ओपनिंग वीकेंड पर ही नेटफ्लिक्स पर एक करोड़ घंटे से ज्यादा देखी गई डार्लिंग्स

ओपनिंग वीकेंड पर ही नेटफ्लिक्स पर एक करोड़ घंटे से ज्यादा देखी गई डार्लिंग्स
ओपनिंग वीकेंड पर ही नेटफ्लिक्स पर एक करोड़ घंटे से ज्यादा देखी गई डार्लिंग्स

एक तरफ जहां सिनेमाघर में रिलीज होने वाली फिल्में दर्शकों की कमी से परेशान है, वहीं ओटीटी कंटेंट को लोगों का भरपूर प्यार मिल रहा है. ओटीटी पर सफल हुई फिल्मों में नया नाम आलिया भट्ट की फिल्म डार्लिंग्स का जुड़ गया है. नेटफ्लिक्स पर आई इस फिल्म को ओपनिंग वीकेंड में ही एक करोड़ से ज्यादा व्यूइंग आवर (घंटे) मिले हैं. यह नेटफ्लिक्स पर अब तक किसी नॉन-इंग्लिश भारतीय फिल्म की अब तक कि सबसे बड़ी ओपनिंग है.
व्यूइंग आवर किसी वीडियो की व्यूअरशिप नापने का पैमाना है. अगर किसी एक आइडी से कोई कंटेंट एक घंटे तक देखा जाता है तो उसे एक व्यूइंग आवर गिना जाएगा. व्यूइंग आवर से पता चलता है किसी कंटेंट को कितना स्ट्रीम किया जा रहा है.

यह भी पढ़ें: कार्तिकेय 2 हिट होते ही लगी अनुपमा परमेश्वरम की लॉटरी, हाथ लगी बिग बॉलीवुड फिल्म ?


डार्लिंग्स रिलीज के बाद से ही 16 देशों में टॉप 10 में ट्रेंड कर रही है. सिंगापुर, मलेशिया और केन्या समेत फिल्म कई अफ्रीकी और अमेरिकी देशों में टॉप 10 में बनी हुई है. फिल्म के निर्देशक जसमीत के रीन इस सफलता से बहद खुश हैं. उनका कहना है, एक फिल्ममेकर के तौर पे यह देखना बड़ी बात है कि डार्लिंग्स एक ऐसे प्लेटफार्म पे है जहां दुनियाभर के लोग एक क्लिक से उसे देख सकते हैं.

यह भी पढ़ें: बैकलेस ब्लाउज और दिलकश अंदाज दिखाकर जान्हवी कपूर ने चलाए नैनों से बाण, फैंस हुए घायल


फिल्म की सफलता से आलिया भी गदगद हैं. आलिया इस फिल्म की प्रोड्यूसर भी हैं. फिल्म को मिल रहे रेस्पॉन्स से खुश आलिया ने कहा, डार्लिंग्स हमेशा मेरे लिए एक अलग और खास फिल्म रही है. जैसे ही मैंने स्क्रिप्ट पढ़ी, मैंने फैसला कर लिया कि मुझे इस फिल्म का हिस्सा होना है. यह देखना शानदार है कि फिल्म दुनियाभर के दर्शकों के लिए मौजूद है. मुझे यह देखने का इंतजार है कि फिल्म और क्या कमाल करती है.

यह भी पढ़ें: लायंसगेट इंडिया स्टूडियो की पहली फिल्म में नजर आएंगे नीतू कपूर और सनी कौशल


डार्लिंग्स आलिया के प्रोडक्शन हाउस एटरनल सनशाइन की पहली फिल्म है. आलिया ने फिल्म को शाहरुख की रेडचिलीज एंटरटेनमेंट के साथ मिलकर बनाया है. निर्देशक रीन की भी यह डेब्यू फिल्म है. फिल्म में आलिया के साथ शेफाली शाह और विजय वर्मा मुख्य भूमिका में हैं. फिल्म में आलिया का किरदार अपनी मां के साथ मिलकर अपने शराबी पति से बदला लेती है.


अपने प्रोडक्शन की पहली ही फिल्म की सफलता आलिया और उनके प्रशंसकों के लिए एक अच्छी खबर है. फिल्म के जरिए आलिया ने दुनियाभर के दर्शकों के बीच अपनी छाप छोड़ी है. वह जल्द ही हॉलीवुड फिल्म हार्ट ऑफ स्टोन में नजर आएंगी. उन्होंने इस फिल्म की शूटिंग पूरी कर ली है. 9 सितंबर को उनकी फिल्म ब्रह्मास्त्र रिलीज हो रही है. इसके अलावा वह रॉकी और रानी की प्रेमकहानी में रणवीर सिंह के साथ नजर आएंगी.

About The Author

Bhartiya Basti Picture

Bhartiya Basti 

गूगल न्यूज़ पर करें फॉलो

ताजा खबरें

UP News: दो वाहनों के टक्कर में दंपति घायल
Gorakhpur News: आबकारी टीम ने छापेमारी कर बरामद की 129 लीटर कच्ची शराब
NASA Dart: अंतरिक्ष में 22500 किमी प्रति घंटे की रफ्तार से एस्टेरॉयड से टकराया नासा का स्पेसक्राफ्ट
संयुक्त राष्ट्र प्रमुख की अपील, परमाणु खतरा खत्म करने के लिए हर संभव प्रयास करें
फिलीस्तीनी पीएम की इजरायली नेता से अपील, दो-राज्य समाधान के लिए समर्थन साबित करें
संयुक्त राष्ट्र महासभा के आम बहस सत्र का समापन
फिलीपींस में तूफान 'नोरू' ने आठ लोगों की जान ली
शेखावाटी किंग्स ने रोमांचक मुकाबले में मेवाड़ मॉन्क्स को दो अंक से दी मात
स्वीडन अंडर-17 महिलाओं ने भारत को 3-1 से हराया
शियाई अंडर-16 टूर्नामेंट में सिर्फ भारतीय खिलाड़ी