टदायक होगा. परिजनों के साथ मनमुटाव के प्रसंग उपस्थित होंगे. स्वभाव में उग्रता तथा आवेश होने के कारण किसी से विवाद न हो इस बात का विशेषरूप से ध्यान रखिएगा. स्वास्थ्य बिगड़ सकता है. वाणी एवं बर्ताव में संयम रखिएगा. दुर्घटना से संभलिएगा.

मकर: सामाजिक कार्यों से आपको लाभ होगा, क्योंकि विविध क्षेत्रों से लाभ होने के आज के योग हैं. मित्रों तथा संबंधियों के साथ हुई भेंट आपके लिए लाभदायी सिद्घ होगी. विवाहोत्सुकों के विवाह के प्रश्नों पर आज कम प्रयास से सफलता मिल सकती है.

कुंभ: आज आपका दिन सानुकूल है. आपका हर कार्य सरलतापूर्वक संपन्न होगा, जिस वजह से आप प्रसन्न रहेंगे. ऑफिस एवं व्यवसाय स्थल पर अनुकूल परिस्थिति का वातावरण रहेगा एवं बड़ी सफलता भी मिल सकती है. गृहस्थजीवन आनंददायी रहेगा.

मीन: मन में व्याकुलता एवं अशांति के अहसास के साथ आपके दिन का प्रारंभ होगा. शारीरिक रूप से आपको थकान का अनुभव होगा. संतान के विषय में चिंता सताएगी. व्यर्थ ही खर्च होगा.

On

ताजा खबरें

LIC Best Policy || बंपर रिटर्न देने वाली LIC की ये पॉलिसी, मैच्योरिटी पर मिलेंगे 55 लाख रुपये, जानें पूरी डिटेल
KVS Admission || केंद्रीय विद्यालय में एडमिशन के लिए चाहिए कौन-कौन से दस्‍तावेज, यहां देख लें पूरी लिस्‍ट
Lok Sabha Election 2024: क्या इन संस्थाओं को अपनी विश्वसनीयता की भी फ़िक्र है?
Holi 2024: होली पर होगा चंद्रग्रहण का साया! एक सदी बाद फिर दोहराया इतिहास, जानें- क्यों है खास?
Business Idea || बिजनेस के लिए पैसा चाहिए तो, सरकार की इन स्कीम से मिलेगा फायदा, चेक करें डीटेल्स
Post Office NPS Scheme || घर बैठे खोल सकते हैं NPS खाता, जानें नेशनल पेंशन स्कीम के क्या हैं फायदे?
Holi 2024: होली के बाद बस्ती में निभाई जाएगी सालों पुरानी परंपरा, बच्चों से लेकर वृद्ध तक होंगे शामिल
Happy Holi wishes 2024: होली पर अपने करीबियों को यूं करें विश,ऐसे दें होली की शुभकामनाएं और विदाई
Free Keyboard With Tablet || टैबलेट के साथ कीबोर्ड FREE, लैपटॉप पर ₹5000 की छूट; गजब के ऑफर्स कन्फर्म
Fd Interest Rate Up To 9.25% || FD पर 9.25% तक ब्‍याज कमाने का मौका! इन 3 बैंकों ने बदले हैं रेट